नमस्कार मित्रो आज हम आपको Girlfriend Kaise Banaye इसके बारे में बता रहे है अगर आप चाहते है की आपकी एक प्यारी सी गर्लफ्रेंड हो तो यह जानकारी आपके लिए बहुत ही उपयोगी होने वाली है इसमें हम आपको गर्लफ्रेंड बनाने के बारे में पूरी जानकारी बताने वाले है जिससे आप सिर्फ 10 मिनिट में अपनी पसंद की लड़की को गर्लफ्रेंड बना सकते हैं.

Girlfriend Kaise Banaye

हर लड़का चाहता है की उसकी एक प्यारी सी गर्लफ्रेंड  हो जो दुनिया की सबसे प्यारी लड़की हो व अक्सर कई लड़के किसी लड़की को पसंद भी करते है पर उन्हें इसके बारे में जानकारी नहीं होती की वो किस तरह से लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बना सकते है तो इस आर्टिकल को आप ध्यान से पढ़े इसमें हम आपको Girlfriend Kaise Banaye इसकी पूरी जानकारी बताने वाले है.

Girlfriend Kaise Banaye

किसी भी लड़की को गर्लफ्रेंड बनाना कोई मुश्किल काम नहीं है यह बहुत ही आसान होता है बस आपको इसके लिए सही तरीके को फॉलो करना होता है और इसके साथ ही आपको शर्म और अपने मन के डर की निकलना होगा तभी आप किसी भी लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बना सकते है व हम आपको शुरुआत से लेकर लड़की को गर्लफ्रेंड बनाने तक की पूरी प्रोसेस बता रहे है जिससे आप आसानी से किसी भी लड़की को गर्लफ्रेंड बना पायेगे.

लड़की से बातचीत शुरू करें

आप किसी भी लड़की को गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हो तो सबसे पहले आपको उस लड़की से बातचीत शुरू करनी चाहिए जिससे आप दोस्त करना चाहते है व आप बातचीत शुरू करते है तो इसके बाद ही आप किसी लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बना सकते है जब तक आप लड़की से बात नहीं करेगे तब तक लकड़ी आपकी गर्लफ्रेंड नहीं बन पायेगी इसलिए आपको लड़की से बातचीत शुरू करनी बहुत ही आवश्यक है.

लड़की से दोस्ती करें

आप लड़की से बातचीत शुरू कर लेते है तो इसके बाद धीरे धीरे लड़की से दोस्ती करने की कोशिश करें आप अच्छे से लड़की से बातचीत शुरू कर देते है तो लड़की आपसे जल्दी ही दोस्ती कर लेती है इसलिए आपको लड़की को दोस्त बनाने के किसी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा आप कुछ दिन बातचीत के बाद फ्रेंडशिप वाले गिफ्ट आदि लड़की को दे सकते है इससे लड़की काफी खुश होती है और आपकी दोस्त बन जाती है.

लड़की को पटाये

आप लड़की से दोस्ती करते है तो इसके बाद आप उसे सोशल मीडिया पर भी फॉलो करे और इसके बाद आप लड़की को पटाने की कोशिश करें क्युकी जब तक लड़की को आप पटा नहीं लेते तब तक आप उसको गर्लफ्रेंड नही बना सकते व कई लोगो को मन में सवाल होता है की आखिर लड़की को पटाना कैसे है और हमे कैसे पता चलेगा की लड़की पटेगी या नहीं तो इसका पता लगाना भी बहुत ही आसान होता है.

आप लड़की को सोशल मीडिया पर कोई message करते है और वो आपके किसी भी message को इग्नोर नहीं करती और आपसे बात करने में रूचि रखती है तो इसका मतलब है की वो लड़की भी आपको पसंद करती है और इसके बाद आप लड़की को पटाना शुरू कर सकते है ताकि वो आपको गर्लफ्रेंड बन सके.

लड़की के नंबर मांगे

आप लड़की को इम्प्रेस कर रहे है या पटाने की कोशिश कर रहे है तो यह बात लड़की को भी पता होनी चाहिए की आप उसे पटाना चाहते है तभी लड़की आपकी गर्लफ्रेंड बनेगी व इसके लिए आप लड़की से उसके नंबर मांगे इससे लड़की को यह पता चल जाता है की आप उसको पसंद करते है और लड़की आपको नंबर देती है तो आपकी फोन पर बातचीत भी शुरू हो जाती है जिससे आप लड़की को आसानी से पटा पायेगे.

एक बात ध्यान रखे की आप डायरेक्ट लड़की से उसके नंबर मांगते है तो लड़की आपको कभी भी नंबर नहीं देगी इसके लिए आपको लड़की को इम्रेस करना होगा और आपको लड़की के दिल में अपने लिए जगह बनानी होगी तभी लड़की आपको उसका नंबर दे सकती है.

लड़की को डेट पर ले जाये

आप लड़की को दोस्त बना लेते है तो इसके बाद आपको लड़की को डेट पर ले जाना होता है व कई लोग सोचते है की आखिर यह डेट क्या होता है तो हम आपको बता दे की इसमें लड़की को घुमाना, कॉफ़ी शॉप ले जाना, रेस्टोरेंट में खाना खाना आदि शामिल होता है पर यह आप तभी कर सकते है जब आप लड़की से अच्छी दोस्ती कर लेते है और जब आपको लगे की लड़की आपको पसंद करने लगी है तो इसके बाद आप लड़की को डेट पर ले जाये.

लड़की को आप डेट पर ले जाते है तो संभावित रूप से इसमें आपको थोडा खर्च करना पड़ सकता है यह उस लड़की के ऊपर निर्भर करता है की लड़की आपके कितने पैसे खर्च करवाती है व खर्च आपके ऊपर भी निर्भर करता है की आप उसे किस जगह घुमाने ले जाते है या उसे किस रेस्टोरेंट में ले जाते है.

लड़की को प्रपोस करें

अब बात आती है लड़की को प्रपोस करने की तो इसके लिए आप लड़की को कही भी बेहतरीन palace पर घुमाने ले जाए व अच्छा मौका देखकर आप लड़की को वहां पर प्रपोस कर सकते है व लड़की को हमेशा अलग तरीके से प्रपोस करे जिसे लड़की पसंद करे व यह थोडा मुश्किल काम होता है इसके लिए आपको थोड़ी हिम्मत दिखानी होगी क्युकी अक्सर ज्यादातर लोग लड़की को प्रपोस करने में घबरा जाते है.

आप लड़की को प्रपोस तभी करे तब आपको पूरा यकींन हो की वो लड़की आपको ना नहीं बोलेगी और आपके प्रपोसल को एक्सेप्ट कर लेगी व आप लड़की को प्रपोस करते है तो आप कभी भी घबराये नहीं व न ही डर के लड़की को प्रपोस करें व अगर आप लड़की को उसके सामने प्रपोस्त करने में असमर्थ है तो आपको लड़की को लव लेटर देना चाहिए इससे आपको लड़की को सामने जाकर प्रपोस करने की जरुरत नहीं पड़ेगी.

लड़की को सरप्राइज गिफ्ट दे

आप किसी भी लड़की से प्यार करते है और इसको पटाना चाहते है तो इसके लिए आपको लड़की को सरप्राइज गिफ्ट देना बहुत ही जरुरी है अक्सर हर लड़की को सरप्राइज गिफ्ट पसंद आता है व इसके लिए हम आपको कुछ गिफ्ट के बारे में बता रहे है जो लडकियों को बहुत ही पसंद आते है.

  • चॉकलेट का एक डिब्बा दे सकते है
  • मेकअप प्रोडक्ट्स दे सकते है
  • अच्छा सा  बैग दे
  • मोबाइल फ़ोन दे अगर आपके बजट में हो तो
  • टेडी बियर दे यह लडकियों को ज्यादा पसंद आता है
  • अच्छी सी ड्रेस गिफ्ट करें
  • फूलो का गुलदस्ता दे

इस तरह के अलग अलग गिफ्ट आप लडकियों को दे सकते है लडकियां अक्सर इस तरह के  गिफ्ट को बहुत ही पसंद करती है और आप लडकियों को इस तरह के गिफ्ट देंगे तो वो बहुत इम्प्रेस होगी.

अगर आप लड़की की पसंद के बारे में जानते है तो आप उसी तरह का गिफ्ट देने की कोशिश करे जो उसको ज्यादा पसंद आये इससे लड़की आपके गिफ्ट से ज्यादा खुश होगी और लड़की के दिल में आपके लिए प्यार और ज्यादा बढ़ जायेगा.

डेटिंग App इस्तमाल करें

अगर लड़की आपके सामने आते ही आपको घबराहट होने लगती है और आप लड़की को इम्प्र्स नहीं कर पा रहे हो तो ऐसे में आपके पास एक विकल्प होता है डेटिंग app का जैसे की Tinder, TrulyMadly, Happn आदि इस तरह के app आपको प्ले स्टोर पर मिल जाते है.

आप इन app को इनस्टॉल करके इसमें अपना अकाउंट बना सकते है यहाँ पर आपको कई तरह की एक से बढ़कर एक लड़की मिलेगी जिसे आप ऑनलाइन गर्लफ्रेंड बना सकते है व जब आप दोनों एक दुसरे को पसंद करने लगे तो इसके बाद आप उस लड़की से मिलना झुलना शुरू कर सकते है इस तरह से आप इन app की मदद से भी बहुत ही खुबसूरत लडकियों को अपनी गर्लफ्रेंड बना सकते है यह भी बहुत ही आसान तरीका होता है.

आपको बता दे की आप अगर प्रोफेशनल app का इस्तमाल करते है तो उसमे आपको चार्ज देना होता है जो सभी app का अलग अलग होता है पर अगर आप फ्री में इस तरह के app को इस्तमाल करना चाहते है तो आप Randochats app का इस्तमाल कर सकते है यह आपको प्ले स्टोर पर मिल जायेगा व यहाँ पर आप आसानी से अपनी गर्लफ्रेंड ढूंड सकते है.

सोशल मीडिया पर फॉलो करें

आपको कोई भी लड़की पसंद है या जिसको आप पटाना चाहते है उसे आप सोशल मीडिया पर फॉलो जरुर करें अगर आप उस लड़की को सोशल मीडिया पर फॉलो करते है तो उस लड़की को पटना बहुत ही आसान हो जाता है इसके लिए आप उसे फेसबुक, ट्विटर, instagram आदि जैसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर फॉलो कर सकते है.

जब आप उस लड़की को फॉलो कर लेते है तो उसके बाद आप उस लड़की की हर फोटो और पोस्ट को सबसे पहले like करने की कोशिश करें और पोस्ट आदि पर अच्छे अच्छे मैसेज भी करे इसके बाद धीरे धीरे आप लड़की से chat में बात करना शुरू करें इस तरह से आप सोशल मीडिया द्वारा भी लड़की को आसानी से अपनी गर्लफ्रेंड बना सकते है.

लड़की की पसंद नापसंद  को जाने

आप किसी भी लड़की को प्रपोस करना चाहते है या उसे पटाना चाहते है तो इसके लिए आपको उस लड़की की पसंद नापसंद के बारे में जानकारी होनी बेहद ही जरुरी है अगर आपको किसी भी लड़की की पसंद या नापसंद के बारे में पता होगा तो आप उस लड़की को आसानी से इम्प्रेस कर सकते है और आसानी से उस लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बना सकते है.

हमेशा ध्यान रखे की आपको वो ही काम करना चाहिए जो उस लड़की को पसंद हो और तरह का काम कभी भी न करें जिससे की उस लड़की को बुरा लगे या उसे गुस्सा आये अगर आप यह तरीका अपनायेगे तो लड़की आपको जरुर पसंद करने लगेगी और आपको एक अच्छी गर्लफ्रेंड मिल जाएगी.

कभी भी गलत शब्द इस्तमाल न करें

अगर आपको किसी भी लड़की को पटाना है तो एक बात हमेशा ध्यान रखे की गलती से भी लड़की के सामने गलत शब्दों का इस्तमाल न करें तभी आप किसी भी लड़की को पटा सकते है व अगर आप गलत शब्द इस्तमाल करते है तो कोई लड़की आपको मित्र बनाना पसंद नहीं करेगी इसके साथ ही आपको ध्यान रखना चाहिए की आप जब भी लड़की से मिले या उससे बात करे तो आप सम्मानजनक शब्दों का ही इस्तमाल करें इससे आप लड़की के दिल में अपने लिए जगह बना सकते है.

हमेशा लकड़ी के संपर्क में रहे

आप जिस लड़की को पटाना चाहते है उस लड़की के संपर्क में रहना बहुत ही जरुरी है अगर आप किसी कारणवश उस लड़की के संपर्क में नहीं रहते तो धीरे धीरे वो लड़की आपको भूलने लग जाती है इसलिए आप जितना हो सके उतना लड़की के संपर्क में रहने की कोशिश करे इसके लिए आप लड़की से मिलने जा सकते है या उसे कॉल पर बात कर सकते है एवं आप सोशल मीडिया पर उससे जुड़े रह सकते है अगर आप लड़की के संपर्क में रहेगे तो इससे आप दोनों के बिच प्यार बढेगा और दोनों के बिच में अच्छे सम्बन्ध भी बनेगे.

समय के साथ चले

हर व्यक्ति को समय के साथ चलना बेहद ही जरुरी है आप किसी भी लड़की को गर्लफ्रेंड बनाना चाहते है और आपका रहन सहन और पहनावा सही तरह का नही है या ओल्ड फैशन का है तो यह शायद लडकियों को पसंद न आये इसलिए आप हमेशा ट्रेंड के साथ चलने की कोशिश करे और आज के समय में लड़को को क्या अच्छा लगता है उसे फॉलो करने की कोशिश करें

ट्रेंड के साथ चलने पर आप किसी भी लड़की को आसानी से इम्प्रेस कर सकते है व अगर आप किसी पुरानी हेयर स्टाइल, ड्रेस स्टाइल आदि को फॉलो करते है तो उसे बदलकर हाल में ज्यादा ट्रेडिंग में चल रही स्टाइल को अपनाने की कोशिश करें.

स्पेशल दिन पर याद करें

अक्सर भारत में कई तरह के त्यौहार आदि आते रहते है तो आपको यह बात ध्यान रखनी चाहिए की जब भी कोई त्यौहार आता है या कोई ख़ास दिन आता है तो  लड़की को उस दिन  की शुभकामना जरुर दे इससे आपको काफी फायदा होगा व जब लड़की का जन्मदिन हो तब आप ख़ास तौर पर लडकी को सबसे पहले विश करने की कोशिश करें इससे लडकियां जल्दी इम्प्रेस होती है और वो आपको कम समय में पसंद करने लग जाएगी.

लड़की से कभी झूठ न बोले

आप किसी लड़की से प्यार करते है या किसी को अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते है तो एक बात ध्यान रखे की आप किसी भी हालत में लड़की से कभी झूठ न बोले क्युकी कोई भी लड़की झूठ सुनना बिलकुल भी पसंद नहीं करती व अगर आपका झूठ कभी पकड़ा जाता है तो लड़की आपके ऊपर दुबारा से भरोषा नही करेगी बादमे आप लाख कोशिश कर ले पर आप उसे अपनी गर्लफ्रेंड नही बना पायेगे इसलिए आपको कभी भी लड़की से झूठ नहीं बोलना चाहिए.

YouTube video

Calculation – इस आर्टिकल में हमने आपको Girlfriend Kaise Banaye इसके बारे में जानकारी दी है हमे उम्मीद है आपको गर्लफ्रेंड बनाने के बारे में दी गयी जानकारी उपयोगी लगी होगी अगर आपको जानकारी अच्छी लगे तो इसे अपने मित्रो के साथ शेयर जरुर करें और इससे जुडा किसी भी तरह का सवाल पूछना चाहे तो आप हमे कमेंट करके भी बता सकते है.

पिछला लेखSPG Commando Kaise Bane : SPG कमांडो क्या है और कैसे बने
अगला लेखBIFR Full Form in Hindi : BIFR क्या होता है व इसके कार्य

अपना सवाल यहाँ पूछे

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें