नमस्कार मित्रो आज हम आपको Wife Ko Romantic Kaise Kare इसके बारे में बताने वाले है अगर आप शादीशुदा है तो आपके लिए यह जानकारी काफी उपयोगी होने वाली है इसमें हम आपको सबसे बेहतरीन तरीके बताने वाले है जिससे आप अपनी बीवी को बेहद ही आसानी से रोमांटिक कर सकते है इसके बारे में जानने के लिए आप हमारे आर्टिकल को ध्यान से पढ़े.

Wife Ko Romantic Kaise Kare

अक्सर हर पति चाहता है की उसकी पत्नी रोमांटिक हो पर ज्यादातर मामलों लोगो की पत्नी इतनी रोमांटिक नहीं होती इसके कई अलग अलग कारण हो सकते है पर हम आपको आज बेहद ही आसान से तरीको के बारे में बता रहे है जिन्हें अपनाकर आप चुटकियो में अपनी बीवी को रोमांटिक कर पायेगे इसके बारे में जानने के लिए आप Wife Ko Romantic Kaise Kare यह आर्टिकल ध्यान से पढ़े.

Wife Ko Romantic Kaise Kare

वैसे हर महिला के अलग अलग विचार होते है व इस कारण से हर महिला को रोमांटिक करने के अलग अलग तरीके होते है हम आपको सभी अलग अलग तरीको के बारे में बतायेगे इसमें से आपको जो भी तरीका सबसे अच्छा और सबसे आसान लगे तो तरीके को आप सबसे पहले अपनाए ताकि आपको बेहतरीन परिणाम देखने को मिल सके.

प्यार भरे शब्दों का इस्तमाल करें

आप अपनी पत्नी को रोमांटिक करने के लिए सबसे पहली शुरुआत अपने शब्दों से करे आप अपनी पत्नी को सोना, बाबू, जान आदि शब्दों से पुकारना शुरू कर दे हर औरत को इस तरह के शब्द सुनना काफी अच्छा लगता है व आप जब इस प्रकार के शब्दों का इस्तमाल करना शुरू कर देते है तो आपकी पत्नी धीरे धीरे रोमांटिक होने लग जायेगी यह बेहद ही लाजवाब तरीका है.

पत्नी की पसंद नापसंद का ध्यान रखे

आप अपनी वाइफ को रोमांटिक करने के लिए उसकी पसंद नापसंद के बारे में भी ध्यान जरुर रखे व आप अगर अपनी पत्नी को पसंद है वो ही काम करेगे तो आपकी पत्नी आपके साथ हमेशा रोमांटिक मूड में रहेगी वही अगर आप ऐसा काम करते है जो आपकी वाइफ को पसंद नहीं है तो ऐसे में आपकी पत्नी आपसे नाराज हो सकती है और वो रोमांटिक नहीं हो पाती.

पत्नी को हग करें

आप अपनी पत्नी को रोमांस में लाने के लिए हग कर सकते है व आप किस प्रकार से अपनी पत्नी को हग करते है यह आपके ऊपर निर्भर करता है अगर आप अपनी पत्नी को हग करेगे तो वो चुटकियो में रोमांस में आ जाती है कई लोग अपनी बीवी या गर्लफ्रेंड को रोमांस में लाने के लिए हग करते है यह काफी बेहतर तरीका होता है.

वाइफ को किस करें

वाइफ को किस कितनी ज्यादा पसंद होती है इसके बारे में तो हर पति को पता ही होगा पर अगर आप अपनी पत्नी को किस करते है तो वो बहुत ज्यादा रोमांस में आ जाती है पर किस करने से पहले एक बात ध्यान रखे की आपने ब्रश किया हुआ हो और हो सके तो आप माउथ फ्रेशनर का इस्तमाल कर सकते है इसके बाद आप अपनी वाइफ को किस करेगे तो वो काफी ज्यादा रोमांस में आ जाती है.

पत्नी के बाल सहलाए

कोई भी व्यक्ति हो अगर उसके बाल सहलाए जाये तो वो काफी जल्दी रोमांटिक होने लग जाता है आप अपनी वाइफ को रोमांटिक करने के लिए उसके बाल सहला सकते है एवं ध्यान रखे की आप हलके हाथो से अपनी पत्नी के बाल सहलाए इससे आपकी पत्नी को काफी ज्यादा अच्छा महसूस होगा व कुछ देर तक ऐसे ही बाल सहलाते रहने से वो रोमांस में आने लगेगी.

वाइफ से रोमांटिक बाते करें

आपको अपनी वाइफ से हमेशा रोमांटिक बाते करनी चाहिए तभी आपकी पत्नी रोमांस में आ सकती है अगर आप अपनी पत्नी से गुस्से में बात करते है तो इससे आपकी पत्नी नाराज हो जाएगी और गुस्सा होने के कारण वो जल्दी रोमांस में नहीं आ पायेगी इसलिए जहा तक हो सके अपनी बीवी से रोमांटिक बाते करने की कोशिश करे इससे आपको काफी ज्यादा फायदा देखने को मिल सकता है.

हसीं पल याद दिलाये

आपको अपनी पत्नी को रोमांटिक करने के लिए ऐसे हसीं पल याद करवाने चाहिए जिसे याद करने के बाद आपकी पत्नी दिल से खुश हो जाये आप चाहे तो अपने हनीमून के बारे में भी जिक्र कर सकते है इस तरह की बाते करने से आपकी वाइफ के दिमाग में उसी तरह के विचार आने लग जायेगे व आपकी वाइफ धीरे धीरे रोमांस में आने लग जाएगी.

पत्नी की बात सुने

अक्सर कोई भी परेशानी हो तो सबसे पहले पत्नी अपने पति को ही बताती है ऐसे में पति बात नही सुनता तो उसे काफी बुरा फील होता है इसके करना वो डिप्रेशन में आ जाती है इसलिए आपको यह बात ध्यान रखनी चाहिए की आप हमेशा अपनी पत्नी की बातो को सुने और आपकी पत्नी जो काम चाहती है वो आप करने में सक्षम है तो उस काम को करने का प्रयत्न करे इससे पत्नी काफी जल्दी रोमांस में जाती है.

रोमांटिक चैटिंग करें

आप कही भी बहार है और आप चाहते है की घर जाते ही आपकी पत्नी आपको रोमांटिक मूड में मिले तो इसके लिए आप घर जाते वक्त अपनी पत्नी से  रोमांटिक चैटिंग कर सकते है आप रोमांटिक चैटिंग करते है तो आपकी पत्नी उससे जल्दी रोमांटिक हो जाती है बादमे आप जैसे ही घर पहुचेगे तो आपको आपकी वाइफ पुरे रोमांस में नजर आएगी.

पत्नी का सपोर्ट करें

हर एक पत्नी चाहती है की किसी भी परिस्थिति में उसका पति उसका सपोर्ट करे ऐसे में आपको भी अपनी पत्नी का हर स्थिति में सपोर्ट करना चाहिए यह पत्नी को रोमांस में लाने के लिए भी काफी जरुरी होता है अगर आप अपनी पत्नी का सपोर्ट करेगे तो उसे काफी ज्यादा ख़ुशी मिलेगी इससे वो बेहद ही जल्दी रोमांस में आने लग जाएगी.

गुलाब का फुल गिफ्ट करें

गुलाब का फुल प्यार का प्रतिक माना जाता है आप अपनी पत्नी को रोमांटिक करना चाहते है तो इसके लिए आप अपनी पत्नी को गुलाब का फुल गिफ्ट कर सकते है इसके अलावा आप चाहे तो अपनी पत्नी को दूसरा भी कोई अच्छा सा गिफ्ट दे सकते है गिफ्ट देने से आपकी वाइफ को काफी ज्यादा ख़ुशी होगी और इसके बाद आप आपनी पत्नी के साथ रोमांस भी कर सकते है.

कही घुमाने ले जाये

आपको कभी कभी अपनी पत्नी के साथ किसी भी अच्छे स्थान पर घुमने भी जरुर जाना चाहिए यह मेंटली फिट रहने के लिए काफी जरुरी है आप अपनी पत्नी को घुमाने ले जाते है तो वो मानसिक रूप से तरोताजा हो जाती है इसके बाद वो काफी जल्दी रोमांस में भी आने लग जाती है आप अपनी पत्नी के साथ नदी समुन्दर के किनारा, पिकनिक पर, किसी फौमस जगह पर या किसी अच्छे से मंदिर में भी जा सकते है पर अगर आप अपनी पत्नी की पसंदीदा जगह पर जायेगे तो यह काफी ज्यादा बेहतर साबित होगा.

बेडरूम में बीवी से प्यार करें

आप अपनी बीवी के साथ जब भी बेडरूम में होते है तो उस वक्त आप अपनी बीवी से प्यार जरुर करे क्युकी वो ही वक्त होता है जिसमे कोई भी महिला बेहद ही जल्दी रोमांस में आने लग जाती है अगर आप बेडरूम में अपनी बीवी से कुछ मिनिट ही प्यार करेगे तो आपकी बीवी आपके ऊपर फ़िदा हो जाएगी और पुरे रोमांस में आ जाएगी हर पति अपनी पत्नी को रोमांस में लाने के लिए बेडरूम में प्यार करता है और उसे रोमांस में लाने की कोशिश करता है.

अगले दिन का प्लान बनाकर रखे

आपको दिन में इतना समय नहीं मिल पायेगा की आप जॉब के साथ अपनी बीवी के लिए भी कुछ प्लान कर सके इसलिए आपको अगले दिन का प्लान रात में ही बना लेना चाहिए अगर आप रात में प्लान बना लेते है तो उस प्लान के मुताबित अपनी बीवी को रोमांस में लाने की कोशिश करे इससे आप दिन के कामो को भी अच्छे से पूरा कर पायेगे और हर दिन अपनी पत्नी को रोमांस में भी ला पायेगे.

टच होकर लेते

आप जब भी सोते है तो आपकी बॉडी आपकी बीवी की बॉडी के टच में रहनी जरुरी है अगर आप दोनों की बॉडी एक दुसरे के टच में होगी तो इससे आप दोनों के अन्दर उत्तेजना पैदा होगी और इस कारण से आपकी बीवी जल्दी रोमांस में आने लग जाएगी वही अगर आप और आपकी बीवी अलग अलग सोते है या सोते वक्त आपस में ज्यादा गैप रखते है तो इससे दोनों ही रोमांस में नहीं आ पाओगे.

गर्दन को चूमे

यह काफी नाजुक जगह होती है अगर आप अपनी पत्नी को गर्दन पर चुमते है तो इससे आपकी पत्नी बेहद ही तेजी से उत्तेजित होने लग जाएगी व कुछ देर तक प्यार से ऐसे ही चूमने रहने से आपकी बीवी का खुद पर कोई कण्ट्रोल नही रह पायेगा और वो पूरी तरह से आपकी हो जायगी यह तरीका काफी ज्यादा लोग अपनाते है आप भी अपनी बीवी को रोमांस में लाने के लिए एक बार इस तरीके को जरुर अपनाये इससे आपको काफी अच्छा रिजल्ट मिलेगा.

बीवी को स्पेशल फील करवाए

आप अपनी वाइफ को रोमांस में लाने के लिए उसे कुछ स्पेशल फील करवा सकते है जो उसने पहले कभी भी न किया हो अगर आप अपनी बीवी को कुछ भी स्पेशल फील करवाते है तो इससे आपकी पत्नी बेहद ही जल्दी रोमांस में आने लग जाएगी और वो फिलिंग आपकी पत्नी को बहुत ही ज्यादा पसंद आएगी.

फोन पर रोमांटिक बाते करें

आप कही भी बाहर जाते है तो आपकी बीवी के कॉल तो आते ही होगे ऐसे में आपको अपनी बीवी के साथ कॉल पर रोमांटिक बाते करनी चाहिए इससे आपकी बीवी को काफी ज्यादा अच्छा महसूस होगा और आप अपनी बीवी से रोमांटिक बाते करेगे तो इससे आपकी वाइफ बहुत ही जल्दी रोमांस में भी आने लग जाती है इसलिए आप जब भी कॉल पर अपनी बीवी से बात करे तो आप उससे रोमांटिक बाते करने की कोशिश करें.

बीवी को समय दे

हर पत्नी अपने पति से समय चाहती है अगर आप अपनी पत्नी को समय देते है तो आपकी पत्नी आपसे जी जान से प्यार करने लगेगीं पर इसके लिए आपको अपनी पत्नी को पर्याप्त समय देना भी जरुरी है इस समय आपके और आपकी पत्नी के बिच में कोई काम या कोई टेंसन नहीं होना चाहिए बस आप दोनों प्यार और रोमांस के बारे में ही सोचे और अपनी बीवी को रोमांस में लाने की कोशिश करे यह तरीका अपनाने से आपकी बीवी जल्दी रोमांस में आ जाएगी.

तारीफ करें

आप अपनी पत्नी को खुश करने के लिए उसकी तारीफ भी कर सकते है तारीफ हर एक महिला की सबसे बड़ी कमजोरी होती है अगर आप अपनी बीवी की तारीफ करेगे तो इससे आपकी बीवी बहुत ही जल्दी आपके ऊपर फ़िदा हो जाएगी और आपके द्वारा की गयी तारीफ काफी कम  समय में आपकी बीवी को रोमांटिक बना देगा जिससे आपका काम बन जायेगा.

रोमांटिक मूवी देखे

हाल में आपको इन्टरनेट या सोशल मीडिया पर कई तरह की मूवी और मूवी के सीन देखने के लिए मिल जायेगे जो रोमांस से भरे हुए हो आप अपनी बीवी के साथ ऐसे रोमांस वाले सीन देख सकते है इन सीन को देखने के बाद आपकी बीवी निश्चित रुप से रोमांस में आ जायेगी और आप भी इस तरह के सीन देखेगे तो बेहद ही जल्दी आप भी पुरे रोमांस में आने लग जायेगे.

अपने ईगो को भूल जाये

आपके अन्दर चाहे कितना ही ईगो है पर आपकी बीवी के पास जाते ही आपका पूरा ईगो गायब हो जाना चाहिए जब तक आप अपना ईगो नही छोड़ेगे तब तक आपकी बीवी कभी भी आपके सामने रोमांस में नही आ पायेगे एवं जैसे ही आप अपनी बीवी के सामने ईगो को छोड़कर रोमांस में आयेगे तो आपकी बीवी भी आपके साथ रोमांस में आने लग जाएगी इसलिए आपको अपने ईगो को कम करना बेहद ही जरुरी है.

अपनी लव स्टोरी कभी न सुनाए

आपने पहले कभी भी किसी से प्यार क्या है या किसी को पसंद करते थे इसके बारे में आप अपनी बीवी को कभी भी भूलकर भी न बताए नहीं तो बादमे आपकी लाख कोशिश के बाद भी आपकी बीवी पुरे रोमांस में नहीं आ पायेगी क्युकी उसके दिमाग में अप्पके अफेयर के बारे में ही विचार आते रहेगे जो आपकी बीवी के रोमांस के बिच एक बड़ी बाधा बन सकते है इसलिए यह बात आपको विशेष रूप से ध्यान रखनी होगी तभी आप अपनी बीवी को रोमांस में ला पायेगे.

प्यार जताते रहे

आपको अपनी बीवी को रोमांस में लाने के लिए समय समय पर उसे प्यार जताते रहना भी जरुरी है इसके लिए आप अपनी बीवी को लव यु, थैंक्स, स्वीटहार्ट आदि कह सकते है इससे आपकी बीवी को काफी ज्यादा अच्छा महसूस होगा और आपकी बीवी बहुत ही जल्दी रोमांस में भी आने लग जाएगी.

FAQ

एक आदमी अपनी पत्नी के लिए रोमांटिक कैसे हो सकता है?

एक आदमी बेहद ही आसानी से अपनी पत्नी के लिए रोमांटिक हो सकता है इसके लिए अगर पत्नी कोई अच्छी ड्रेस पहने जिससे उसका पति रोमांटिक हो सके या पत्नी अपने पति को कही टच करके सहलाये या किस करे तो इससे पति काफी कम समय में रोमांटिक होने लग जाता है.

वाइफ के साथ एन्जॉय कैसे करें 

आप अपनी वाइफ से रियल में फुल एन्जॉय करना चाहते है तो पहले अपनी पत्नी को मूड में लाना होगा और उसे रोमांटिक फील करवाना होगा इसके बाद आपकी बीवी आपको फुल एन्जॉय करवा सकती है और आपकी वैवाहिक जिंदगी बेहद ही अच्छे तरीके से व्यतीत हो सकती है.

पत्नी क्या चाहती है?

सच बताये तो पत्नी अपने पति से सच्चा प्रेम चाहती है और वो चाहती है की उसका पति किसी दूसरी लड़की की तरफ आँख उठाकर भी न देखे इसके साथ ही हर पत्नी अपने पति से भरपूर वैवाहिक आनंद की अपेक्षा करती है.

रोमांस में क्या क्या किया जाता है?

रोमांस में कई चीजे की जाती है इसमें सबसे ख़ास किस करना, एक दुसरे को टच करना, हग करना, प्यार भरी बाते करना और एक दुसरे में मदहोश हो जाना यह सब रोमांस के अंतर्गत किया जाता है.

लड़कियां रोमांटिक कब होती है?

लडकिया रोमांटिक कई कारणों से होती है व जब मानसिक रूप से एवं शारीरिक रूप से लडकिया उत्तेजित होती है तब वो रोमांटिक होने लगती है आप लडकियों को रोमांटिक करने के लिए कई अलग अलग तरीके अपना सकते है जिसके बारे में इस आर्टिकल में हमने आपको विस्तृत रूप से बताया है.

Calculation –  इस आर्टिकल में हमने आपको Wife Ko Romantic Kaise Kare इसके बारे में जानकारी दी है हमे उम्मीद है आपको हमारी बताई जानकारी उपयोगी लगी होगी अगर आपको जानकारी अच्छी लगे तो इसको सोशल मीडिया पर शेयर जरुर करें और इससे जुडा किसी भी तरह का सवाल पूछना चाहे तो आप हमे कमेंट करके भी बता सकते है.

पिछला लेखMC Full Form in Hindi : MC किसे कहते है व इसके लक्षण
अगला लेखMD Full Form in Hindi : MD क्या होता है व ये कोर्स कैसे करते है

अपना सवाल यहाँ पूछे

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें