नमस्कार मित्रो आज हम आपको Virgin होने के घरलू उपाय बता रहे है आज के समय में महिलाओ में वर्जिनिटी को लेकर काफी परेशानिया बनी रहती है व अगर आप अपनी वर्जिनिटी खोने के बाद वापिस लाना चाहती है तो आप बहुत ही आसानी से ला सकती है इसके लिए आपको कुछ बेहद ही आसान सी प्रक्रिया को अपनाना होता है जिसके बारे में हम आपको बता रहे है.

virgin hone ke gharelu upay

अक्सर वर्जिनिटी को लेकर कई बार रिश्तो में दरार आ जाती है ऐसी स्थिति में यह समस्या ज्यादा गंभीर हो जाती है और इसके कारण महिलाओ के पति उनसे दुरी बनाना शुरू कर देते है कई बार तो महिलाये वर्जिनिटी लाने के लिए ऑपरेशन का सहारा भी लेती है पर कई Virgin होने के घरेलु उपाय भी है जिसकी मदद से भी आप बहुत ही आसानी से वर्जिनिटी वापिस ला सकते है.

Virgin होने के घरेलु उपाय

जानकारी के अभाव में महिलाओ को वर्जिन होना एक बहुत बड़ी बात लग सकती है और कई महिलाये तो इसको असंभव भी मानती है तो हम आपको बता दे की हम आपको जो घरेलु तरीके बता रहे है उससे आप अपनी वर्जिनटी को कुछ ही दिनों में वापिस पा सकती है इसके लिए आपको हम जो तरीके बता रहे है उनको ध्यान से पढ़ना है और फॉलो करना है.

आंवले का उपयोग

आवला स्वास्थ्य के लिए कई प्रकार से लाभदायक होता है और आंवले में रिजनरेटिव गुण पाए जाते है इसकी मदद से आप अपनी वर्जिनिटी भी प्राप्त कर सकती है इसके लिए आपको एक लीटर पानी लेना है उसमे आपको 10 बड़े आंवले डालकर उबालना है उसके बाद आप उस पानी को छानकर किसी बोतल में भर ले अब आप प्रतिदिन नहाते वक्त अपने वजाइना पर इस पानी से मालिश करे ऐसा कुछ दिन करने से आपकी वर्जिनिटी वापिस आ जाती है.

एलोवेरा का उपयोग

एलोवेरा के बारे में तो आप सब जानती ही होगी और इसके फायदे के बारे में भी जानती होगी यह आपकी वर्जिनिटी लाने में काफी मददगार होता है इसके इस्तमाल से आप कुछ ही दिन में अपनी वर्जिनिटी को पा सकती है इसके लिए आपको एलोवेरा के जेल को निकालकर उससे आप त्वचा पर मालिश करे ऐसा कुछ दिन करने से आपको इसका फायदा दिखना शुरू हो जाता है.

करौदे का उपयोग

करौदा भी आपके वर्जिनिटी को वापिस लाने के लिए बहुत ही अच्छा माना जाता है इसके लिए आपको करौदे को उबालकर पानी में छान लेना है उसके बाद आप हप्ते में तीन बार इससे मालिश करे इससे आपको निश्चित तौर पर फायदा देखने की मिल जाता है.

वी-टाइट जेल का इस्तमाल

वी-टाइट मार्किट में आसानी से मिल जाती है व यह काफी लोकप्रिय भी है कई महिलाओ को इसके बेहतरीन रिजल्ट भी मिले है ऐसे में आप भी एक बार इसका उपयोग कर सकती है यह एक प्राकृतिक क्रीम है व इसको आप ऊँगली से त्वचा पर मसाज कर सकती है इससे आपको बहुत ही अच्छे परिणाम देखने की मिल जाते है.

Vitamin – E का सेवन

वर्जिनिटी लाने के लिए विटामिन ई बहुत ही लाभदायक सिद्ध हो सकता है आपको विटामिन ई के केप्सूल मेडिकल स्टोर पर आसानी से मिल जाते है आपको नाख़ून काटकर अपनी ऊँगली से इस कैप्सूल को युनि के अंदर रखना है आपको इसे तोड़ने की जरुरत नहीं है आप इसको ऐसे ही रख सकती है व आप चाहे तो आप विटामिन ई के तेल से त्वचा के ऊपर मालिश कर सकती है इससे भी आपकी वर्जिनिटी वापिस आ जाती है.

दही का सेवन

वर्जिनिटी पाने के लिए दही भी आपके लिए बहुत ही फायदेमंद हो सकता है आपको वर्जिनिटी पाने के लिए प्रचुर मात्रा में प्रतिदिन दही का सेवन करना चाहिए उससे आपको निश्चित तौर पर फायदा दिखाई देगा इसके साथ ही दही का प्रतिदिन सेवन करने पर  दही आपको कई प्रकार के अलग अलग संक्रमण से भी बचाने में मदद करता है.

हमने आपको जो तरीके बताये है या जो घरेलु तरीके बताये है उससे आप अपनी वर्जिनिटी वापिस ला सकती है और इसके साथ ही आप चाहे तो किसी अच्छे डॉक्टर से संपर्क के उनसे भी सलाह ले सकती है इसके साथ ही अगर आप किसी  मेडिसिन या क्रीम का इस्तमाल करती है तो उसके लिए आप पहले किसी विशेषज्ञ की सलाह जरूर ले और क्रीम आदि के साथ उसके इस्तमाल का तरीका भी दिया होता है उसी तरीके से आप उसका इस्तमाल करें.

Calculation – इस आर्टिकल में हमने आपको Virgin होने के घरेलु उपाय के बारे में जानकारी दी है जिससे की आप अपनी वर्जनिटी बहुत ही आसानी से वापस ला सकती है व अगर आपको जानकारी अच्छी लगे तो इसको अपने मित्रो के साथ शेयर जरूर करें और इससे संबधित कोई सवाल पूछना चाहते है तो आप हमे कमेंट कर के भी बता सकते है.

पिछला लेखPUBG File Download कैसे करते हैं [ APK File + OBB File ]
अगला लेखComputer क्या हैं (What is Computer) और यह कैसे काम करता है

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें