Dhani App क्या होता हैं आज हम आपको dhani app download के बारे में जानकारी देने वाले हैं dhani app email id क्या है  बहुत से लोगों को इसके बारे में जानकारी नही होती की ये क्या होता हैं व इसके क्या क्या फायदे हैं आदि के बारे मे आज हम आपको पूरी जानकारी देगे व इसके द्वारा loan आदि कैसे लेते हैं व इसके क्या क्या फायदे हैं उन सब के बारे में आज हम आपको details में जानकारी देगे.

dhani app email id

आप अगर TV देखते हैं तो आपने कई बार dhani app email id क्या हैं TV में advertising देखी होगी व इसकी ज्यादातर ads महैंन्द्र सिंह धोनी ही करते हैं जिसमे आपको मात्र 3 मिनिट में 15 लाख तक का लोन देने के बारे में कहते हैं अगर आप चाहो तो इसके द्वारा बहुत आसानी से लोन प्राप्त कर सकते हैं इससे लोन लेने की प्रक्रिया काफी आसान हैं व आप बहुत आसानी से इसमें लोन प्राप्त कर सकते हैं व ये एक विश्वसनीय app है। dhani app download से सम्बंधित जानकारी पाने के लिए आप हमारा  पूरा आर्टिकल पढ़े.

यह भी पढ़े – Without Document Loan : बिना डॉक्यूमेंट लोन कैसे प्राप्त करें

dhani app email id क्या है 

जैसा की आप जानते ही हैं की आज के समय मे internet का कितना ज्यादा महत्व हो चुका हैं व अब कई सारी कम्पनी ने इस बडते महत्व को देखते हुए online loan देने की प्रक्रिया को शुरु कर दिया हैं व ये कम्पनी भी इसी तरह की हैं जो आपको online loan provide कराती हैं इस app को 10 million से भी ज्यादा लोग download कर चुके हैं व प्रतिदिन इसका महत्व बढता ही जा रहा हैं व ये मात्र 7 mb का एक application हैं जो आपको बहुत आसानी से play store पर मिल जाता है.

बहुत कम समय मे ये application बहुत ज्यादा विख्यात हो चुका हैं व कई लोगो को इसके द्वारा लोन भी दिया गया हैं अगर आप इस apps को download करना चाहते हैं तो आप निचे दी गयी link पर click कर के इस app को आसानी से download कर सकते है.

यह भी पढ़े – Udhaar Card क्या होता हैं और इससे Loan कैसे प्राप्त करे

Dhani App Download कैसे करे 

इस link के द्वारा आपको dhani app download करना हैं उसके बाद आप इसे open कर के अपना Mobile Number डाल कर verify कर ले verify होने के बाद आप सीधे उस app के loan वाले page पर पहुँच जायेगे वहाँ आपको 50,000 से लेकर 15 लाख रुपये तक का loan लेने की सुविधा प्राप्त होती हैं जहां से आप अपनी इच्छानुसार लोन ले सकते हैं.

Download Dhani Apps

इसमे आप सब से कम 50,000 का लोन ले सकते हैं जिसकी ब्याज दर मात्र 12% होती हैं व उसे चुकाने के लिए आप 1 साल से 4 साल का समय अपनी इच्छानुसार ले सकते हैं इसमे आपको 4 अंको का code मिलेगा जिसके द्वारा आप इस dhani app mail id में login कर सकते है.

अगर आप इस application के बारे में ज्यादा जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं या आपको कोई शिकायत हैं तो आप 18604193333 पर call कर सकते हैं व service_dhani@indiabulls.com पर आप mail भी भेज सकते हैं जहां से customer Care आपकी पूरी मदद करेगें.

यह भी पढ़े – YeLo App क्या है व YeLo Apps से Loan कैसे लेते हैं।

Dhani Apps के फायदे 

अगर आप यह application download कर लेते है तो इसके आपको कई प्रकार के अलग अलग फायदे होते है जिसके बारे में हम आपको बता रहे है यह सभी फायदे आपको इस app में हो सकते है.

  • यह app  सिर्फ 9 MB का होने के कारण यह जल्दी ही आपके फोन में डाउनलोड हो जाता है.
  • इस एप्लीकेशन में आपको कई प्रकार के अलग अलग लोन जैसे होम लोन, पर्सनल लोन, बिज़नेस लोन आदि मिल जाते है.
  • यहाँ पर आपको कई प्रकार के पर्सनल लोन मिल जाते है जैसे की Travel, Two-Wheeler, Education, Marriage, Car Loan आदि सभी आपको इसमें मिल जायेगे.
  • इस application में कुछ ही मिनिटो में आप अपना अकाउंट बनाकर लोन के लिए आवेदन कर सकते है और कुछ ही मिनिटो में आपके खाते में लोन की राशि आ जाती हैं.
  • इस app से लोन लेने के लिए आपको किसी भी प्रकार के डॉक्यूमेंट की  आवश्यकता नहीं होती आप सिर्फ पेन कार्ड या आधार कार्ड की मदद से भी इसके लिए आवेदन कर सकते हैं.

यह सभी फायदे आप इस कंपनी में मिल जाते है व शायद ही अन्य कोई भी कंपनी या बैंक आपको इतने अधिक फीचर देती हो जिसके कारण इसको बहुत ही अधिक लोगो के द्वारा इस्तमाल किया जाता हैं.

यह भी पढ़े – Online Home Loan कैसे प्राप्त कर सकते है

Dhani App कैसे इस्तमाल करते है 

अगर अपने इस app को डाउनलोड कर लिया है या डाउनलोड करना चाहते है तो इसके लिए आपको इसके बारे में पता होना बहुत ही जरुरी है की इसका इस्तमाल कैसे करते है इसके लिए आप यह प्रक्रिया अपनाकर बहुत आसानी से इस एप्लीकेशन का इस्तमाल कर सकते हैं.

  • सबसे पहले आपको धनि app डाउनलोड कर लेना है उसके बाद उसको open कर ले और उसमे आपको अकाउंट बनाने का विकल्प मिलेगा उसके ऊपर क्लिक कर के अपना अकाउंट बना ले.
  • जब आप अपना अकाउंट बना लेते है तो उसके बाद आपको इसमें लोन का विकल्प मिलेगा आप उसके ऊपर क्लिक कर दे और उसके बाद आपको कई प्रकार के अलग अलग लोन के विकल्प मिलेंगे उसके से आप कोई भी एक लोन का विकल्प चुन ले.
  • आप आप जिस भी लोन के विकल्प पर क्लिक करते है उसमे आपको जानकारी भरने के लिए कहा जायेगा आप वो जानकारी भर ले.
  • अब आपका एप्लीकेशन dhani app की team के पास जायेगा वो इसका review करेंगे और उसके बाद जब यह आपकी एप्लीकेशन को approval देंगे तो उसके बाद आपके खाते में आपकी लोन की राशि भेज दी जाती है.

इस प्रकार से आप बहुत ही आसानी से इस एप्लीकेशन का घर बैठे इस्तमाल कर सकते है और इसके इस्तमाल करने के लिए आपको किसी भी प्रकार के knowledge की जरुरत नहीं पड़ती इसका इस्तमाल करना बहुत ही आसान हैं.

यह भी पढ़े – Aadhar Card पर Online Loan कैसे प्राप्त करें

Dhani App को इस्तमाल करने के फायदे

अगर आप इस app को इस्तमाल करते है तो इसके आपको कई अलग अलग प्रकार के फायदे मिलते है जिसके कारण अक्सर लोग इसका अधिक इस्तमाल करते है इसका इस्तमाल करने से आपको क्या क्या फायदे हो सकते है इसके बारे में हम आपको बता रहे है.

  • इसका इस्तमाल करना बहुत ही आसान है और यह प्रक्रिया पूरी तरह से ऑनलाइन है.
  • यहाँ पर आपको सभी प्रकार के लोन सिर्फ एक ही app के माध्यम से मिल जाते है आप  जो भी लोन लेना चाहो वो इसके द्वारा ले सकते हैं.
  • इस app में 5 मिनिट में लोन approval मिल जाता है उसके बाद तुरंत आपको खाते में पैसे भेज दिए जाते है (आप यह भी कह सकते है की इसमें आपको 5 मिनिट में लोन मिल जाता है ).
  • इस app में बहुत ही कम ब्याज पर EMI की सुविधा भी उपलबध है जिसके कारण आप आसानी से इस लोन को चूका सकते है.
  • अब आपको लोन लेने के लिए किसी भी बैंक या कार्यालय के चक्कर नहीं लगाने होते यह app आपको घर बैठे लोन प्रदान करता हैं.

यह भी पढ़े – Personal Loan क्या होता हैं व Personal Loan कैसे लेते हैं

इसके अलावा भी इस app को इस्तमाल करने पर आपको कई अलग अलग प्रकार के  फायदे हो सकते है और आप आसानी से इसका इस्तमाल कर सकते है अगर आपको dhani app का इस्तमाल करने में कोई समस्या हो तो आप हमे उसके बारे में बता सकते हैं.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें