नमसकर मित्रो आज हम आपको Ladke Ko Kaise Pataye इसके तरीके बताने वाले है अगर किसी भी लड़की को कोई लड़का पसंद आता है तो उसे पटाने के लिए क्या क्या करना चाहिए और कौनसा तरीका सबसे बेहतरीन रहेगा इसके बारे में हम आपको विस्तृत रूप से बताने वाले है ताकि आप आसानी से किसी भी लड़के को पटा सके.

Ladke Ko Kaise Pataye

हाल में कई लडकियां चाहती है की उन्हें एक अच्छा सा बॉयफ्रेंड मिले इसके लिए वो कई तरीके अपनाती है ताकि लड़का उनकी तरफ इम्प्रेस हो सके लेकिन कई लड़कियों को इसका सही तरीका पता नही होता इसलिए वो लडको को इतना इम्प्रेस नहीं कर पाती अगर आप किसी लड़की को पटाना चाहती है तो इसके लिए आप Ladke Ko Kaise Pataye यह आर्टिकल ध्यान से पढ़े क्युकी इस आर्टिकल में हम आपको लड़के को पटाने के कई आसान तरीके बताने वाले है.

Ladke Ko Kaise Pataye

अक्सर कई बार लड़के काफी ज्यादा भाव खाते है इस कारण से उन्हें पटाना आपके लिए थोडा मुश्किल हो सकता है लेकिन आप सही तरीके का चुनाव करेगे और अलग अलग तरीके अपनाकर उसे पटाने की कोशिश करेगी तो आप निश्चित तौर पर उस लड़के को पटा सकती है हाल में लडको को पटाना काफी आसान हो चूका है अगर लड़का थोडा भी आपकी तरफ इम्प्रेस हो जाता है तो इसके बाद वो आपके बिना नहीं रह पायेगा इसका फायदा यह होगा की आप लड़के को बेहद ही आसानी से अपने काबू में कर पोगी.

अपनी पर्सनालिटी बेहतर बनायें

लड़के को पटाने के लिए आपको सबसे पहले तो अपनी पर्सनालिटी को बेहतर बनाना जरुरी है अगर आपकी पर्सनालिटी अच्छी होगी तो ही लड़का आपसे इम्प्रेस होगा वही जिन लड़कियों की पर्सनालिटी अच्छी नही होती लड़के इन्हें कभी भी भाव नही देते ना ही उनको पसंद करते है इसलिए सबसे पहले तो आपको अपनी पर्सनालिटी को इम्प्रोव करना जरुरी है.

आप पर्सनालिटी को बेहतर बनाने के लिए जो भी काम कर सकते है वो काम करे और जितना हो सके उतना अपनी पर्सनालिटी को इम्प्रोव करने की कोशिश करें इससे आप लड़के को बहुत ही आसानी से पटा पायेगे.

खुबसूरत दिखे

यह बात तो आपको जरुर पता होगी की लड़की जितनी खुबसूरत होगी लड़का उतना ही ज्यादा इम्प्रेस होगा ऐसे में आप लड़के को पटाने के लिए हमेशा खुबसूरत दिखने की कोशिश करे इसके लिए आप मैकअप आदि भी कर सकती है ध्यान रखे की आप जितनी ज्यादा खुबसूरत दिखेगी उतना ही जल्दी आप अपने पसंद के लड़के को पटा पाएगी.

आप खुबसूरत दिखने के लिए कई तरह के काम कर सकती है जिसके बारे में शायद आपको पता ही होगा क्युकी हर लड़की को पता होता है की उसे खुबसूरत कैसे दिखना है और इसके लिए उसे क्या क्या करना है.

अच्छा परफ्यूम लगाये

अच्छा परफ्यूम किसी भी व्यक्ति को इम्प्रेस करने के लिए काफी बेहतरीन साबित हो सकता है लेकिन यह इस चीज पर निर्भर करता है की आपका परफ्यूम कैसा है अगर वो अच्छी कंपनी का है या उसकी सुगंध अच्छी है तो इससे दुसरे व्यक्ति आसानी से इम्प्रेस हो जाते है आप भी जब लडके के पास जाती है या उसके साथ बात करती है तो आप अच्छा सा परफ्यूम लगाकर ही लड़के से मिलने जाये इससे आपको बहुत ही अच्छा रिजल्ट देखने के लिए मिलेगा और आप लड़के को आसानी से पटा पाएगी.

अच्छा ड्रेस पहने

लड़की का ड्रेस उसकी खूबसूरती को बढाने के लिए सबसे ज्यादा कारगर साबित होता है अगर आपको खुबसूरत दिखना है और आप लड़के को इम्प्रेस करना चाहती है तो इसके लिए आप बेहतरीन ड्रेस पहनकर ही लड़के से मिलने जाये अगर आपकी ड्रेस अच्छी होगी तो इससे लड़का काफी जल्दी इम्प्रेस हो जायेगा और आपको देखते ही वो आपका दीवाना हो जायेगा इससे आप उस लड़के को आसानी से पटा पाएगी.

सोशल मीडिया पर लड़के को फॉलो करें

अक्सर हर व्यक्ति सोशल मीडिया का इस्तमाल जरुर करता है और आप जिस लड़के को पसंद करती है वो भी शायद सोशल मीडिया का इस्तमाल करता होगा ऐसे में सबसे पहले आपको उसे सोशल मीडिया पर फॉलो करें इसके बाद आप उसके फोटो विडियो को लाइक करे और उसे कमेंट करे साथ ही आप उस लड़के को मैसेज भी करते रहे.

अगर आप लड़के के साथ बाते करेगी तो इससे लड़का आपकी तरफ आकर्षत होगा और कुछ दिन तक लगातार लड़के से बात करने पर वो आपको पसंद करने लग जायेगा इसके बाद आप बिना किसी परेशानी के उस लड़के को पटा सकती है अक्सर ज्यादातर लडकियां लडको को पटाने के लिए इसी तरीके का चुनाव करती है.

लडके से बात करने की कोशिश करें

किसी भी लड़के को पटाने के लिए आपको उसके साथ बात करनी बहुत ही जरुरी है अगर लड़का आगे से बात नही करता तो आप आगे से बात करना शुरू कर सकती है कुछ दिन तक आप अच्छे से बात करेगी तो इससे लड़का आपको पसंद करने लग जायेगा व कुछ दिन तक बातचीत चलते रहने पर लड़का आपको पसंद करने लगेगा इसके बाद आप लड़के को प्रपोज  करेगी तो लड़का आपको कभी भी मना नही कर पायेगा इसी बिच लड़का भी आपको प्रपोज कर सकता है अगर लड़का प्रपोज करे तो आप उसके प्रपोजल को एक्सेप्ट कर सकती है इससे लड़का जल्दी पट जाता है.

लड़के की पसंद जाने

जिस लड़के को आप पसंद करती है आप उस लड़के की पसंद नापसंद को जरुर जान ले अगर आपकी उसकी पसंद पता चल जाती है तो इसके बाद आप उसको आसानी से पटा सकती है इसके लिए आप उसके दोस्तों को उसकी पसंद पूछ सकती है या बातो बातो में उसकी पसंद जान सकती है जब आपको लड़के की पसंद नापसंद पता चल जाये तो इसके बाद आप वो ही काम करे जो लड़के को पसंद हो.

अगर कोई चीज लड़के को पसंद नहीं है तो वो चीज कभी भी न करे न ही उसके बारे में कभी सोचे क्युकी आप लड़के की नापसंद का काम करेगी तो लड़का इससे गुस्सा हो सकता है और उसे पटाना आपके लिए थोडा मुश्किल हो सकता है वही आप लड़की की पसंद का ध्यान रखेगी तो लड़का आसानी से पट जायेगा.

लड़के के बारे में जानकारी प्राप्त करें

किसी भी लड़के को पटाने के लिए उसके बारे में पर्याप्त जानकारी पता करनी बहुत ही जरुरी है इसके लिए आप लड़के का नाम, उसकी कास्ट, उसके कार्य, उसके दोस्त आदि की जानकारी प्राप्त कर सकती है और लड़का शादीशुदा है या कुवारा यह भी पता कर सकती है एवं आप लड़के के बैकग्राउंड के बारे में जरुर पता करे इन सब बातो का पता लगने के बाद आपको सही लगे तो ही आप उस लड़के को पटाने की कोशिश करें.

आप लड़के के बारे में कई तरह से जानकारी प्राप्त कर सकती है इसके लिए आप लड़के के खास दोस्तों को इसके बारे में पूछ सकती है या सोशल मीडिया द्वारा इसकी जानकारी निकाल सकती है अक्सर जो लड़कियां लड़के के बारे में पता किये बिना उनसे प्यार करने लग जाती है उन्हें बादमे कई तरह की परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

लडके के दोस्त की मदद ले

किसी लडके को पटाने के लिए उसकी दोस्तों की मदद लेना भी आपके लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है अगर आप लडके के दोस्तों की मदद लेती है तो इससे लडके को पटाना आपके लिए थोडा आसान हो जाता है और उसके दोस्तों का भी आपको अच्छा ख़ासा सपोर्ट मिल जाता है जिससे आप आसानी से उस लड़के को पटा पायेगी.

ध्यान रखे की आप उन्ही दोस्तों की मदद ले जिनकी आदते अच्छी हो और वो उस लड़के के ख़ास दोस्त होने चाहिए तभी आपको ज्यादा फायदा मिल पायेगा और आप उस लडके को आसानी से पटा पाएगी.

लड़के को स्पेशल फील करवाए

जिस लड़के को आप पटाने की कोशिश कर रही है उस लड़के को आप कुछ स्पेशल फील करवाने की कोशिश करे जो अब तक किसी लड़की ने उसे फील न करवाया हो अगर आप उसे कुछ भी स्पेशल फील करवा लेती है तो इसके बाद वो लड़का निश्चित तौर पर आपको पसंद करने लग जायेगा व उसके बाद वो लड़का आपके बिना एक पल भी नहीं रह पायेगा इसलिए आपको लड़के को स्पेशल फील करवाने की कोशिश करनी चाहिए.

आप लडके को कई अलग अलग तरह से स्पेशल फील करवा सकते है इसके बहुत से तरीके होते है जिन्हें आप अपना सकती है जैसे की आप उस लड़के की इज्जत करे, उसको सपोर्ट करे, उसकी मदद करें, उसके साथ घुमे, उसे हग करे या Kiss आदि करे इससे लड़का आपको जल्दी ही पसंद करने लग जायेगा और आप उसको बिना किसी परेशानी के पटा पाएगी.

लड़के के साथ रोमांटिक बाते करे

लड़के को रोमांटिक बाते करनी काफी अच्छी लगती है पर हर लड़की लडको के साथ रोमांटिक बाते नही करती ऐसे में आप उस लड़के के साथ रोमांटिक बाते करेगी तो वो लड़का आपके ऊपर आसानी से फ़िदा हो जायेगा व कुछ दिन तक आप अच्छी अच्छी रोमांटिक बाते करेगी तो वो लड़का आपके बिना एक पल भी नही रह पायेगा.

कई बार रोमांटिक बाते करने से लड़का खुद लड़की को प्रपोज कर देता है अगर लड़का आपको प्रपोज नहीं करता तो आप कोई अच्छा मौका देखकर उसको प्रपोज कर सकती है इससे वो आसानी से आपका प्रपोजल एक्सेप्ट कर सकता है और आपको अपना पसंदीदा बॉयफ्रेंड मिल सकता है.

लडके से मीठी मीठी बाते करें

हर लड़के को वो ही लड़की ज्यादा पसंद आती है जो उसके साथ मीठी मीठी बाते करती है ऐसे में आप किसी लड़के को पटाने की कोशिश कर रही है तो आपको उसके साथ मीठी मीठी बाते जरुर करनी चाहिए आप जितनी ज्यादा अच्छी बाते करेगी लड़का उतना ही ज्यादा आपका दीवाना होता जायेगा कुछ दिन तक आप अच्छे से बात करेगी तो इसके बाद लड़का आपके बिना एक पल भी नहीं रह पायेगा ऐसे में आप सही मौका देखकर उस लड़के को प्रपोज भी कर सकती है.

आप लडके के साथ कई तरह की बाते कर सकती है जैसे की आपने पिछले दौर की बाते कर सकती है या लड़के के साथ बात होने के बाद आपको कैसा फील होता है इसके बारे में बात कर सकती है एवं लड़के को जिन बातो में रूचि है उन बातो को भी आप कर सकती है इससे लड़का जल्दी इम्प्रेस हो जायेगा.

लड़के को गिफ्ट दे

जब भी कोई अच्छा दिन आता है जैसे की कोई त्यौहार हो या लड़के का बर्थडे हो या आप जब लड़के से मिलने जाये तब आप उस लड़के को कोई अच्छा सा गिफ्ट जरुर दे अक्सर गिफ्ट से हर व्यक्ति काफी जल्दी इम्प्रेस हो जाता है और आप लड़के को गिफ्ट देगी तो इससे लड़के के दिल में आपके लिए  प्यार पहले से काफी ज्यादा बढ़ जायेगा एवं वो आपको पसंद करने लग जायेगा इसके बाद आप उस लड़के को प्रपोज कर सकती है और उसे अपना बॉयफ्रेंड बना सकती है.

लड़के को स्माइल दे

जब भी लड़का आपको देखता है या आप लड़के के साथ बात करती है तब आपको स्माइल जरुर देनी चाहिए क्युकी लड़की की स्माइल लडके को आसानी से इम्प्रेस कर सकती है अगर आप लड़के को स्माइल देगी तो इससे लड़का समझ जायेगा की आप उसको पसंद करने लगी है इसके बाद लड़का भी आपको नोटिस करना शुरू कर देगा और आपको इम्प्रेस करने की कोशिश करेगा.

ज्यादातर लडकियां किसी भी लडके को पटाने के लिए उसे स्माइल जरुर देती है और लडके भी लड़कियों को पटाने के लिए स्माइल का ही इस्तमाल करते है यह काफी अच्छा तरीका होता है जिसे लड़के को आसानी से पटाया जा सकता है.

उसके साथ समय बिताये

किसी भी लडके को पटाने के लिए उसके साथ समय बिताना बहुत ही जरुरी है आप लड़के के साथ जितना ज्यादा समय बिताएगी उतना ही ज्यादा लड़का आपके करीब आता जायेगा इसलिए आप जितना हो सके उतना लड़के के साथ समय बिताने का प्रयत्न करे एवं जब भी मौका मिले तब आप उस लड़के के साथ बाते करे या उससे मिलने जाये इससे आप दोनों के बिच करीबिया बढ़ेगी और वो लड़का आपको जल्दी ही पसंद करने लग जायेगा साथ ही जब आपको लगे की लड़का आपको पसंद करने लगा है तब आप उसको प्रपोज भी कर सकती है इससे लड़का काफी जल्दी पट जाता है.

उसके साथ घुमने जाये

अक्सर ज्यादातर लडको को घूमना पसंद होता है और अगर कोई लड़की उनके साथ घुमने के लिए तैयार ही जाये तो उसकी ख़ुशी दुगुनी हो जाती है अगर आप लड़के को साथ में घुमने के लिए ऑफर देगी तो लड़का कभी भी आपको मना नही कर पायेगा एवं आप लडके के साथ समय निकालकर घूमेगी तो इससे आप एक दुसरे को पसंद भी करने लग जायेगे.

हाल में बहुत से लड़के लडकियों को इम्प्रेस करने के लिए घुमाने ले जाते है आप लाडको को इम्प्रेस करने के लिए भी यह तरीका अपना सकती है इस तरीके को अपनाने के बाद वो लड़का आसानी से पट सकता है और वो आपसे प्यार करने लग सकता है.

लड़के को टच करें

लड़की से टच होते है लड़का काफी ज्यादा उत्तेजित होने लग जाता है अगर आप उसे हाथ से टच करेगी तो लड़का आपका एक ही पल में दीवाना हो जायेगा इसके बाद वो आपके बिना एक पल भी नही रह पायेगा और वो हमेशा यही कोशिश करेगा की ऐसा क्या काम करे जिससे की आप उसको बार बार टच करें.

जब आप लड़के के पास बैठने लग जाती है या उसको टच करने लग जाती है तो इसके बाद वो लड़का आपको काफी ज्यादा पसंद करने लग जायेगा उर वो आपको किसी भी कीमत पर पाने की कोशिश करेगा इस तरीके से कई लडकियां अपने मनपसंद लडको को पटा चुकी है अगर आप चाहे तो लडको को पटाने के लिए आप भी यह तरीका अपना सकती हैं.

लडके को सम्मान दे

अगर आप किसी लड़के को पसंद करती है और उसे पटाने को कोशिश कर रही है तो इसके लिए आप उस लड़के को सम्मान जरुर दे आप लड़के को जितना ज्यादा सम्मान देंगे उतना ही ज्यादा लड़का आपको पसंद करने लगेगा आप लाडके को सम्मान देने के लिए उसके साथ बाते करते वक्त उसे ‘आप’ कहकर बुलाये व जितना हो सके उतना उसे इज्जत देने की कोशिश करे इससे आप जल्दी ही उस लड़के को पटाने में कामयाब हो सकती है.

Calculation – इस आर्टिकल में हमने आपको Ladke Ko Kaise Pataye इसके बारे में जानकारी दी है हमे उम्मीद है आपको हमारी बताई जानकारी उपयोगी लगी होगी अगर आपको जानकारी अच्छी लगे तो इसे सोशल मीडिया पर शेयर जरुर करें और इससे जुडा किसी भी तरह का सवाल पूछना चाहे तो आप हमे कमेंट करके भी बता सकती है.

पिछला लेखGramin Dak Sevak (GDS) क्या होता है और कैसे बनते है
अगला लेखऑनलाइन शिकायत कैसे दर्ज करे ( Online Complaint Kaise Kare )

अपना सवाल यहाँ पूछे

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें