नमस्कार मित्रो आज हम आपको Royal Q के बारे में बताने वाले है की Royal Q क्या होता है  फायदे क्या है और आप इसको setup कैसे कर सकते है और इससे आपकी कमाई कैसे होगी इन सब के बारे में हम आपको विस्तृत जानकारी देने वाले है ताकि आप इसके द्वारा अनलिमिटेड कमाई कर सके एवं अगर आप cryptocurrency में invest करते है तो ऐसे में यह जानकारी आपके लिए बहुत ही उपयोगी होगी.

royal q

हाल में लाखो लोग cryptocurrency में रातो रात अमीर बनना चाहते है व इसमें लाखो रूपए का इन्वेस्ट भी करते है लेकिन ज्यादातर लोगो को इसमें नुकसान का सामना करना पड़ता है ऐसे में Royal Q आप सभी के लिए बहुत ही फायदेमंद साबित होगा क्युकी इसमें आपको cryptocurrency में एक पैसे का  भी नुकसान नहीं होगा और हम आपको ऐसे सेटअप के बारे में बतायेगे जिससे एक महीने में आप अपने पैसे दुगुना कर सकते है सिर्फ cryptocurrency के द्वारा.

Royal Q क्या है

Royal Q एक Robot है जो Binance, Huobi और Coinbase Pro के साथ मिलकर auto trading करता है और Royal Q Robot में आप पूरी सेटिंग को अपने हिसाब से manage कर सकते है की आपको कौनसी cryptocurrency खरीदनी है उसमें कितना benefit होगा तब उसे बेचना है उसकी price कितनी हम होने पर उसे खरीदना है और उसे कब कब कितने USDT में खरीदना है आदि कई तरह के फीचर मिलेगे जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से इस bot को सेटअप कर सकते है और एक बार आप इसको setup करते है तो यह आपको lifetime commission निकाल के देता है जो आपका शुद्ध लाभ होगा.

यह 100% Secure Robot है व इसमें आपको पैसे कमाने के कई अलग अलग फीचर भी मिलते है जिससे आप बहुत ही अच्छी इनकम बना सकते है हाल में इस robots से कई लोग दिन के 5 से 6 लाख रूपए की कमाई भी कर रहे है अगर आप भी इसमें मेहनत करेगे तो हर दिन लाखो रूपए की कमाई बहुत ही आसानी से कर सकते है.

Royal Q कैसे ख़रीदे

आपको Royal Q खरीदना है तो शुरुआत में आपको इसे खरीदने के लिए साल के 120 USDT इन्वेस्ट करने होगा पर घबराने की बात नहीं है यह पैसा आप इसमें 5 से 6 दिन में वापिस भी कमा लेंगे व हम आपको जो तरीका बता रहे है और हम जो लिंक बता रहे है आप उसके द्वारा इस Robots को खरीदेगे तो हम आपको 25% का Instant Discount भी देंगे जिससे आपको यह Robot सिर्फ 90 USDT में प्राप्त हो जायेगा

इसके साथ ही हमारी बतायी Link से आप इसे खरीदेगे तो आपको हम पूरा Setup और Top Secret Setting कर के देंगे जिससे आपके invest किये गये पैसे एक महीने में दुगुना हो जायेगे व आपको हमारा Lifetime 24×7 WhatsApp और फोन कॉल सपोर्ट भी मिल जाता है जिससे आपको कभी भी कोई परेशानी हो तो आप हमसे कभी भी संपर्क कर सकते है और अपनी समस्या को आसानी से हल कर सकते है व इसे कैसे खरीदना है इसके लिए आप इस प्रोसेस को फॉलो करें

1. Create Royal Q Account

Royal Q से पैसे कमाने के लिए सबसे पहले आपको इसमें account बनाना होता है व इसके लिए हम आपको जो link बता रहे है उसपर क्लिक करके आप इसमें Register करे ताकि आपको instant 25% Discount प्राप्त हो सके.

👉 Join Royal Q with 25% Discount 

2. Royal Q Register Form भरे

जैसे ही आप ऊपर बतायी लिंक पर क्लिक करते है तो इसके बाद आपको एक फॉर्म दिखाई देगा आपको उस फॉर्म को भरना होगा यह फॉर्म निम्न प्रकार से होगा.

Royal Q Register Form

  • Email – इसमें आपको अपनी Email i’d डालनी है.
  • Verification Code – इसमें आपको पहले Send Verification Code पर क्लिक करना है अब आपके ईमेल पर Royal Q का एक mail मिलेगा उसमे Verification Code आएगा उसे आप यहाँ पर paste कर ले.
  • Login Password – इसमें आपको अपनी पसंद के Login Password डालने है इसके द्वारा आप इस app में लॉग इन कर पायेगे.
  • Confirm Password – जो Login Password आपने ऊपर डाले थे वो ही आप यहाँ पर डाले.

अब आपको यह सभी जानकारी भरने के बाद Register का विकल्प दिखाई देगा आपको उसके ऊपर क्लिक करके अपनी Registration Process पूरी कर लेनी है इससे आपका Royal Q में सफलतापूर्वक Registration हो जायेगा.

3. Download Application

जब आप इसमें register कर लेते है तो आपके सामने एक नया page open होगा उसमे आपको App Download करने का Option दिखाई देगा उसपर क्लिक करके आप इसके application को install कर ले.

Download Royal Q Application

  • App Store – अगर आप iPhone user है तो आपको App Store पर क्लिक करके इसे डाउनलोड करना है.
  • Google Play – अगर आप Android Mobile इस्तमाल करते है तो आपको Google Play पर क्लिक करना है.

अब आप नॉर्मली दुसरे app को install करते है वैसे ही आपको इस app को भी अपने फोन में इस्तमाल कर लेना है.

4. Login Account

जब आप इस App को Install करके Open करते है तो आपको इसमें login करने का Option दिखाई देगा आपको उसमे अपनी Email और Password डालकर लॉग इन कर देना है.

Royal Q को Activate कैसे करें

जब आप अपने फोन में Royal Q में रजिस्ट्रेशन कर लेते है और लॉग इन कर लेते है तो इसके बाद आपको इसे अपने फोन में activate करना होता है व इसे activate करने के लिए आपको इसमें payment add करना होगा इसके लिए आपको इस प्रोसेस को फॉलो करना है साथ ही इसमें payment add करने के लिए आपको binance account की जरुरत पड़ेगी अगर आपका binance account है तो बदिया है और नहीं है तो binance account create कर ले.

1. Open Royal Q

सबसे पहले आपको अपने फोन में Royal Q App को ओपन करना है व आप इसे ओपन करते है तो इसके बाद आपको निचे Mine का विकल्प दिखाई देगा आपको उसके ऊपर क्लिक कर देना है.

royal q homepage

2. Asset पर जाए

जब आप Mine पर क्लिक करते है तो इसके बाद आपको कई अलग अलग विकल्प दिखाई देंगे उसमे से आपको Asset के विकल्प पर क्लिक करना है.

Royal Q Asset

3. Deposit में जाये

जब आप Asset पर जायेगे तो इसके बाद आपके सामने कुछ अलग अलग तरह के विकल्प आयेगे उसमे से आपको एक विकल्प Deposit का दिखाई देगा आपको उसके ऊपर क्लिक कर देना है.

Royal Q Deposit

4. Payment Address Copy करें

अब आपको Deposit में जाते ही एक payment address दिखाई देगा व उसके साथ ही आपको उसे कॉपी करने का विकल्प भी दिखाई देगा आपको उसके ऊपर क्लिक करके इस address को कॉपी कर लेना है.

Payment Address Copy

5. Binance Wallet पर जाये

अब आपको अपने फोन में binance App open करना है व उसके बाद आपको Wallet का विकल्प दिखाई देगा आप उसके ऊपर क्लिक कर दे.

Binance Wallet

6. Binance Withdrawal में जाये

अब आपके सामने आपके अकाउंट का पेज ओपन हो जाता है उसी में आपको Withdrawal का एक विकल्प दिखाई देगा आपको Withdrawal के ऊपर क्लिक कर देना है.

Binance Withdrawal

7. Select USDT Crypto

जब आप Withdrawal  पर क्लिक करते है तो इसके बाद आपको Crypto सेलेक्ट करने का विकल्प दिखाई देगा उसमे आपको USDT सेलेक्ट करना है जैसा की निचे Image में बताया गया है.

Select USDT Crypto 

8. Withdrawal USDT

अब आपको Withdrawal USDT का एक page दिखाई देगा इसमें आपको कुछ डिटेल्स डालनी होगी जो निम्न प्रकार से है.

Withdrawal USDT

  • Address – आपने Royal Q में जो address copy किया था वो आपको यहाँ पर paste करना है.
  • Network – जब आप Network पर क्लिक करेगे तो आपको कई विकल्प दिखाई देंगे उसमे आपको TRC20 का विकल्प दिखाई देगा आपको उसके ऊपर क्लिक करना है.
  • Amount – इसमें आपको जितने USDT ट्रान्सफर करने है वो डालने होगे अगर आपने ऊपर हमारे बताये Link से रजिस्ट्रेशन किया है तो आप 120 USDT इसमें ट्रान्सफर कर दे.

अब आप जैसे ही 120 USDT ट्रान्सफर करते है तो आपका यह अमाउंट Royal Q में add हो जाता है व उसके बाद आप हमे 8769694055 पर WhatsApp msg करें हम आपको 25% Discount के USDT आपके Binance Account या आपके UPI पर भेज देंगे जिससे की आपको 90 USDT में ही यह Bot एक साल के लिए मिल जाता है.

9. Activate Royal Q

अब आपको वापिस Royal Q के Homepage पर जाना है व इसके बाद आपको Activate Royal Q के ऊपर क्लिक करना है इसके बाद आपका Royal Q Robot सफलतापूर्वक activate हो जाता है व आप इससे trading करना शुरू कर सकते है.

Royal Q को Binance से Connect कैसे करें

आपको Binance से ट्रेडिंग करनी है तो इसके लिए पहले आपको Binance को Royal Q से Connect करना जरुरी है व यह आप API की मदद से कर सकते है व इन दोनों को API द्वारा Connect करने के लिए आपको इस प्रोसेस को फॉलो करना होगा.

1. Open Royal Q

सबसे पहले आपको अपने फोन में Royal Q को ओपन कर लेना है उसके बाद आपको homepage पर API Binding का विकल्प दिखाई देगा आपको उसके ऊपर क्लिक करना है.

Open Royal Q

2. Select Binance

अब आपको Binance, Houbi और Coinbase Pro के विकल्प दिखाई देगे अगर आप binance से ट्रेडिंग करते है तो आप binance सेलेक्ट कर ले.

Select Binance  3. IP and API Code

अब आपको एक IP Address और API दिखाई देगा आपको इसमें अभी कुछ नहीं करना है आपको इसे अभी minimize कर देना है और binance open कर लेना है.

IP and API Code 

4. Open Binance App

आपको अपने फोन में Binance App को ओपन करना है व इसके बाद आपको यहाँ पर more का विकल्प दिखाई देगा आपको उसके ऊपर क्लिक कर लेना है.

Royal Q Binance App

5. API Management पर जाये

अब आपके सामने कई अलग अगल विकल्प आयेगे आपको स्क्रोल डाउन करना है उसके बाद आपको API Management का विकल्प दिखाई देगा आपको उसके ऊपर क्लिक कर देना है.

API Management

6. Create API

जैसे ही आप API Management पर क्लिक करते है तो आपके सामने कुछ ऐसा विकल्प आएगा उसमे आप अपनी पसंद का कोई भी नाम डाले और उसके बाद आपको Create API पर क्लिक करना है.

create api

7. Security Verification

अब जैसे ही आप API Create करेगे तो उसके बाद आपको Security Verification का विकल्प दिखाई देगा उसमे आपको Get Code पर क्लिक करना है व उसके बाद आपके मोबाइल नंबर और ईमेल पर एक OTP आयेगा उसे आप यहाँ पर डाल दे.

Security Verification

8. Edit API

अब अपने जो API यहाँ पर Create की है वो दिखाई देगी इसके साथ ही आपको edit का विकल्प दिखाई देगा उसके ऊपर क्लिक करें और बादमे आप तीर के छोटे आइकॉन पर क्लिक कर दें.

api edit

9. Binance API को Royal Q में डाले

अब आप जैसे ही API Edit करने के विकल्प पर क्लिक करते है तो आपको निचे बताये image की तरह दिखाई देगा यह सभी code आपको Royal Q में Add करने है.

Binance API Royal Q

  • API Key – API के निचे आपको Copy का विकल्प दिखेगा उसके ऊपर क्लिक करके API Copy कर ले बादमे आपको Royal Q में जाकर वहा API वाले विकल्प में इसे past करना है.
  • Secret Key – अब आप यहाँ से Secret Key को copy कर ले और इसको भी Royal Q में Secret Key वाले option में paste कर दे.
  • अब आपको Enable Spot & Margin Trading का विकल्प दिखाई देगा आपको उस पर tick कर देना है.

Royal Q IP को Binance में डाले

अब आपको Royal Q के App में जो IP दिखाई देगी वो आपको वहां से Copy करनी है और बादमे आप Binance में IP Access Restrictions वाले विकल्प में Restrict Access को सेलेक्ट करें और इसमें आप Royal Q की IP paste करके confirm पर क्लिक कर दे.

Royal Q IP

अब आपका Royal Q आपके Binance से सफलतापूर्वक Connect हो जाता है व इसके बाद आप Royal Q की मदद से binance में ट्रेडिंग कर पायेगे व एक बात ध्यान रखे की हमने royal q को केवल trading की ही परमिशन दी है इसलिए आपका binance का पैसा Royal Q निकाल नहीं सकता न ही किसी को भेज सकता है इसलिए आपका पैसा एकदम सुरक्षित रहता है.

Royal Q Rank

सभी Royal Q मेंबर को शुरुआत में V1 का रैंक दिया जाता है इसके बाद आप जैसे जैसे लोगो को अपनी लिंक से Refer करेगे वैसे वैसे आपकी Rank भी बढती जाती है व इसमें आपको रैंक V1 से लेकर V6 तक बढ़ सकती है व आपकी रैंक जितनी ज्यादा होगी आपकी कमाई भी उतनी ही ज्यादा होगी अगर आप V6 रैंक प्राप्त कर लेते है तो आप दिन के एक लाख रूपए आराम से कमा सकते है व आपको कौनसी रैंक कैसे मिलेगी इसके बारे में भी हम बता रहे है.

👉 V1 – आप ज्वाइन करते है तो शुरुआत में इस स्टेज पर होते है

👉 V2 – इसमें आने के लिए आपके पास V1 के 3 मेंबर होने चाहिए व 20 टीम मेंबर होने चाहिए

👉 V3 – इसमें आने के लिए आपके पास V1 के 5 और V2 के 3 मेंबर होने चाहिए व 100 टीम मेंबर होने चाहिए

👉 V4 – इसमें आने के लिए आपके पास V1 के 8 और V3 के 3 मेंबर होने चाहिए व 300 टीम मेंबर होने चाहिए

👉 V5 – इसमें आने के लिए आपके पास V1 के 12 और V4 के 3 मेंबर होने चाहिए व 800 टीम मेंबर होने चाहिए

👉 V6 – इसमें आने के लिए आपके पास V1 के 20 और V5 के 3 मेंबर होने चाहिए व 1500 टीम मेंबर होने चाहिए

Royal Q Income Source

अगर आप Royal Q का इस्तमाल करते है तो संभावित रूप से आप इससे पैसे कमाने के लिए ही इसका इस्तमाल करते है व आप इसका इस्तमाल करते है तो आपको इससे पैसे कमाने के बारे में जानकारी होनी बहुत ही जरुरी है व आप इससे निम्न तरीको से पैसे कम सकते है

Trading से पैसे कमाना

आप Robot Q खरीदने के बाद इससे ट्रेडिंग कर सकते है और इससे कमाई कर सकते है इससे आप नॉर्मली 20% से 60% प्रतिशत का लाभ प्राप्त कर सकते है पर अगर आप सही तरह से इसकी सेटिंग करते है तो आप अपने पैसे को एक महीने में डबल भी कर सकते है इसकी Secret Setting हम अपनी Team के साथ शेयर करते है जो हमारी link से रजिस्टर करके हमारे साथ जुड़ते है

Referral Bonus

आप दुसरे लोगो को इसे ज्वाइन करवाते है तो यह कंपनी आपको उसके बदले कमीशन देती है जों 120 USDT में से देती है व हम आपको जो कमीशन देते है वो कंपनी द्वारा प्राप्त होने वाला कमीशन ही वापिस अपने यूजर को देते है ताकि उन्हें कम पैसे में यह Tools प्राप्त हो सके व इसका कमीशन निम्न प्रकार से है.

👉 V1 – Direct Sell Profit 30%

👉 V2 – Direct Sell Profit 40%

👉 V3 – Direct Sell Profit 50%

👉 V4 – Direct Sell Profit 60%

👉 V5 – Direct Sell Profit 65%

👉 V6 – Direct Sell Profit 70%

Trends Bonus

Robot Q Robots के साथ काम करने का एक और अच्छा विकल्प यह है की इसमें आपको Trends bonus भी मिलता है जैसे की आपने किसी को इसमें ज्वाइन किया है और वो इसके द्वारा trading करता है तो उसके लाभ में से Robot Q Company 20% कमीशन लेती है और 80% लाभ यूजर को देती है इसमें से कम्पनी जो 20% का लाभ ले रही है उसमे भी 4% से 12% तक का कमीशन दिया जाता है जो निम्न प्रकार से है.

👉 V1 – 20% of RQ Profit @ 4%

👉 V2 – 30% of RQ Profit @ 6%

👉 V3 – 40% of RQ Profit @ 8%

👉 V4 – 50% of RQ Profit @ 10%

👉 V5 – 55% of RQ Profit @ 11%

👉 V6 – 60% of RQ Profit @ 12%

इन 3 अलग अलग तरीको से आप इसके द्वारा पैसे कमा सकते है व यह कंपनी अपने यूजर को बहुत ही अच्छा कमीशन दे रही है हाल  में भारत में भी इसके लाखो यूजर है अगर आपने अभी तक इसे ज्वाइन नहीं किया है तो जल्दी ही इसे ज्वाइन कर लेना चाहिए और आज ही इससे कमाई शुरू कर दे हाल में आप इसको ज्वाइन करते है तो आपको रेफेरल प्रोग्राम का ज्यादा फायदा मिल सकता है वही कुछ महीनो बाद इसके पोपुलर हो जाने पर इसमें काफी कम्पिटेशन शुरू हो जायेगा.

Calculation – इस आर्टिकल में हमने आपको Royal Q के बारे में जानकारी दी है हमे उम्मीद है आपको यह जानकारी उपयोगी लगी होगी अगर आपको जानकारी अच्छी लगे तो इसे अपने मित्रो के साथ शेयर जरूर करें और इससे जुड़ा किसी भी तरह का सवाल पूछना चाहे तो आप हमे कमेंट के द्वारा भी बता सकते है साथ ही आपने हमारे Link से इसमें रजिस्ट्रेशन किया है तो आप WhatsApp पर भी संपर्क कर सकते है.

पिछला लेखABS Full Form in Hindi : ABS क्या होता है व इसके फायदे
अगला लेखSP Kaise Bane : SP किसे कहते है और कैसे बनते है
मै रघुवीर चारण PMO Yojana का संस्थापक हूँ हमें लेख लिखना व किताब पढ़ना बेहद पसंद है है हम शिक्षा, कंप्यूटर, मोबाइल, सरकारी नौकरी, नई योजनाओं व इस प्रकार की अन्य कई जानकारी इस Website पर लिखते है

अपना सवाल यहाँ पूछे

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें