नमस्कार मित्रो आज हम आपको लड़की को नंबर कैसे दे इसके बारे में बताने वाले है अगर आपको कोई लड़की पसंद आती है और आप उसे नंबर देना चाहते है तो किस तरह से आप लड़की को अपने नंबर दे सकते है इसकी पूरी जानकारी हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले है ताकि आप किसी भी लड़की को चुटकियो में अपने नंबर देने की स्टाइल को सीख सके.

ladki ko number kaise de

अब तक आपको कई तरह की लडकियां मिली होगी जिसमे से कई लडकियों को अपने पसंद भी किया होगा और अपने उन्हें नंबर देने के बारे में भो सोचा होगा पर बादमे कई  तरह के सवाल हमारे दिमाग में आने लग जाते है जिसके कारण हम लड़की को अपने नंबर नहीं दे पाते अगर आपको भी इस तरह की परेशानी हो रही है तो आप लड़की को नंबर कैसे दे यह आर्टिकल ध्यान से पढ़े.

लड़की को नंबर कैसे दे

कई बार ऐसा होगा की लड़के बिना कुछ सोचे समझे लड़की को नंबर देने के लिए निकल जाते है पर ज्यादातर मामलों में वो लड़की की थप्पड़ खाकर ही वापिस आते है ऐसे में जिन लोगो को थप्पड़ खाने की आदत है उनके लिए तो यह आम बात है पर हमे ऐसा तरीका अपनाना चाहिए जिससे किसी भी लड़की के हाथ की थप्पड़ न खानी पड़े.

लडकियों को नंबर देने के सैकड़ो अलग अलग तरीके है जिन्हें आप अपना सकते है हालांकि आपको नंबर देने से पहले इस बारे में पता होना जरूरी है की वो लड़की आपको पसंद करती है या नहीं एवं वो लड़की आपके नंबर देते ही हंगामा तो नहीं कर देगी इसके बारे में अच्छे से पता करने के बाद ही आप किसी लड़की को नंबर देने की कोशिश करे इससे आपकी लड़की इम्रेस हो होगी ही साथ में आपकी इज्जत भी ख़राब नही होगी.

सोशल मीडिया पर नंबर भेजे

किसी भी लड़की को नंबर देने का सबसे आसान और बेहतरीन तरीका यही है की आप सोशल मीडिया पर उस लड़की को फॉलो करे जिसको आप अपने नंबर देना चाहते है इसके बाद आपको कुछ दिन तक उस लड़की से अच्छी अच्छी बाते करनी है जब लड़की आपसे इम्प्रेस हो जाये तो आप अपने नंबर लड़की को दे सकते है और उसे फोन पर बात करने के लिए राजी कर साकते है.

शुरुआत में तो लड़की को बात करने में थोडा डर महसूस हो सकता है पर अगर आप उसे यकीं दिलाने में कामयाब हो जाते है तो वो लड़की निश्चित रूप से आपको कॉल करेगी और आपसे बाते करेगे अक्सर ज्यादातर लोग इसी तरीके को अपनाकर लडकियों को अपने नंबर देते है.

चिट्टी बनाकर गिराए

आप लड़की को नंबर देना चाहते है और आपको डर महसूस हो रहा है तो ऐसे में आप लड़की के सामने बैठकर किसी खाली चिट्टी में अपने नंबर लिख सकते है उसके बाद आप उस चिट्टी को अपने पास या लड़की के पास गिरा सकते है इस तरह से लड़की अगर आपको पसंद करती होगी तो आपकी चिट्टी उठाकर जरुर देखेगी इससे आपका नंबर उस लड़की तक पहुच जायेगा व जब भी लड़की को मौका मिलेगा तो वो आपको कॉल भी कर लेगी जिससे आप दोनों की बाते शुरू हो जाएगी.

बच्चे को नंबर देकर भेजे

यह तरीका तो अपने फिल्मो में भी बहुत देखा होगा एक बेहद ही प्रचलित तरीका है इसमें कोई भी व्यक्ति अपने नंबर किसी चिट्टी में लिखकर उस चिट्टी को किसी छोटे बच्चे के द्वारा लड़की तक पहुचता है इससे लड़की बहुत ही जल्दी इम्प्रेस हो जाती है क्युकी लड़कियों को बच्चे बहुत ही ज्यादा पसंद होते है और वो आपको भी पसंद करती होगी तो बच्चे से आपके नंबर लेकर अप्पने पास रख लेगी और जब भी उसको मौका मिलेगा तब वो आपको कॉल या मैसेज कर देगी.

इस तरीके से आप किसी भी बच्चे के द्वारा भी अपने नंबर लड़की को दे सकते है पर ध्यान रखे की नंबर देने वाला बच्चा जितना क्यूट होगा लड़की द्वारा पाने नंबर एक्सेप्ट करने की संभावना भी उतनी ही ज्यादा बढ़ जाएगी व इस काम के लिए आप बच्चे को टॉफ़ी दिलवा सकते है ताकि वो ख़ुशी ख़ुशी आपका काम करे और किसी को इसके बार में न बताये.

फोन खोने की एक्टिंग करें

कई लोग ऐसे होते है जो लड़की को अपने नंबर देने के लिए फोन खोने की एक्टिंग भी करते है अगर आपको एक्टिंग करनी आती है तो आप लड़की के सामने फोन खोने की एक्टिंग कर सकते है इसके बाद आप लड़की को आपके नंबर पर कॉल करने के लिए कहे और लड़की को अपने नंबर बता दे इस तरह से आपके नंबर उस लड़की के पास चले जायेगे व लड़की आपको पसंद करती होगी तो आपको वापिस कभी कॉल करेगी नहीं तो आपके नंबर को डिलीट कर देगी.

आप फोन खोने की एक्टिंग तभी करे जब आपको लगे की आप एक्टिंग कर सकते है और इसके बारे में किसी को पता नही चलेगा की आप एक्टिंग कर रहे है तभी आपका काम बन सकता है नही तो लड़किया मिनटों में पहचान जाती है की लड़का उनके नंबर लेने के लिए बहाने बना रहा है.

लड़की से उसके नंबर मांगे

अगर आपको कोई लड़की पसंद है और आपको पता है की वो लड़की भी आपको बहुत ही ज्यादा पसंद करती है पर शर्माने के कारण आपको वो अपने नंबर नहीं दे पा रही तो इस स्थिति में आप लड़की के पास जाए और उससे उसके नंबर मांग ले बादमे आप लड़की के फोन में अपने नंबर भी सेव कर ले इससे आप दोनों के नंबर एक दुसरे को पता चल जायेगे और आप दोनों फोन में बात भी कर पायेगे.

इस तरीके को अपनाने से पहले आपको इस बात का पता होना जरुरी है की लड़की आपको पसंद करनी चाहिए नहीं तो बिना जानकारी के आप डायरेक्ट किसी लड़की के सामने गये तो सिर्फ थप्पड़ खाकर ही लौट पाओगे.

गिफ्ट में नंबर लिखकर दे

लडकियों की गिफ्ट कितने पसंद होते है इसके बारे में शायद आपको बताने की जरुरत नही है क्युकी कोई भी लड़की गिफ्ट देने से बहुत ही जल्दी इम्प्रेस हो जाती है व आप लड़की को कोई गिफ्ट देते है तो इससे वो लड़की इम्प्रेस तो होती ही है पर गिफ्ट के साथ नंबर लिखने से लड़की के पास अपने नंबर भी पहुच जाते है और किसी को पता भी नही चलता की अपने लड़की को अपने नंबर दिए है यह बेहद ही अच्छा और सीक्रेट तरीका है जिससे आप लड़की को अपने नंबर दे पायेगे.

लड़की से दोस्ती करके नंबर मांगे

अगर आपको किसी लड़की को अपने नंबर देने है या आप किसी लड़की के नंबर प्राप्त करना चाहते है तो इससे पहले आप उस लड़की से दोस्ती कर सकते है जब आप लड़की से दोस्ती कर लेते है तो इसके बाद लड़की आपको आसानी से अपने नंबर दे देगी और आप दोनों की फोन पर बाते शुरू हो पाएगी लेकिन एक बात ध्यान रखे की लड़की के नंबर हमेशा सही मौक़ा देखकर ही मांगने चाहिए तभी वो आपको अपने नंबर देंगी नहीं तो आप डायरेक्ट किसी भी लड़की से नंबर माँगने जायेगे तो वो हमेशा मना ही बोलेगी.

लड़की की सहेली से नंबर ले

अगर आप किसी लड़की को पसंद करते होगे तो आपको उस लड़की की सहेलियों के बारे में भी पता होगा की उसकी सबसे ख़ास सहेली कौनसी है व बादमे आपको उस सहेली से लड़की के नंबर मांग लेने  है अगर आपको अपने नंबर लड़की तक पहुचाने है तो आप उसकी सहेली को नंबर देकर उस लड़की को नंबर देने का कह सकते है बादमे वो सहेली उस लड़की को आपके नंबर दे देगी जिससे आपके नंबर उस लड़की तक पहुच जायेगे.

बातो बातो में नंबर बताये

अगर आप लड़की से बाते करने में माहिर है तो आप अपने नंबर लड़की को चुटकियो में दे सकते है और लड़की भी आपके दिए नंबर पर कॉल जरुर करेगी इसके लिए आपको लड़की के साथ अच्छी अच्छी और फनी बाते करनी होगी बादमे जब लड़की अच्छा फील करने लगे और आपको लगे की इस वक्त नंबर देना सही रहेगा तब आप लड़की को अपने नबर बता दे और उसे अकेले में फोन करने का बोल दे अगर वो लड़की आपको पसंद करने लगी होगी तो आपको कॉल जरुर करेगी और अगर आपको पसंद नहीं करती होगी तो इसके बारे में तो आपको पता ही है की क्या होने वाला है.

लड़की का भरोषा जीते

आप किसी भी लड़की को नंबर देते है या किसी भी लड़की से नंबर माँगते है तो लड़की के मन में कई तरह के सवाल आने लग जाते है और उसके मन में अजीब सा डर सताने लगता है इस कारण से ज्यादातर लडकिया लडको को कॉल नही करती और अपने नंबर नहीं देती ऐसे में आपको लड़की को यकीं दिलाना होगा और साबित करना होगा की आप उस लड़की से बात करते है इसके बारे में किसी को पता नही चलेगा व आपकी वजह से उस लड़की को कभी भी किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना नहीं कारण पड़ेगा अगर आप यह यकीं दिला देते है लड़की को तो बादमे वो आपसे फ़ोन पर जरुर बात करेगी.

जबरदस्ती कभी ही न करें

अगर आपको किसी भी लड़की से बात करनी है या उसे अपने नंबर देने है तो एक बात ध्यान रखे की आप कभी भी उस लड़की के साथ जबरदस्ती न करे अगर वो लड़की आपके नंबर लेने में राजी न हो या आपको नंबर नहीं देना चाहती तो आप अपनी कमजोरी को पहचाने की आखिर उस लड़की ने आपको मना किस लिए किया व उसे ठीक करने के बाद आप लड़की को दुबारा बात करने का बोलेगे तो इससे वो लड़की जरुर हां भर देगी और आपको अपने नंबर दे देगी.

लड़की के दिल की बात जाने

आप किसी भी लड़की को नंबर देने से पहले उसके दिल की बात जरुर जान ले अगर आपको लगता है की वो लड़की आपको पसंद करती है और वो लड़की आपके नंबर ले लेगी तो ही आप उसे अपने नंबर देने की कोशिश करे अगर आप बिना सोचे समझे किसी को नंबर देने जायेगे तो इससे बात काफी ज्यादा बिगड़ सकती है और आपको काफी परेशानियां भी उतने पड़ सकती है ऐसे में लड़की के दिल की बात जानना बेहद ही आवश्यक है.

लड़की का विश्वास बढ़ाये

जब लड़की को किसी के ऊपर विश्वास होता है तभी वो किसी को अपने नंबर देती है और फोन पर किसी भी लड़के के साथ बात करती है ऐसे में आपको लड़के के दिल में अपने लिए विश्वास बढ़ाना बहुत ही जरुरी है व लड़की को विश्वास दिलाये की आपके दिल में उसके लिए क्या अहमियत है और वो लड़की आपके लिए कितने मायने रखती है इससे लडकियां जल्दी इम्प्रेस हो जाती है और वो आपसे आसानी से बात करने भी लग जाएगी.

Calculation – इस आर्टिकल में हमने आपको लड़की को नंबर कैसे दे इसके बारे में बताने का प्रयत्न किया है हमे उम्मीद है आपको हमारी बतायी जानकारी उपयोगी लगी होगी अगर आपको जानकारी अच्छी लगे तो इसे सोशल मीडिया पर शेयर जरुर करें और इससे जुडा किसी भी तरह का सवाल पूछना चाहे तो आप हमे कमेंट करके बता सकते है.नंबर

पिछला लेखComputer Me Hindi Typing Kaise Kare? बिना इंटरनेट बहुत ही आसानी से
अगला लेखकौनसा मोबाइल किस देश का है व भारत में कौनसे मोबाइल बनते है

अपना सवाल यहाँ पूछे

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें