आज हम  आपको बताने वाले है की modi ko letter kaise likhe व मोदी जी से संपर्क कैसे करते है अगर आप मोदी जी को पत्र लिखना चाहते है तो  बहुत ही आसानी से आप पत्र लिख कर नरेंद्र मोदी को  भेज सकते है आज हम आपको मोदी जी को लेटर लिखने के बारे में पूरी जानकारी बता रहे है.

modi ko letter kaise likhe

मोदी जी के कार्यो को लेकर पुरे विश्व  उन्हें बेहद सम्मान दिया जाता है ऐसे में हर व्यक्ति की चाहत होती है की वो मोदी जी से मिल सके और उनको अपने मन की बात बता सके पर कई बार मोदी जी से मिलना मुश्किल होता है ऐसे में आप पत्र लिखकर इन्हे भेज सकते है और इनको मन की बात बता सकते है.

Modi Ko Letter Kaise Likhe

अगर आप मोदी जी को पत्र लिखना चाहते है तो सबसे पहले आपके पास मोदी जी का पता होना जरुरी है तभी आप मोदी जी को अपना पत्र भेज सकते है ऐसे में हम आपको जो पता बता रहे है उसपर आप मोदी जी को letter भेज सकते हैं.

प्रधानमंत्री कार्यालय,

साउथ ब्लॉक,रायसीना हिल,

नई दिल्ली 110011, भारत

इस पते पर आप मोदी जी को अपना पत्र भेज सकते है व एक बात विशेष रूप से याद रखे की आप सिर्फ उपयुक्त और उपयोगी पत्र ही मोदी जी को भेजे टाइमपास के लिए कुछ भी ऐसा वैसा लिखकर इस पते पर न भेजे.

ऑनलाइन मोदी जी से संपर्क करना

अगर आप ऑनलाइन मोदी जी से संपर्क करना चाहते है तो इसके लिए इनकी आधिकारिक वेबसाइट pmindia.gov.in पर जाना है वहां आपको मोदी  से संपर्क करने के विकल्प मिल जाते है व पाने मन की बात रखने के विकल्प भी मिल जाते है इस प्रकार से आप ऑनलाइन भी मोदी जी से संपर्क कर सकते है.

इसके आलावा आप चाहो तो सोशल मीडिया के माध्यम से भी मोदी जी से संपर्क कर सकते है इसके लिए आपको मोदी जी के सोशल अकाउंट पर जाकर वहां पर आप उनको अपने मन की बात बता सकते है इसके लिए हम आपको मोदी जी के सोशल अकाउंट के नाम बता रहे है जिसपर आप इनसे संपर्क कर सकते है.

  • Twitter: https://twitter.com/narendramodi
  • Facebook: www.facebook.com/narendramodi
  • Youtube: youtube.com/user/narendramodi
  • Google Plus: plus.google.com/+NarendraModi

यह सभी मोदी जी के सोशल अकाउंट है जिसपर मोदी जी अक्सर ऑनलाइन होते है व इसके माध्यम से आप बहुत आसानी से इनसे संपर्क कर सकते है.

मोदी जी को शिकायत कैसे करें

अगर आप ऑनलाइन कोई भी शिकायत करना चाहते है तो इसके लिए भी एक वेबसाइट जारी की हुई है जो की सरकारी वेबसाइट है जिसके माध्यम से आप किसी भी प्रकार की ऑनलाइन शिकायत कर सकते  है.

किसी भी प्रकार की ऑनलाइन शिकायत करने के लिए आप pgportal.gov.in पर विजिट करे वहां आपको शिकायत लिखने का विकल्प मिलेगा उसमे आप अपनी शिकायत लिख सकते है व अपने बारे में सभी जानकारी भर कर यहाँ पर submit कर सकते है.

अगर आप किसी भी प्रकार की शिकायत करते है तो आपको शिकायत नंबर यहां पर दिया जाता है उसको आप अपने पास संभाल कर रख ले ताकि आपको जब भी जरुरत पड़े तब आप आपकी शिकायत का स्टेटस उस शिकायत नंबर के माध्यम से देख सकते ही व शिकायत की पूरी स्थिति देख सकते है.

इस आर्टिकल में  हमने आपको नरेंद्र मोदी से संपर्क करने के बारे में जानकारी दी है अगर आपको Modi Ko Letter Kaise Likhe से सम्प्बन्धित जानकारी अच्छी लगे है तो इसको अपने मित्रो को शेयर जरूर करे ताकि अन्य लोगो को भी इसके  बारे में जानकारी प्राप्त हो सके व अन्य कोई सवाल पूछने के लिए आप हमे कमेंट कर सकते है.

पिछला लेखAsian Paints किस देश की कंपनी है व Asian Paints का मालिक कौन है
अगला लेखऑनलाइन पैसे कैसे कमाए हर दिन कमाए 15000/- रूपए आसानी से
मै रघुवीर चारण PMO Yojana का संस्थापक हूँ हमें लेख लिखना व किताब पढ़ना बेहद पसंद है है हम शिक्षा, कंप्यूटर, मोबाइल, सरकारी नौकरी, नई योजनाओं व इस प्रकार की अन्य कई जानकारी इस Website पर लिखते है

1 टिप्पणी

  1. Meri shamshaya ka koi shamadhan nhi Kiya gya Mai AP ke pass letter bhi post Kiya tha
    Mai ky ummeed kru ki ek pareshan inshan ka
    To bhagwan bhi sth chod dete h
    Sir ji ky yahi AP ka insaf h apni ligal sampati
    Ko banane me police badha kre ge
    Or Jo no ligal h unke kiye koi karyai nhi ho gee Mai to janta tha ki modi ji ke Raj me
    Inshaf hi ho ga yahi h insaf
    Jai Hind
    Jai bharat

अपना सवाल यहाँ पूछे

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें