हाल ही में रिलीज हुई Geetha Govindam movie को tamilrockers ने leak कर दिया है यह मूवी हाल ही में रिलीज हुई है जिसके बारे में अभी तक कई लोगो को जानकारी भी नहीं है पर उससे पहले ही इस मूवी को कई अलग अलग वेबसाइट पर leak भी कर दिया गया है.

geetha govindam movie

हालांकि इन तरीको से मूवी को डाउनलोड करना या देखना गैरकानूनी है क्युकी पाइरेसी सरकारी नियमो के विरुद्ध है पर कई लोग इसके बावजूद इस प्रकार की मूवी को देखना पसंद करते है अगर आप किसी भी नयी रिलीज होने वाली मूवी को लीगल तरीके से देखना चाहते है तो आप उसको थिएटर के माध्यम से देख सकते है.

Geetha Govindam Hindi Movie

Geetha Govindam movie के ट्रेलर देख कर कई लोग इस मूवी को देखने के लिए पहले से ही मन बना बैठे थे पर कई लोगो को इसकी जानकारी नहीं है की वो ऑनलाइन इस मूवी को कैसे डाउनलोड कर सकते है व देख सकते है जिसके कारण अभी तक कई लोग इस मूवी को नहीं देख पाए हैं.

अगर आप  चाहो तो इस मूवी को थिएटर के द्वारा देख सकते है पर कई वेबसाइट ऐसी है जिन्होंने पहले ही इस मूवी को leak कर दिया है जिसमे से tamilrockers और filmywap जैसी पॉपुलर वेबसाइट भी इसमें शामिल है हालांकि कई बार सरकार ने इन वेबसाइट पर प्रतिवंध भी लगाया है पर इसके बावजूद यह अलग अलग नाम से search में आ जाती है और लोग इसका इस्तमाल करते है.

भारत के कई अलग अलग न्यायालयों में इन वेबसाइट के खिलाफ कई सारे मुकदमे भी चलाये जा रहे है व लगभग पुरे भारत में इन वेबसाइट को ban किया जा चूका है उसके बाद से यह हर बाद अपने वेबसाइट के domain को बदल बदल कर सर्च  में आ जाते है.

Geetha Govindam Movie Leak

इस मूवी को जैसे की हमने आपको बताया की कई वेबसाइट पर लीक किया गया है और इसके कारण कई लोग इस मूवी को डाउनलोड भी कर चुके है इस प्रकार से मूवी देखने पर सरकार और फिल्म इंडस्ट्री को बहुत ही अधिक नुकसान होता है क्युकी ऐसा होने पर लोग थिएटर में गए बिना ही उस मूवी को देख लेते है और इससे कमाई में काफी भारी गिरावट आ जाती है.

इस प्रकार की करतूतों को पाइरेसी कहा जाता है आप इसके नाम से ही शायद जान गए होंगे की पाइरेसी क्या होता है जैसे की कोई मूवी रिलीज होती है तो रिलीज होने से पहले ही वो मूवी कोई भी गैरकानूनी तरीके देखता है या कोई व्यक्ति ऐसी मूवी वेबसाइट आदि पर अपलोड करता है तो उसको पाइरेसी कहा जाता है.

पाइरेसी काफी लम्बे समय से सभी के लिए गंभीर मुद्दा रहा है Geetha Govindam से पहले भी हजारो मूवी को कई अलग अलग वेबसाइट आदि पर लीक करने की खबरे आती रहती है व इससे फिल्म की कमाई में भारी गिरावट भी आ जाती है इसके साथ ही उस मूवी की लोकप्रियता भी बहुत कम हो जाती है.

Geetha Govindam के बारे में

यह मूवी रिलीज हुई है इसके बारे में तो कई लोगो को पता चल चूका है पर इसके बारे में अन्य कई प्रकार की जानकारी बहुत से लोगो को पता नहीं है तो हम आपको इसके बारे में कुछ जरुरी जानकारी बता रहे है जिससे की आपको इस मूवीज के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त हो जाएगी.

Movie Name- Geetha Govindam

Movie – Romantic, Comedy

Movie Language – Telgu, English, Hindi

Starring – Vijay Deverakonda, Nagendra Babu, Rashmika Mandanna, Giri Babu,  Rahul Ramakrishna, Nithya Menon Subbaraju,

Director – Parasuram

Geetha Govindam की पाइरेसी करने वाली वेबसाइट में Ipagal, coolmoviez, Tamilrocker आदि वेबसाइट शामिल है जो की गैरकानूनी तरीके से चलाई जा रही है इन वेबसाइट पर इस मूवी को HD क्वालिटी में उपलब्ध करवाया गया है जिसके कारण लोग बेहतरीन क्वालिटी में फ्री में इस मूवी को डाउनलोड कर सकते है.

पाइरेसी क्या है

अभी तक बहुत से लोगो को पाइरेसी के बारे में जानकारी नहीं है अगर आप ऑनलाइन मूवी डाउनलोड करते हो या देखते है तो आपको पाइरेसी के बारे में जानकारी होनी बहुत जरुरी है ताकि आप बादमे होने वाली किसी भी प्रकार की परेशानी से बच सके.

कोई भी मूवी आदि को रिलीज होने से पहले ही किसी गैरकानूनी  तरीके से लांच किया जाता है तो उसे पाइरेसी कहा जाता है व यह ग़ैरकानूनी होता है कई बड़ी बड़ी वेबसाइट को भी पाइरेसी करने के जुर्म में प्रतिवंधित किया गया है व ऐसी वेबसाइट आदि के खिलाफ कई सारे मुकदमे भी दर्ज है जिनके आधार पर इनको प्रतिबंधित किया जाता है.

अगर आप कोई भी मूवी देखना चाहते है तो आप उसको कानूनी तरीके से ही देखे जैसे की मूवी रिलीज होती है तो उसके बाद आप उसको किसी थियेटर में जाकर देंगे न की गैरकानूनी तरीके से देखे इससे न सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री का बल्कि सरकार का भी बहुत ही अधिक नुकसान होता है इसलिए इस प्रकार की गतिविधियों से बचे और सही तरीके का चुनाव करें.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें