नमस्कार मित्रो आज हम आपको Ladki Patane Ke Tarike बताने वाले है अगर आप किसी भी लड़की को पसंद करते है और आप उसको पटाना चाहते है तो बहुत ही आसानी से पटा सकते है हाल में लडकियों को पटाना काफी ज्यादा आसान हो चूका है इसके लिए बस आपको सही तरीका पता होना चाहिए जिससे की आप लड़की को चुटकियों में पटा सके और लड़की आपको कभी भी रिजेक्ट भी न कर सके.

Ladki Patane Ke Tarike

अक्सर ज्यादातर लोगो को लड़की पटाने के तरीके पता नही होते इस कारण से वो जब लड़की को पटाने जाते है तो कोई न कोई गलती कर देते है इसके चलते लडकियां उन्हें बार बार रिजेक्ट कर देती है पर हम आपको इस आर्टिकल में जो तरीके बताने वाले है इन्हें अपनाने के बाद आप किसी भी तरह की लड़की को पटाना सीख जायेगे इसके बारे में जानने के लिए आप Ladki Patane Ke Tarike क्या है यह आर्टिकल ध्यान से पढ़े.

Contents show

Ladki Patane Ke Tarike

जैसा की आप जानते होगे की लड़की को पटाने के कई अलग अलग तरीके होते है व हर लड़की के विचार और पसंद अलग अलग होती है ऐसे में उन्हें पटाने के लिए कई अलग अलग तरीके अपनाने होते है अगर आप एक ही तरीके से हर लड़की को पटाने की कोशिश करेगे तो आपको कभी भी सफलता नही मिल पाएगी वही आप हर लड़की को पटाने के लिए अलग अलग तरीके अपनायेगे तो निश्चित तौर पर आपको सफलता मिलेगी और आप लड़की को पटा पायेगे.

आज हम आपको लड़की को पटाने के बहुत सारे तरीको के बारे में बतायेगे जो की बेहद ही जबरदस्त तरीके है और अक्सर ज्यादातर लोगो द्वारा अपनाए जाने वाले तरीके है अगर आप भी इन तरीको को अपनाते है तो इसके बाद आपको काफी अच्छा रिजल्ट देखने के लिए मिल जायेगा.

पहले फिजिकत फिटनेस बनाए

आप किसी भी लड़की को पटाना चाहते है तो सबसे पहले तो आपको फिजिकल रूप से फिट होना बहुत ही जरुरी है क्युकी हाल में लड़कियां फिट लडको को ही ज्यादा पसंद करती है वही जो लड़की फिट नही होते उन्हें लडकियां रिजक्ट कर देती है ऐसे में आपको सबसे पहले खुद को फिट बनाने की कोशिश करनी चाहिए इसके लिए आप जिम ज्वाइन कर सकते है या योगा आदि भी कर सकते है.

जब आप कुछ दिन तक योगा और जिम करते है तो इसके बाद आपकी बॉडी काफी अच्छे शेप में आ जाती है और जब आपकी बॉडी अच्छी बन जाये तब आप किसी भी लड़की को पटाने की कोशिश करेगे तो वो काफी आसानी से पट जाएगी और लडकियां आपकी बॉडी को देखकर काफी ज्यादा इम्प्रेस भी होगी.

थोडा पैसा खर्च करना सीखे

कई लोग ऐसे होते है जो काफी कंजूस होते है और एक पैसा भी खर्च नहीं करते उन लोगो के लिए लडकिया पटाना काफी मुश्किल काम हो सकता है क्युकी आज के समय में लड़कियां ऐसा बॉयफ्रेंड चाहती है जो उनके लिए खर्चा कर सके और उनकी जरूरतों को पूरा कर सके ऐसे में आपको लड़की को अहसास दिलाना होगा की आप अमीर व्यक्ति है और आप पैसा खर्च करने से कभी नहीं डरते.

अगर आप लड़की को दिखाना चाहते है की आपके पास पैसे है और आप कभी भी कितने भी पैसे खर्च कर सकते है तो इसके लिए आप हमेशा ब्रांडेड चीजो का इस्तमाल करे और जहां लड़की आपको नोटिस कर रही है या आपको देख रही है वहां आप थोडा बहुत पैसा खर्च कर सकते है इससे लड़की के सामने आपका बहुत ही अच्छा इम्प्रेशन पड़ता है.

हमेशा खुद पर भरोषा रखे

किसी भी लड़की को पटाने से पहले आपको खुद के ऊपर भरोषा होना बहुत ही जरुरी है अगर आपको खुद के ऊपर ही भरोषा नहीं होगा तो आप लड़की के सामने बोल भी नहीं पायेगे वही आपको अपने ऊपर भरोषा होगा की आप उस लड़की को इम्प्रेस कर सकते है या उस लड़की को पटा सकते है तो इसके बाद आप लड़की को पटाने में जरुर कामयाब हो जायेगे.

खुद पर भरोषा रखने के साथ ही आपको यह बात भी ध्यान रखनी है की आपके मन में किसी तरह का डर है या आप थोडा बहुत असहज महसूस कर रहे है तो पहले आपको अपने डर को बाहर निकाल देना है जब तक आप अपने डर को नहीं हरायेगे तब तक आप लड़की को नहीं पटा पायेगे.

लड़की के बारे में जानकारी इकठ्ठा करें

आप जिस लड़की को पटाना चाहते है उस लड़की के बारे में जानकारी पता करना बहुत ही जरुरी है आपको लड़की के बारे में जितनी ज्यादा जानकारी होगी लड़की को पटाना आपके लिए उतना ही आसान काम हो जायेगा इसलिए आप जितना हो सके उतना लड़की के बारे में जानने का प्रयत्न करे इससे लड़की पटाने में आपको काफी ज्यादा आसानी होगी.

अगर आपको पता नही है की आपको लड़की के बारे में क्या क्या जानकारी प्राप्त करनी है तो हम आपको बता दे की आप लड़की की पसंद नापसंद के बारे में, लड़की के परिवार के बारे में, लड़की की रूचि और एजुकेशन के बारे में, लड़की के बैकग्राउंड के बारे में इस तरह की बेसिक जानकारी प्राप्त कर सकते है अगर लड़की का बैकग्राउंड अच्छा हो तभी आप उस लड़की को पटाने की कोशिश करे ताकि बादमे आपको किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े.

लड़की को प्यार का अहसास दिलाये

आप जिस लड़की को पटाना चाहते है उस लड़की को यह अहसास दिलाना बहुत ही जरुरी है की आप उसको पसंद करते है या आप उससे प्यार करते है अगर आप उसकी यह अहसास दिलाने में कामयाब हो जाते है तो इसके बाद लड़की भी आपको नोटिस करना शुरू कर देगी और उसके मन में आपके प्रति प्यार बढ़ने लग जायेगा इससे लड़की जल्दी सेट हो सकती है.

आप लड़की को अहसास दिलाने के लिए उसे नोटिस कर सकते है, उसे देखकर स्माइल कर सकते है, उसे देखकर थोडा शर्माने का नाटक कर सकते है या आप दुसरो के सामने उस लड़की की तारीफ़ कर सकते है इससे लड़कियों को पता चल जाता है की आप उसको पसंद करने लगे है और आप उसको पटाने को कोशिश कर रहे है.

लड़की से मिलने को कोशिश करें

आप जिस लड़की को पटाना चाहते है उस लड़की से मिलने की कोशिश जरुर करनी चाहिए जब भी आपको मौका मिले तब आपको लड़की से मिलने की कोशिश करनी चाहिए एवं आप चाहे तो लड़की को मिलने के लिए भी बुला सकते है अगर आप लड़की को मिलने के लिए बुलाते है तो आप लड़की से मिलने के लिए किसी बेहतरीन जगह का ही चुनाव करें.

आप अच्छी जगह पर लड़की से मिलेगे तो लड़की भी आपके साथ खुलकर बाते कर पाएगी और अपने दिल की बात बता पायेगी वही आप सही जगह का चुनाव नहीं करेगे तो लड़की आपसे न मिलने के बहाने बनाएगी और आपसे दूर रहने की कोशिश करेगी साथ ही लड़की को पटाना आपके लिए काफी ज्यादा मुश्किल हो जायेगा इसलिए हमेशा एक बेहतरीन जगह पर ही लड़की से मिले.

लड़की को घुमाने ले जाये

आप लड़की को पटाने के लिए उसे कही पर घुमाने भी ले जा सकते है अगर लड़की आपके साथ घुमने के लिए राजी हो जाती है तो आप उसे किसी अच्छे पैलेस या किसी बेहतरीन जगह पर ले जा सकते है आप जितनी अच्छी जगह पर लड़की को घुमाने ले जायेगे लड़की के पटने के चांस भी उतने ही ज्यादा बढ़ जायेगे.

लड़की को घुमाने ले जाने से पहले ही आप पूरी प्लानिंग बना ले और बजट की व्यवस्था कर ले ऐसा न हो की बिना प्लानिंग के ही आप निकल पड़े या बादमे आपको पैसो से जुडी परेशानी उठानी पड़े, अगर आप सही प्लानिग और पर्याप्त बजट के साथ घुमने जायेगे तो आप लड़की को अच्छे से घुमा पायेगे और लड़की को मनचाही जगह ले जा पायेगे जिससे वो पल लड़की के लिए यादगार पल बन जायेगा.

लड़की को गिफ्ट दे

आप जिस भी लड़की को पटाने की कोशिश कर रहे है उस लड़की को गिफ्ट देना बहुत ही जरुरी है अगर आप लड़की को गिफ्ट नही देंगे तो लड़की को पटना शायद आपके लिए थोडा मुश्किल हो सकता है वही आप लड़की को गिफ्ट देंगे तो इससे लड़की काफी ज्यादा इम्प्रेस होगी और वो आसानी से आपकी दीवानी हो जाएगी अक्सर ज्यादातर लोग लड़की को पटाने के लिए यही तरीका अपनाते है क्युकी यह एक लाजवाब तरीका होता है.

आप लड़की को गिफ्ट बहुत ही सोच समझकर दे एवं आपका गिफ्ट ऐसा होना चाहिए जो लड़की को पसंद आये या जिसकी लड़की को जरुरत हो इसके साथ ही आप लड़की को टेड्डी बियर, चोकोलेट, ड्रेस, नेकलेस, रिंग, मोबाइल, फूलो का गुलदस्ता आदि गिफ्ट कर सकते है इससे लडकियां काफी जल्दी इम्प्रेस हो जाती है और इस तरह के गिफ्ट देने पर लड़की जल्दी ही पट जाती है.

कभी भी घमंड न करें

आप जानते ही होगे की घमंडी लोगो को कोई भी पसंद नही करता वही बात करे लड़कियों की तो वो घमंडी लोगो से दस कदम दूर ही रहती है ऐसे में आपको अपने घमंड को त्यागना बहुत ही जरुरी है अगर आपके अन्दर किसी भी तरह का घमंड है तो आप उसे आज ही छोड़ दे एवं हमेशा एक निर्मल और सीधा साधा इंसान बनकर रहे क्युकी इस तरह के लडको को लडकियां ज्यादा पसंद करती है.

कुछ लोग सोचते है की लडकी मुझे नोटिस नही करती तो में उसे नोटिस क्यों करू या लड़की मुझसे बात नही करती तो में उसके साथ बात क्यों करू इस तरह को सोच रखने वाले लड़के कभी भी लडकियां नहीं पटा सकते इसलिए अगर आप भी इस तरह का सोचते है तो आप अपनी सोच को बदले और लड़की को महत्त्व देना शुरू कर दे इससे लड़की चुटकियो में आपकी गर्लफ्रेंड बन जाएगी.

लड़की की आँखों में आँखे डालकर बात करने

आप जब भी लड़की से मिलते है या लड़की के साथ बात करने की कोशिश करे इस तरह से आप बात करेगे तो लड़की आपको एक बहादुर लड़का समझेगी और लड़की को आपके साथ बाते करने में भी मजा आएगा साथ ही आप लड़की से आँखों में आँखे मिलाकर बाते करेगे तो वो आपकी बातो में जल्दी ही खोने लग जाएगी एवं आपको पसंद करने लग जाएगी.

जो लोग लड़की के सामने नजरे झुकाकर बात करते है या लड़की के सामने नजरे छुपाकर बात करते है उन लड़की के साथ लडकियां बात करने में इतनी रूचि नहीं दिखाती है और इस तरह से बात करने पर लडकियां काफी जल्दी बोर हो जाती है इसलिए वो उन लड़को से ज्यादा बाते नही कर पाती ऐसे में आपको लड़की की आँखों में आँखे डालकर बात करनी चाहिए ताकि लड़की जल्दी ही आपसे पट जाये.

लड़की से सोशल मीडिया पर बात करें

हाल में सोशल मीडिया कितना ज्यादा पोपुलर होता जा रहा है इसके बारे में तो आप सभी लोग जानते ही होगे व आपको किसी भी लड़की का अकाउंट सोशल मीडिया पर आसानी से देखने के लिए मिल जाता है ऐसे में आपको लड़की को सोशल मीडिया पर फॉलो करना चाहिए और उसके फोटो विडियो आदि को लाइक करते रहना चाहिए.

इसके साथ ही आप उस लड़की के साथ सोशल मीडिया पर चैट भी करते रहे और चैट में लड़की को पटाने के लिए कोशिश करे इससे लड़की काफी जल्दी इम्प्रेस हो जाती है और सोशल मीडिया पर लड़की पटाने पर आपको किसी भी तरह की परेशानी भी नही उठानी पड़ेगी जब आपको लगे की लड़की भी आपको पसंद करने लगी है तो इसके बाद आप लड़की से मिलना झुलना शुरू कर सकते है, ज्यादातर लड़के लड़कियां पटाने के लिए इस तरीके को अपनाना पसंद करते है.

एक अच्छा लड़का बनो

हर लड़की चाहती है की जिसे वो पसंद करे वो अच्छा लड़का हो और उसकी कोई भी बुरी आदत न हो ऐसे में आप अच्छा लड़का बनकर लड़की को पटाने की कोशिश करेगे तो इससे लड़की काफी जल्दी पट सकती है अगर आप खुद को लड़की के सामने अच्छा साबित करना चाहते है तो इसके लिए आपको लड़की के सामने अच्छी भाषा इस्तमाल करनी चाहिए एवं कोई भी गन्दा शब्द इस्तमाल नही करना चाहिए इसके साथ ही आपको किसी भी प्रकार का धुम्रपान भी नही करना चाहिए.

अगर आपके कोई दोस्त ऐसे है जिनकी आदत बुरी है और लड़की आपके दोस्तों की आदत को जानती है तो लड़की के सामने उन दोस्तों का नाम भी न ले और हमेशा उन दोस्तों से दुरी बनाकर रखे तभी आप लड़की को पटाने में कामयाब हो पायेगे.

लड़की की मदद करें

अक्सर हर व्यक्ति के जीवन में किसी न किसी तरह की परेशानी जरुर आती है कई बार लड़कियों  को भी अलग अलग तरह की परेशानी का सामना करना पड़ता है ऐसे में आपको लड़की का साथ देना चाहिए और आप जितना हो सके उतना लड़की की मदद करने का प्रयत्न करना चाहिए इससे लडकियां काफी ज्यादा इम्प्रेस हो जाती है और आप लड़की की मदद करते है तो इसके बाद लड़की के पटने के चांस भी काफी ज्यादा बढ़ जाते है.

आप लड़की की मदद करने से पहले उसकी परेशानी को जानने का प्रयत्न करे व लड़की को वास्तव में मदद की जरुरत हो तो ही आप उसकी मदद करे एवं अगर लड़की किसी family प्रॉब्लम के कारण परेशान है तो आप लड़की के फैमिली मैटर में कभी भी अपनी टांग ना डाले इस बात का आपको हमेशा ध्यान रखना चाहिए.

वो ही करे जिसमे लड़की खुश हो

आप लड़की के साथ बात करते है या कुछ भी करते है तो आपको वो ही करना चाहिए जो लड़की को पसंद हो या जिसमे लड़की को रूचि हो अगर आप लकड़ी की पसंद का काम करेगे तो लड़की भी आपको पसंद करने लगेगी और लड़की आपको बहुत ही ज्यादा महत्त्व भी देगी वही आप लड़की की पसंद के खिलाफ जाने की कोशिश करेगे तो लड़की आपको सीधे ही रिजेक्ट कर देगी.

आप लड़की की पसंद के कई काम कर सकते है जैसे की लडकी को पसंद हो वैसी बाते कर  सकते है, लड़की को पसंद हो वो ड्रेस पहन सकते है, लड़की कोई बात बोले तो उसकी बात मान सकते हो इस तरह से आप लड़की की पसंद के कई अलग अलग काम कर सकते है और लड़की को आसानी से पटा सकते है.

लड़की को सम्मान दे

आप जिस लड़की को पटाना चाहते है उस लड़की को आप सम्मान जरुर दे अगर आप लड़की को सम्मान देंगे तो लड़की की नजर में आपकी वैल्यू बढ़ जाएगी और लडकी भी आपको सम्मान देना शुरू कर देगी आप लड़की को कई अलग अलग तरह का सम्मान दे सकते है व आप लड़की के साथ जब भी बात करते है तब आपको सम्मानपूर्वक शब्दों का ही इस्तमाल करना चाहिए जैसे की आप लड़की को हमेशा ‘आप’ कहकर ही बुलाये इस तरह से आप लड़की को सम्मान दे सकते है.

पहले लड़की से दोस्ती करो

आप जिस लड़की को पटाना चाहते है उस लड़की के साथ आपको सबसे पहले दोस्ती करनी चाहिए अगर आप लड़की के साथ दोस्ती करने में कामयाब हो जाते है तो इसके बाद आपके बिच करीबियां बढ़ने लग जाती है और लड़की आपको अच्छे से जान पाती है अगर आप दोस्ती से शुरुआत करते है तो लड़की के पटने के चांस पहले से काफी ज्यादा बढ़ जाते  है.

जब आप लड़की के साथ दोस्ती कर लेते है तो आपको इसके साथ दोस्त बनकर ही नही रहना है बल्कि अपने रिश्ते को बढाने के लिए प्रयत्न करते रहना है और जब भी आपको मौका मिले तब आप लड़की को प्रोपोस कर दे इससे लड़की आपको जरुर हाँ बोल देगी और आपको अपनी पसंद की गर्लफ्रेंड मिल जाएगी.

लड़की से बात करने के लिए टॉपिक तैयार रखे

आप किसी भी लड़की के साथ बात करने से पहले टॉपिक जरुर तैयार कर ले की आपको लड़की के साथ किस किस टॉपिक के ऊपर बात करनी है और लड़की के साथ किस तरह की बात करनी है अगर आप पहले से टॉपिक तैयार रखेगे तो आप लड़की के साथ बेहतरीन तरीके से बात कर पायेगे और लड़की भी आपकी बातो से बोर नही होगी.

कभी भी बिना टॉपिक के लड़की के साथ बात कभी भी न करे क्युकी बिना टॉपिक के बात करने पर आप लड़की को कुछ भी अनाप सनाप बोल देंगे और इसे लड़की बोर होने लग जाएगी साथ ही वो आपसे दूरी बनाने की कोशिश करेगी इसलिए हमेशा एक बेतरीन टॉपिक तैयार करे और उसी टॉपिक पर लड़की के साथ बाते करें.

लड़की की तारीफ़ करें

हर लड़की को खुद की तारीफ़ सुनना बहुत ही ज्यादा पसंद होता है यह लडकियों की बहुत ही बड़ी कमजोरी भी होती है अगर आप लड़की की तारीफ़ करते है तो इससे लड़की काफी ज्यादा खुश हो जाती है और आपसे बहुत ही जल्दी इम्प्रेस भी जो जाती है इससे आप लड़की को आसानी से पटा सकते है अक्सर लोग किसी भी औरत या लड़की को पटाने के लिए उसकी तारीफे करना शुरू कर देते है और इसमें उन्हें काफी अच्छा परिणाम भी देखने के लिए मिलता है.

आप लड़की की तारीफ़ कई अलग अलग तरह से कर सकते है जैसे की आप लड़की को बोल सकते है की आप बहुत खुबसूरत है, आपकी आँखे बहुत अच्छी है, आपकी स्माइल बहुत ही अच्छी है, आपके जैसी लड़की दुनिया में कभी नही देखी, आप बिलकुल princess जैसी दिखती हो इस तरह से आप लडकियों की तारीफ कर सकते है और उन्हें पटा सकते है.

अपनी बहन की लड़की के साथ दोस्ती करवाए

आप चाहे तो लड़की को पटाने के लिए इस तरीके को भी अपना सकते है इसमें आपको अपनी पसंदीदा लड़की के साथ अपनी बहन की दोस्ती करवानी होती है जब वो दोनों अच्छी दोस्त बन जाती है तो इसके बाद उस लड़की का आपके घर आना जाना लगा रहता है और वो लड़की आपको अच्छे से पहचानने भी लग जाती है इससे आप दोनों एक बीच बातचीत भी शुरू हो जाती है.

अगर लड़की आपके साथ बात करने लग जाती है तो इसके बाद आप लड़की को इम्प्रेस कर करना शुरू कर सकते है और बातो ही बातो में आप उस लड़की को आसानी से पटा भी सकते है.

लड़की के पीछे मत भागो

आप जिस लड़की को पसंद करते है उस लड़की के पीछे आप कभी भी ना भागे और ना ही उसका बार बार पीछा करे क्युकी इस तरह के काम करने से लड़की आपको आवारा समझने लग जाती है और वो आपसे दुरी बनाने लग जाती है वही अगर आप इस तरह की गलती नही करते तो लड़की आपसे काफी ज्यादा इम्प्रेस होने लग जाती है इसके बाद लड़की आसानी से पट भी जाती है इसलिए कभी भी लड़की का पीछा न करे और न ही उसके पीछे भागे.

लड़की के साथ खुलकर बात करे

आप जिस भी लड़की को पटाने की कोशिश कर रहे है उस लड़की के साथ आपको खुलकर बात करनी चाहिए तभी आप उस लड़की को पटा सकते है अगर आप खुलकर लड़की के साथ बात नही करेगे तो लड़की आपको समझ नही पाएगी और ना ही वो आपके साथ बात कर पाएगी वही आप लड़की से खुलकर बाते करेगे तो लड़की भी धीरे धीरे आपके साथ खुलकर बाते करने लग जाएगी.

खुक्लकर बात करने से नजदीकियां काफी जल्दी बढ़ने लग जाती है व जब लड़की भी आपके साथ खुलकर बात करने लग जाये तो आप समझ सकते है की लड़की आपको पसंद करने लगी है या वो आपसे प्यार करने लगी है इसके बाद आप लड़की को अच्छा मौक़ा देखकर प्रपोस कर सकते है.

 लड़की से रोमांटिक बाते करें

आप इस तरीके को एक रामबाण तरीका मान सकते है जो की हर बार काम करता है व आप इस तरीके को अपनाने के बाद बहुत ही आसानी से लड़की को पटा भी सकते है इसके लिए आप लड़की के साथ धीरे धीरे रोमांटिक बाते करने का प्रयत्न करे और उसके साथ अच्छी अच्छी बाते करे जिसमे लड़की को मजा आये और वो भी आपके साथ बाते करने में रूचि दिखाए.

जब आपको लगे की लड़की भी आपके साथ रोमांटिक बाते करने लगी है तो इसके बाद आप अपनी बाते आगे बढ़ा सकते है और उससे ज्यादा बेहतरीन तरीके से बाते करने का प्रयत्न कर सकते है इसके बाद लड़की आपको पसंद करने लग जाती है बादमे आप अच्छा मौका देखकर उस लडकी को प्रोपोस कर सकते है.

लड़की पर शक न करें

आप जिस लड़की को पसंद करते है उस लड़की के ऊपर आपको कभी भी शक नही करना चाहिए एवं जब आप उसको पटाने को कोशिश कर रहे है तब तो आपको भूलकर भी उसके ऊपर शक नहीं करना चाहिए क्युकी अगर उस लड़की को पता चल जाता है की आप उसके ऊपर शक कर रहे है तो वो लड़की काफी ज्यादा गुस्सा हो सकती है और वो आपसे बात करना बंद कर सकती है इसके बाद लड़की को पटाना आपके लिए काफी ज्यादा मुश्किल साबित हो सकता है.

लड़की पर गुस्सा न करें

लड़की अक्सर दुसरो के ऊपर गुस्सा कर लेती है पर कोई लड़की के ऊपर गुस्सा करे यह लडकियां सहन नही कर पाती ऐसे में आपको उस लड़की के ऊपर भूलकर भी गुस्सा नही करना चाहिए जिसको आप पसंद करते है या जिसको आप पटाने की कोशिश कर रहे है अगर आपने गलती से उस लड़की पर गुस्सा कर लिया है तो उस लड़की को जल्दी ही मनाने का प्रयत्न करे नहीं तो बादमे वो आपके काफी ज्यादा नाराज हो सकती है और आपके साथ बाते करना भी बंद कर सकती है.

अगर आप उस लडकी के ऊपर कभी भी गुस्सा नही करेगे तो वो लड़की समझेगी की आप उससे बहुत ही ज्यादा प्यार करते है इसके बाद उस लड़की का भी आपके ऊपर विश्वास  बढ़ने लग जायेगा और आप उस लड़की को बहुत ही आसानी से पटा पायेगे.

लड़की को स्पेशल फील करवाए

लड़की को पटाने के लिए उसको कुछ स्पेशल फील करवाना भी जरुरी है आप लड़की को कई अलग अलग तरीके से स्पेशल फील करवा सकते है यह आपके ऊपर निर्भर करता है की आप किस तरह से लड़की को स्पेशल फील करवाते है जब आप लड़की को स्पेशल फील करवाने में कामयाब हो जाते है तो इसके बाद लड़की आपको काफी ज्यादा पसंद करने लग जाती है और दुसरे लडको की तुलना में आपको ज्यादा महत्त्व देने लग जाती है इसके बाद आप लड़की को बहुत ही आसानी से पटा सकते है.

दूसरी लड़कियों से दूर रहे

कोई भी लड़की यह नहीं चाहती की उसका बॉयफ्रेंड दूसरी लड़की को लाइन मारे या दूसरी लड़की की तारीफ़ करे अगर आपसे इस तरह की छोटी सी भी गलती हो जाती है तो वो लड़की आपसे काफी ज्यादा नाराज हो सकती है और आपको छोड़ भी सकती है ऐसे में आपको कभी भी दूसरी लड़कियों की तरफ आँख उठाकर भी नहीं देखना चाहिए व कभी भी उस लड़की की तुलना दूसरी लड़कियों के साथ न करे जिसको आप पसंद करते है अगर आप इस बात का ध्यान रखते है तो ही आप उस लड़की को पटा पायेगे.

लड़की के सावालो का जवाब दे

आप लड़की को पटाने की कोशिश करेगे तब लड़की आपको कई अलग अलग तरह के सवाल पूछ सकती है ऐसे में आपको लड़की के सवालों का बेहतरीन तरीके से जवाब देना जरुरी है इसकी आप पहले से तयारी करके रख सकते है की लड़की के किस सवाल का जवाब आपको किस प्रकार से देते है अगर आप लड़की के सवालों का सही सही और अच्छे से जवाब दे देते है तो इससे लड़कियां काफी जल्दी इम्प्रेस हो सकती है और आप एक ही बार में उस लड़की को पटाने में कामयाब हो सकते है.

लकड़ी से झूठ न बोले

लड़की से कभी भी किसी भी तरह का झूठ नहीं बोलना चाहिए क्युकी अगर गलती से भी आपका झूठ पकड़ा जाता है तो इसके बाद लड़की का आपके ऊपर से विश्वास उठ जाता है और बादमे वो लड़की कभी भी आपके साथ बात नही करेगी और आपको छोड़कर भी जा सकती है ऐसे में आपको पहले से ही सावधान हो जाना चाहिए और लड़की से किसी भी तरह का झूठ नही बोलना चाहिए एवं आप हमेशा लड़की से सच बोलने का प्रयत्न करें.

जल्दबाजी कभी भी न करें

किसी भी लड़की को पटाने के लिए आपको इस बात का विशेष रूप से ध्यान रखना है की आप प्यार में कभी भी जल्दबाजी न करे व इसके लिए सही वक्त का इंतजार करे जब भी आपको लगे की अब सही वक्त है प्रोपोस करने का तो उस वक्त आप लड़की को प्रोपोस कर सकते है एवं अगर लडकी आपको जवाब देने में समय मांगती है तो आप ख़ुशी ख़ुशी उसे समय दे दीजिये एवं उसे तत्काल जवाब देने के लिए कभी भी फाॅर्स मत करे.

जैसा की आपने सुना होगा की सब्र का फल मीठा होता है यह कहावत प्यार के लिए सटीक बैठती है क्युकी इसमें आप सब्र करेगे तो ही आपको मनचाहा परिणाम देखने के लिए मिलेगा वही आप जल्दबाजी करेगे तो आपका बना बनाया काम बिगड़ भी सकता है और लड़की सीधा आपको रिजेक्ट भी कर सकती है.

Calculation – इस आर्टिकल में हमने आपको Ladki Patane Ke Tarike कौन कौनसे है इसके बारे में जानकारी दी है हमे उम्मीद है आपको हमारी बताई जानकारी उपयोगी लगी होगी अगर आपको जानकारी अच्छी लगे तो इसे सोशल मीडिया पर शेयर जरुर करें और इससे जुडा किसी भी तरह का सवाल पूछना चाहे तो आप हमे कमेंट करके भी बता सकते है.

पिछला लेखAttractive Kaise Bane : एक दिन में आकर्षक बनने का तरीका
अगला लेखBSC Full Form in Hindi : बीएससी क्या है और बीएससी कैसे करें

अपना सवाल यहाँ पूछे

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें