Fake Government ID Card Maker से कोई भी आईडी कैसे बनाये आज हम आपको इस आर्टिकल में Fake ID बनाने के  बारे में बता रहे हैं आपने  देखा होगा की अक्सर कई लोग फेक आईडी बना कर लोगो को दिखते हैं जिसमे कभी वो नाम बदल देते हैं तो कभी पता बदल देते हैं व कभी फोटो भी बदल देते हैं तो ये सब कैसे होता हैं इसी के बारे में आज  हम आपको बताने वाले है.

Fake Government ID Card Maker .

सभी लोग चाहते हैं की  हम भी fake id बना कर लोगो को पागल बनाये व उनके साथ मनोरंजन करे पर जानकारी के अभाव में वो लोग दूसरे लोगो की तरह अपनी आईडी नहीं बना पाते ऐसे में आज का आर्टिकल पढ़ कर आप बहुत ही आसानी से अपनी फेक आईडी बना पाएंगे व आप लोगो को यह भेजकर मनोरंजन भी कर पाएंगे.

फेक आईडी बनाना कोई ज्यादा मुश्किल काम हैं आप बहुत आसनी से कुछ ही मिनिट में अपनी आईडी बना सकते हैं इसके लिए कई सारे app हैं जिसकी मदद से आप अपनी फेक आईडी बना सकते हैं फेक  आईडी बनाने के लिए आप हमारा पूरा आर्टिकल पढ़े व हमारे वताये गए तरीके को follow करे.

ये भी पढ़ेBIGG BOSS में कैसे जाए व बिग बॉस में Entry कैसे मिलती हैं पूरी जानकारी.

Fake Government ID Card कैसे बनाये 

जैसा की हमंने आपको पहले भी बताया हैं की आप बहुत ही आसानी से अपनी फेक आईडी बना सकते हैं इसके लिए  कई सारे मोबाईल एप्लीकेशन और वेबसाइट हैं जिसके मदद से आप ये कर सकते हैं पर इसके लिए आपके पास कम्प्यूटर या मोबाइल और इंटरनेट कनेक्शन होना जरुरी है.

अगर आपके पास मोबाइल और इंटरनेट हैं तो ही आप अपने फोन से फेक आईडी बना सकते हैं व इसके लिए आपको play store से एक app लेना  होता हैं जिसकी मदद से आप फेक आईडी बना पाएंगे उसके बारे में हम आपको इसी आर्टिकल में बतायेगे की वो कौनसा app हैं जो आपको फेक आईडी बना के देता हैं वो भी बिलकुल फ्री में.

Original Government ID Card के जैसे ही आपने कई बार फर्जी Aadhar Card, Pan Card, Driving License, Election Voter ID, School Card, College Card अदि देखे होंगे तभी आपने जरूर सोचा होगा की आखिर ये सब होता कैसे हैं  व लोग  ये सब बनाते कैसे हैं तो ये  बेहद ही आसान हैं जिससे आप अपनी फर्जी आईडी बना पाएंगे.

बहुत से लोग फर्जी आईडी का इस्तमाल अपना नाम बड़ा करने या अपने पैसे आदि बचाने के लिए करते हैं पर पहले ये सब आसान था की लोगो को वो बेवकूफ बना लेते थे पर अब लोग काफी समझदार हो चुके हैं जिससे की वो असली व नकली की पहचान भलीभांति कर सकते हैं फिर भी कई लोग दुसरो को पागल बनाने में कामयाब हो ही जाते है.

ये भी पढ़ेJIO Phone Top Secret व Hidden Tricks हिंदी में.

Fake Id Banane के फायदे

हम आपको सबसे पहले तो फर्जी आईडी  बनाने के फायदे के बारे   में बता देते हैं की इससे आपको क्या क्या फायदे हो सकते हैं क्युकी अगर आपको इसके फायदे के बारे में पता होगा तो आप इसका सही से इस्तमाल  कर पाएंगे.

जैसा की हमने आपको पहले भी बताया हैं की अब लोग काफी समझदार हो चुके हैं व लोग आसानी से सही व गलत की पहचान कर लेते हैं इसलिए आप फेक आईडी का कोई भी गलत इस्तमाल नहीं कर सकते पर अगर आप अपने मित्रो या परिवार के लोगो के साथ मनोरंजन करना चाहो तो आप बहुत आसानी से ये सब कर सकते है.

इससे बच्चो को भी आप खुश कर सकते हैं व जब आपके परिवार आदि के लोग आपको आईडी का बोले तो उनको भी आप इस तरह की आईडी बना के दे सकते हैं जिससे सभी लोग आपको इज्जत देने लगेंगे.

ये भी पढ़ेName Ringtone Maker App कौनसा हैं व अपने नाम की Ringtone कैसे बनाये.

Fake ID बनाने के नुकसान

जैसा की आप सब जानते हैं की आपको इससे क्या  क्या फायदे हैं तो आपको बता दू की इससे आपको कई तरह के नुकसान भी हो सकते  अगर आप इसका सही तरीके से इस्तमाल नहीं करते तो अब आप सोचोगे के आखिर इससे हमे क्या नुकसान होगा.

तो हम आपको बता दे की अगर आप फेक आईडी को सही असली आईडी की तरह इस्तमाल करने की कोशिश करोगे तो आप एक सैकेंड में पड़के जायेगे क्युकी फेक और असली दोनों में कई कुछ फर्क होता हैं जिससे की असली और नकली की पहचान की जा सके.

अगर आप अपनी फेक आईडी की असली आईडी की जगह इस्तमाल करते हैं या फेक आईडी का इस्तमाल निजी स्वार्थ के लिए व लोगो को बेवकूफ बनाने के लिए करोगे तो आपको इससे काफी नुक्सान हो सकता हैं व आपके ऊपर कानूनी कार्यवाही भी की जा सकती है.

इसलिए आपको इसका सही तरीके से इस्तमाल करना जरुरी हैं व इसका गलत इस्तमाल आपके लिए खतरनाक  भी साबित हो सकता हैं इसका इस्तमाल आप सिर्फ मनोरंजन के लिए ही करे .

ये भी पढ़ेAirtel 2G / 3G / 4G Internet Balance Check कैसे करते हैं {All USSD Code}.

Fake ID कैसे बनाये.

अब हम आपको फेक आईडी बनाने के बारे में बता रहे हैं जिससे की आप बहुत ही आसनी से अपनी फर्जी आईडी जैसे Aadhar Card, Pan Card, Driving License, Election Voter ID, School Card, College Card आदि बना सके हैं इसके लिए आप हमारे बताये  गए तरीके को follow करे ताकि आपको इसकी पूरी जानकारी समझ में आ सके.

1 Install Application.

फर्जी आईडी बनाने के लिए सबसे  आपको play store से एक application download करना होगा इसके लिए आपको निचे दिए गए link पर click कर देना हैं जब आपका app download हो जाये तो उसको install कर के open कर लेना है.

Download Fake Id Maker .

2 Select One ID.

अब आपको कई सारे आईडी कार्ड दिखाई देंगे जैसे Aadhar Card, Pan Card, Driving License, Press Reporter ID Card, Election Voter ID, School Card, College Card आदि इसमें से आप कौनसी आईडी बनाना चाहते हैं आपको वो select कर लेनी हैं उसके बाद आपको continue  के ऊपर click कर देना है.

3 Feel Information.

अब आपके सामने एक नया page open होगा  उसमे आपको कुछ जरुरी जानकारी भरने के लिए कहा जाएगा उसमे आपको पूछी गयी सभी जानकारी भरनी  हैं जैसे.

  1. Neme – इसमें आपको अपना नाम भर लेना हैं जो आप आईडी में दिखाना चाहते है 
  2. Date of Birth – यहां आपको जन्म तारीख लिखनी होगी जो आप आईडी कार्ड में दिखाना चाहते है 
  3. Gender – यहाँ आपको gender select कर लेना हैं उसमे male या female चुन ले 
  4. Id Number – यहाँ आप कोई भी आईडी नंबर डाल दे जो आप आईडी में दिखाना चाहते है 
  5. Address – यहाँ पर आपको अपना address डालना हैं वो आपकी आईडी में भी दिखाई देगा 

ये सभी जानकारी भर लेने के बाद आपको create account पर click कर देना है.

4 Create Account.

अब आप create account पर click करोगे तो आपके सामने एक आईडी आ जायेगी जिसमे आपने ऊपर जो जानकारी डाली थी वो सब दिखाई देगी उसके बाद आप उस आईडी को download कर ले व उसके बाद आप उस  आईडी को अपने परिवार लोगो के साथ या अपने मित्रो आदि के साथ बहुत ही आसानी से share कर सकते है.

ये भी पढ़े Bonafide Certificate in hindi? बोनाफाइड सर्टिफिकेट क्या होता हैं व कैसे बनाते हैं।.

हमने आपको जो तरिका बताया हैं वो बहुत ही आसन तरिका हैं जिससे आप अपनी फर्जी आईडी बना सकते हैं व आप मात्र 5 मिनिट में अपनी एक आईडी बना कर तैयार कर सकते हैं यहाँ से आप unlimited id बिलकुल free में बना कर download कर सकते है.

[su_spoiler title=”क्या Fake ID Free में बना सकते है? ” style=”fancy”]जी हां आप fake id बिलकुल free में बना सकते हैं इसके लिए आपको कोई पैसे खर्च नहीं करने पड़ते [/su_spoiler].

[su_spoiler title=”एक दिन में कितनी आईडी बना सकते है? ” style=”fancy”]आप एक दिन में unlimited id create कर सकते हैं [/su_spoiler].

[su_spoiler title=”यहाँ से कौन कौन सी आईडी बनायी जा सकती हैं ? ” style=”fancy”] यहाँ पर आप कई प्रकार की अलग अलग आईडी जैसे Aadhar Card, Pan Card, Driving License, Election Voter ID, School Card, College Card आदि बना सकते हैं [/su_spoiler].

[su_spoiler title=”क्या फेक आईडी असली आईडी की तरह होती है? ” style=”fancy”] जी नहीं फेक आईडी दिखने में तो काफी हद तक असली आईडी की तरह ही होती हैं पर उसमे कई सारे  बदलाव भी होते हैं जिससे की असली आईडी और नकली आईडी की पहचान की जा सके व कोई व्यक्ति अपनी फर्जी आईडी को असली आईडी की जगह पर इस्तमाल ना कर सके [/su_spoiler].

ये भी पढ़े – पहचान पत्र खो जाने पर क्या करे और Duplicate Voter id Card Download कैसे करे.

[su_box title=”Calculation “]इस आर्टिकल के माध्यम से हमने Fake Government ID Card Maker से कोई भी Fake Government ID कैसे बनाये इसके बारे में बताया हैं जिससे की आप बहुत ही आसनी से अपनी फेक आईडी बना कर तैयार कर सकते हैं हमे उम्मीद हैं की आपको हमारे द्वारा बतायी गयी जानकारी जरूर पसंद आयी होगी अगर आप इससे सम्बंधित कोई सवाल पूछना चाहो तो आप हमे comment के माध्यम से बता सकते हैं व जानकरी अच्छी लगे तो इसे social media पर शेयर जरूर करे [/su_box].

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें