आज हम आपको Sharechat  से पैसे कैसे कमाए इसके बारे में जानकारी दे रहे  रहे है आज हर व्यक्ति चाहता है की वो कम समय में बेहद पैसे कमाए तो इसके लिए online earning का तरीका बहुत अच्छा साबित हो सकता है अगर आप इसका सही तरह से इस्तमाल करते है तो आज उसी से सम्बंधित हम आपको विस्तार से जानकारी बता रहे है.

sharechat se paise kaise kamaye

भारत में आज लाखो लोग मनोरंजन के लिए Sharechat का इस्तमाल  करते है पर आपको यह जानकारी हैरानी होगी की आप इस app की मदद से प्रतिदिन हजारो रूपए घर बैठे भी कमा सकते है इसके लिए आपको कोई ज्यादा मेहनत भी नहीं करनी होती आप बस कुछ घंटो तक काम कर के इसमें बहुत ही अच्छा पैसा कमा सकते है इसके लिए आपको क्या करना होगा इसके बारे में पूरी जानकारी इसी आर्टिकल में बतायेगे.

Sharechat से पैसे कैसे कमाए

अगर आप शेयर चैट से पैसे कमाना चाहते है तो इसके बहुत से अलग अलग तरीके होते है आज हम आपको कई सारे अलग अलग तरीके के बारे में बतायेगे जिससे की आप प्रतिदिन काफी पैसे कमा सकते है इसके लिए आपको हमारे बताये गए तरीके को फॉलो करना होता है जिसके बारे में हम आपको बता रहे है.

1. Advertisement द्वारा

अगर आप शेयरचैट का इस्तमाल करते है और इसमें आपके follower अच्छे है तो इसमें आपको product promote करने के लिए कई कम्पनिया लाखो रूपए देती है और इसमें एक दो नहीं बल्कि हजारो लाखो कम्पनिया आपको अलग अलग ऑफर देती है उनके प्रोडक्ट की आप अपने शेयरचैट  account में प्रमोशन कर सकते है यह सबसे बेहतरीन  तरीका होता है इससे पैसे कमाने का इसमें आप हर दिन लाखो रूपए आसानी से कमा सकते है.

2. Refer द्वारा

अगर आप शेयरचैट का इस्तमाल करते है और कई लोग आपके संपर्क में है तो उनको आप यह app invite कर सकते है जब वो लोग आपके invitation से इस app को डाउनलोड करते है तो आपको इसके पैसे मिलते है और इस तरीके से आप follower न होने के बाद भी अच्छी कमाई कर सकते है.

refer कर के कई लोग आज बहुत से पैसे कमा रहे है इसमें आपको प्रति रेफेर के हिसाब से पैसे दिए जाते है और पैसे आपको तभी मिलते है जब कोई भी व्यक्ति आपके दिए गए link पर क्लिक के उस app को डाउनलोड करते है.

3. Sharing द्वारा

अगर आप शेयरचैट के किसी भी वीडियो को या पोस्ट को whatsapp आदि पर शेयर करते है तो उसके भी आपको पैसे मिलते है ऐसे में आप कोई भी बेहतरीन वीडियो आदि को अपने whatsapp पर शेयर कर सकते है और लोग उसको देखेंगे तो आपको उसके कुछ पैसे मिलते है जिससे की आपकी कमाई होती है.

4. Video Upload कर के

अगर आप शेयरचैट पर वीडियो अपलोड करते है तो इससे आप बहुत ही अच्छी कमाई कर सकते है आपको जितने लोग वीडियो देखते है उतने पैसे मिलते है इसके साथ ही प्रतिदिन लगातार वीडियो अपलोड करने पर आपके follower भी बहुत तेजी से बढ़ने लग जाते है जिससे की आपका account popular account बन जाता है उसके बाद आपको कमाई के लिए कई सारे offer भी मिल जाते है.

इसके आलावा भी कई सारे अलग अलग तरीके हो सकते है इससे पैसे कमाने के लिए पर अक्सर अधिकांश लोग इन तरीके का इस्तमाल करते है इससे पैसे कमाने के लिए और इसमें आप अच्छी कमाई करने के साथ ही पॉपुलर भी बन सकते है जो की एक बेहद अच्छी बात होती है.

Share Chat क्या है

यह एक वीडियो uploading प्लेटफार्म है जिसको कानपूर के आईआईटी के छात्रों ने मिलकर बनाया था इस app को 2015 में launch किया गया था उसके बाद से यह कई लोगो द्वारा इस्तामल किया जाने लगा और आज करोडो लोग इस app का प्रतिदिन इस्तमाल करते है.

अगर हम बात करे status की तो स्टेटस डाउनलोड करने के लिए अब तक का सबसे बेहतरीन app है जहां आपको कई अलग अलग केटेगरी में बेहतरीन स्टेटस मिल जाते है जिसको आप एक क्लिक में डाउनलोड भी कर सकते है.

इस प्लेटफार्म पर आप वीडियो अपलोड कर सकते है व आप जितने यूनिक वीडियो अपलोड करते है उतने जल्दी आप इसमें पॉपुलर हो सकते है इसमें आप मनोरंजन के बेहतरीन वीडियो अपलोड कर के बहुत तेजी से अपने follower बढ़ा सकते है.

हमने आपको इस आर्टिकल में sharechat से पैसे कैसे कमाए इसके बारे में जानकारी ही है हमे उम्मीद है आपको यह जानकारी अच्छी लगी होगी अगर आप इससे सम्बंधित कोई सवाल पूछना चाहते है तो पूछ सकते है और जानकारी अच्छी लगे तो इसको अपने सोशल अकाउंट पर भी शेयर जरूर करे ताकि अन्य लोगो को भी इसके  बारे में जानकारी प्राप्त हो सके.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें