नमस्कार मित्रो आज हम आपको Ladki Ko Kaise Pataye इसके बारे में बताने वाले है अगर आप किसी भी लड़की को पटाना चाहते है तो ऐसे में यह जानकारी आपके लिए बहुत ही उपयोगी साबित हो सकती है इसमें हम आपको अब तक के सबसे बेहतरीन और आसान तरीको के बारे में बताने वाले है जिन्हें अपनाकर आप बहुत ही आसानी से किसी भी लड़की को पटा सकते है.

Ladki Ko Kaise Pataye

अक्सर हमे कोई न कोई लड़की पसंद आ जाती है जिसको हम पटाना चाहते है लेकिन ज्यादातर लोगो को इसके बारे में पता नही होता की आखिर किस तरह से हम एक लड़की को पटा सकते है इस कारण से ज्यतादर लोग लड़की को पटाने में असफल रहते है लेकिन हम आपको जिन तरीको के बारे में बताने वाले है उन्हें अपनाकर आप किसी भी लड़की को चुटकियों में पता सकते है इसके बारे में जानने के लिए आप Ladki Ko Kaise Pataye यह आर्टिकल ध्यान से पढ़े.

Ladki Ko Kaise Pataye

लड़कियों को पटाना काफी ज्यादा आसान होता है इसके लिए आपको कुछ ख़ास बातो का ध्यान रखना होता है ताकि आप आसानी से किसी भी लड़की को पटा सके एवं इसके लिए आपको कई अलग अलग तरीको को फॉलो भी करना होता है ऐसे में अगर आप चाहे तो हमारे बताये सबसे बेहतरीन और सबसे आसान तरीको को फॉलो कर सकते है इन तरीको को अपनाकर आप बेहद ही आसानी से किसी भी तरह की लड़की को पटा पायेगे.

पहले खुद कॉंफिडेंट बने

आप किसी भी लड़की को पटाना चाहते है तो इसके लिए सबसे पहले आप खुद को कॉंफिडेंट बनाने का प्रयत्न करे क्युकी जब तक आप खुद कॉंफिडेंट नही होंगे तब तक आप लड़की को नहीं पटा पायेगे इसलिए यह बात आपको ध्यान में रखनी बेहद ही आवश्यक है इसके लिए आपकी सोच यह होनी चाहिए की उस लड़की को आप पटा सकते है और आपके लिए लड़कियों को पटाना कोई मुश्किल काम नही है.

इसके साथ ही लड़की को पटाने के लिए आपको पॉजिटिव सोच रखनी भी बेहद ही आवश्यक है अगर आपकी सोच पॉजिटिव होगी तो लड़की को पटाने मे आपको बहुत ही ज्यादा आसानी होगी एवं जितना हो सके उतना आप नेगेटिव सोच से बचे रहे अगर आप इस टिप्स को फॉलो कर लेते है तो इसके बाद आपके मन में लड़कियों को लेकर जो भी डर या शर्मिंदगी है उसे आप कम कर पायेगे और लडकियों से खुलकर बात कर पायेगे.

लड़की क भरोषा जीते

किसी भी लड़की को पटाने के लिए उसका भरोषा जितना बेहद ही आवश्यक है जब तक आप लड़की का भरोषा नही जीतेगे तब तक आप लड़की को किसी भी हालत में नहीं पटा सकते क्युकी अक्सर लडकियां उन्ही लडको के साथ रिलेशनशिप रखती है जिनके ऊपर उन्हें भरोषा होता है क्युकी इससे उन्हें भविष्य में किसी भी तरह की परेशानी से खुद का बचाव कर सकती है.

इसलिए आप सबसे पहले लड़की का भरोषा जितने का प्रयत्न करें एव ध्यान रखे की हर लड़की का भरोसा जितने का अलग अलग तरीका होता है आप जिस लड़की को पटाना चाहते है उस लड़की का भरोषा आप किस तरह से जीत सकते है यह आपके ऊपर निर्भर करता है आपका सबसे पहला काम उस लड़की का भरोषा जितना होना चाहिए इसके बाद ही आप उस लड़की को पटा पायेगे.

लड़की की तारीफ़ करें

अक्सर लड़कियों को तारीफ़ सुनना काफी ज्यादा पसंद होता है अगर आप किसी भी लड़की को पटाना चाहते है तो इसके लिए आप लड़की की तारीफ़ करना सीखे इससे आप बहुत ही कम समय में लड़की को इम्प्रेस कर पायेगे अक्सर ज्यादातर लड़कियां खुद की तारीफ सुनना बहुत ही ज्यादा पसंद करती है जिसे आप लड़कियों की कमजोरी मान सकते है इसी का फायदा उठाकर ज्यादातर लड़के लड़कियों को इम्प्रेस करते है.

अगर आप लड़कियों की तारीफ करना सीख जाते है तो इसके बाद आप लड़की को बेहद ही आसानी से इम्प्रेस कर पायेगे और लड़की को पटाना आपके लिए काफी ज्यादा आसान हो जायेगा इसके लिए आप जब भी लड़की से मिले तो किसी न किसी चीज को लेकर आप लड़की की तारीफ़ करने का प्रयत्न करे इससे लड़की के पटने के चांस काफी ज्यादा बढ़ जाते है.

हमेशा लड़की को सुने

अक्सर लडकियां उन्ही लडको को पसंद करती है जो उन्हें सुनते है आप किसी लड़की को पटाने की कोशिश कर रहे है तो ऐसे में आपको उन लड़कियों को सुनने की आदत डालनी चाहिए इससे आप बहुत ही आसानी से उस लड़की को इम्प्रेस कर सकते है और आप लड़कियों को सुनने लगेगे तो इसके बाद लड़कियां भी आपको पसंद करने लग जाती है इसके बाद आप दोनों का रिश्ता जल्दी ही आगे बढ़ सकता है.

अक्सर कई लडको की आदत होती है की वो सिर्फ अपनी ही बाते करते रहते है और लड़कियों की बाते नहीं सुनते जो की एक बहुत ही बड़ी गलती होती है अगर आप इस तरह की गलती करते है तो इससे लडकियां काफी ज्यादा बोर हो जाती है और वो आपसे रिश्ता खत्म करने की कोशिश करने लगती है इसलिए आप लडकियों को सुनने की आदत डाले यह लड़की को पटाने के लिए बेहद ही जरुरी है.

दोस्ती से शुरुआत करें

आप जिस लड़की को पटाना चाहते है उस लड़की से आपको पहले दोस्ती करनी चाहिए क्युकी अक्सर ज्यादातर मामलो में लडकियां उन्ही लडको से प्यार करती है जो पहले उनके दोस्त रह चुके है क्युकी इससे लड़कियों को उनकी आदत और उनके व्यवहार आदि के बारे में पता चल जाता है और उन्ह्जब उन्हें उस लड़की की कोई चीज अच्छी लगने लगती है तो वो उन्हें पसंद करने लग जाती है.

अगर आप किसी लड़की को पटाने की कोशिश कर रहे है और पहले उसके साथ दोस्ती कर लेते है तो इसके बाद लड़की को पटाना आपके लिए काफी ज्यादा आसान हो जाता है इसके साथ ही दोस्ती करने के बाद आप दोनों के बिच बातचीत होना शुरू हो जाती है और एक दुसरे से मिलना झुलना बना रहता है इससे आपको लड़की पटाने में काफी ज्यादा आसानी भी होगी.

लड़की की पसंद नापसंद जाने

लडकियों को पटाने के लिए उसकी पसंद नापसंद के बारे में जानना भी बेहद ही आवश्यक है अगर आप लडकी की पसंद और नापसंद के बारे में जान लेते है तो इसके बाद लड़की को पटाना आपके लिए काफी ज्यादा आसान हो सकता है इसलिए आप जिस लड़की से प्यार करते है उसे क्या पसंद है और क्या पसंद नहीं है इसके बारे में जानकारी प्राप्त करने का प्रयत्न करें.

जब आपको उसकी पसंद नापसंद के बारे में पता चल जाता है तो इसके बाद आप वो ही काम करने का प्रयत्न करें जो उस लड़की को पसंद हो और जो चीजे लड़की को पसंद न हो उन चीजो से आप बचे रहे इससे लड़की को पटाना आपके लिए काफी ज्यादा आसान हो जाता है और इससे लडकियां काफी जल्दी इम्प्रेस भी होने लग जाती है.

लड़की को गिफ्ट दे

अक्सर ज्यादातर लड़के किसी भी लड़की को पटाने के लिए उसको गिफ्ट जरुर देते है इससे रिश्ता काफी मजबूत बनता है अगर आप किसी लड़की को पसंद करते है और उसको पटाने की कोशिश कर रहे है तो आप उस लड़की को गिफ्ट जरुर दे अगर आप उस लड़की को गिफ्ट देना शुरू कर देते है तो इसके बाद आप आसानी से उस लड़की को पटा सकते है.

आप लड़की को हमेशा ऐसा गिफ्ट देने की कोशिश करे जो लड़की को काफी ज्यादा इम्प्रेस कर सके और जो गिफ्ट लड़की को काफी ज्यादा पसंद भी आये अगर आप इस तरह का गिफ्ट लड़की को देते है तो इसके बाद लड़की काफी ज्यादा खुश हो जाती है और लड़की को पटाना आपके लिए बहुत ही आसान हो जाता हैं.

अच्छे ड्रेस पहले

हमेशा लडको को अच्छी ड्रेस पहननी बेहद ही जरुरी है अगर आप किसी लड़की को पटाने की सोच रहे है तो उस वक्त आपको ड्रेस का ध्यान रखना बेहद ही ज्यादा जरुरी है क्युकी आपकी ड्रेस आपको स्मार्ट दिखाने में काफी ज्यादा मदद करती है अगर आपकी ड्रेस अच्छी होगी तो इससे आप काफी ज्यादा स्मार्ट दिखेगे और इससे लडकियां आपको जल्दी ही पसंद करने लग जाती है इससे लडकियों को पटाना आपके लिए काफी ज्यादा आसान हो जाता है.

अगर आपको फॉर्मल ड्रेस अच्छी लगती है तो वो पहने और आपको स्टाइलिश ड्रेस अच्छी लगती है तो आप वो पहने लेकिन आपकी ड्रेस साफ़ सुथरी होनी चाहिए और आपकी ड्रेस अच्छे से प्रेस की हुई होनी चाहिए इसके साथ ही आप बेल्ट भी जरुर लगाये इससे आप काफी ज्यादा अट्रेक्टिव दिख सकते है और लडकियां भी आपको जल्दी ही पसंद करने लग सकती है.

थोड़े स्टाइलिश बने

अक्सर लड़कियों को वो लडके ज्यादा पसंद आते है जो स्टाइलिश दिखते है इसके लिए आप खुद को स्टाइलिश बनाने की कोशिश करे इसके लिए आप सनग्लास पहन पहने, अच्छे अच्छे ड्रेस पहने, हेयर स्टाइल अच्छी रखे, अच्छे शूज पहने, अच्छा परफ्यूम इस्तमाल करें इस तरह से कई चीजो का इस्तमाल करके आप खुद को स्टाइलिश बना सकते है.

आप खुद को जितना ज्यादा स्टाइलिश बनायेगे उतना ही आपके लिए फायदेमंद साबित होगा लेकिन आपको इस बात का ध्यान रखना भी जरुरी है की लड़की को किस तरह के लड़के पसंद है आप उसी तरह से बनने का प्रयत्न करे तो यह आपके लिए ज्यादा बेहतर साबित हो सकता है.

लड़की के फ्रेंड्स से पहचान बनाये

किसी भी लड़की को पटाने के लिए उसके फ्रेंड से दोस्ती करनी बेहद ही जरुरी है अगर आप लड़की की फ्रेंड से पहचान बढा लेते है तो इसके बाद वो आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती है और लड़की की फ्रेंड लड़की को पटाने में आपकी काफी ज्यादा मदद कर सकती है जिससे की लड़की को पटाना आपके लिए काफी ज्यादा आसान हो जायेगा.

लड़की से खुलकर बाते करें

आप जिस लड़की को पटाना चाहते है उस लड़की के साथ आपको खुलकर बात करनी बेहद ही जरुरी है अगर आप लड़की के साथ खुलकर बात करते है तो इसके बाद लड़की को पटाना आपके लिए काफी ज्यादा आसान हो जाता है और लड़कियों को भी इस तरह के लड़के काफी ज्यादा पसंद आते है जो उनके साथ खुलकर बाते करते है.

अगर आप लड़की के साथ खुलकर बाते करना शुरू कर देते है तो इसके बाद लड़की भी आपके साथ बाते करने में रूचि दिखाएगी और आपको पसंद करने लगेगी इससे लड़की को पटाना आपके लिए काफी ज्यादा आसान हो जायेगा इसलिए जितना हो सके उतना आप लड़की के साथ खुलकर बात करने का प्रयत्न करें.

लड़की से झूठ न बोले

एक बात आपको विशेष रूप से ध्यान रखनी चाहिए की आप कभी भी लड़की से झूठ न बोले अगर आप लड़की से झूठ बोलते है तो लड़की आपसे एक ही पल में अपना रिश्ता खत्म कर सकती है इसलिए आप जितना हो सके उतना लड़की से सच बोलने का प्रयत्न करे, लड़कियों को वो लड़के काफी ज्यादा पसंद आते है जो हमेशा उनसे सच बोलते है और जो लड़के उनसे कोई भी बात नही छुपाते .

आप लड़की से झूठ बोलकर एक बार तो उस लड़की को इम्प्रेस कर लेगे पर जब लड़की को सच पता चलेगा तब लड़की के दिल को काफी ज्यादा ठेस पहुचेगी इसके बाद शायद लड़की आपके साथ रिश्ता खत्म भी कर सकती है इसलिए लड़की से कभी भी झूठ न बोले.

लड़की की केयर करें

लड़की को पटाने के लिए उसकी केयर करनी बेहद ही ज्यादा जरुरी है आप लड़की की केयर करते है तो इसके बाद लड़की को पटाना आपके लिए काफी ज्यादा आसान हो जाता है क्युकी लड़कियों को वो लड़के काफी ज्यादा पसंद आते है जो उनकी फ़िक्र करते है और जो उनकी केयर करते है ऐसे में आप उस लड़की की केयर करेगे जिसको आप पसंद करते है तो इसके बाद वो लड़की भी आपको पसंद करने लग जाती है.

सही वक्त पर प्रपोस करें

लड़की को पटाने के लिए आपको सब्र से काम लेना चाहिए अगर आप जल्दबाजी करते है तो ऐसे में यह आपके लिए काफी बुरा साबित हो सकता है लड़की को पटाने के लिए आपको सही वक्त का इंतजार करना चाहिए शायद यह इंतजार थोडा लम्बा भी हो सकता है पर जब भी आपको सही वक्त मिलता है और आपको लगता है की लड़की भी आपको बहुत ज्यादा पसंद करने लगी है तो इसके बाद ही आप उस लड़की को प्रपोस करें.

अगर आप जल्दबाजी में लड़की को प्रपोस करने की कोशिश करेगे तो इससे लड़की के इनकार करने की संभावना काफी ज्यादा बढ़ जाती है और लड़की आपके ऊपर काफी ज्यादा गुस्सा भी हो सकती है उसके बाद उस लड़की को पटाना काफी ज्यादा मुश्किल हो सकता है इसलिए आपको प्रपोस करने के लिए एक सही वक्त का इंतजार करना बेहद ही जरुरी है.

लड़की पर शक न करें

किसी भी लड़को को ऐसा लड़का कभी भी पसंद नहीं आता जो उसके ऊपर शक करें अगर आप किसी लड़की के ऊपर शक करते है तो इसके बाद वो लड़की आपके बातचीत करना बंद कर सकती है और वो आपके ऊपर काफी ज्यादा नाराज भी हो सकती है ऐसे में उस लड़की को पटाना आपके लिए बहुत ही ज्यादा मुश्किल हो सकता है इसलिए आपको लड़की के ऊपर कभी भी शक नहीं करना चाहिए.

अगर कोई भी बात है तो आप उस लड़की के साथ खुलकर उस बात पर चर्चा करे और उस बात को वही ख़त्म कर दे अगर आप उस बात को लेकर बार बार लड़की के ऊपर शक करने की कोशिश करेगे तो इससे लड़की को काफी जल्दी पता चल जायेगा की आप उसके ऊपर शक करने लगे है उसके बाद वो आपसे दुरी बनाने की कोशिश करने लगेगी.

लड़की को इम्प्रेस करने

अगर आप उस लड़की से बातचीत करते है जिसे आप पटाना चाहते है तो इसके बाद आपका सबसे पहला काम उस लड़की को इम्प्रेस करने का होना चाहिए जब तक आप उस लड़की को इम्प्रेस नही कर लेते तब तक आप उस लड़की को किसी भी हालत में नहीं पटा सकते इसलिए जितना हो सके उतना आप उस लड़की को इम्प्रेस करने की कोशिश करें.

आप लड़की की किस तरह से इम्प्रेस कर सकते है यह आपके ऊपर निर्भर करता है हालांकि हमने पहले भी एक आर्टिकल लिखा है जिसमे हमने आपको लड़की को इम्प्रेस कैसे करते है इसके बारे में जानकारी दी है आप चाहे तो हमारी वेबसाइट पर उस आर्टिकल को पढ़कर यह जान सकते है की आखिर लड़की को इम्रेस कैसे किया जा सकता है.

लड़की को स्पेशल फील करवाये

किसी भी लड़की को पटाने के लिए इसको स्पेशल फील करवाना बेहद ही ज्यादा जरुरी है अगर आप लड़की को स्पेशल फील करवा लेते है तो इसके बाद लड़की को पटाना आपके लिए काफी ज्यादा आसान हो जाता है अक्सर लडकियां उन्ही लडको को अधिक पसंद करती है जो उन्हें कुछ स्पेशल फील करवाते है जो दुसरे लडके नहीं करवा पाते.

आप कई अलग अलग तरीको से लड़की को स्पेशल फील करवा सकते है जब आप लड़की को कुछ भी स्पेशल फील करवा लेते है तो इसके बाद लड़की धीरे धीरे आपके करीब आने लगती है और आपको पसंद भी करने लग जाती है इसके बाद लड़की की पटाना आपके लिए काफी ज्यादा आसान हो जाता है.

Calculation – इस आर्टिकल में हमने आपको Ladki Ko Kaise Pataye इसके बारे में जानकारी दी है हमे उम्मीद है आपको हमारी बताई जानकारी उपयोगी लगी होगी अगर आपको जानकारी अच्छी लगे तो इसे सोशल मीडिया पर शेयर जरुर करें और इससे जुडा किसी भी तरह का सवाल पूछना चाहे तो आप हमे कमेंट करके भी बता सकते है.

पिछला लेखHDFC Bank Balance Check कैसे करे? सिर्फ 2 मिनिट में बहुत ही आसानी से
अगला लेखAHRC Full Form in Hindi : AHRC क्या होता है व इसके उद्देश्य

अपना सवाल यहाँ पूछे

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें