आज हम आपको इस आर्टिकल में बिना नंबर के WhatsApp कैसे चलाये इसके बारे में बता रहे यही अक्सर कई अलग अलग कारणों से लोग चाहते है की वो बिना अपने नंबर किसी को दिखाए whatsapp चला सके अगर आप भी ऐसा करना चाहते है तो बहुत ही आसानी से कर सकते है इससे  लिए आपको हम जो तरीके बता रहे है उसको आपको फॉलो करना होगा.

bina number ke whatsapp kaise chalaye

हम आपको जो तरीका बता रहे है उससे आप बिना अपने नंबर का इस्तमाल किये WhatsApp चला सकते है और आप इससे किसी को भी sms भेजेंगे तो कोई भी ये नहीं जान पायेगा की वो massage कौनसा व्यक्ति कर रहा है और इसके साथ ही अगर कोई व्यक्ति truecaller पर भी search कर लेगा तो वहा भी उसको आपका नाम नहीं दिखाई देगा इससे आप किसी भी दोस्त आदि से flirt कर सकते है.

बिना नंबर के WhatsApp कैसे चलाये

अगर आप बिना नंबर के WhatsApp चलना चाहते है तो इसके लिए कई सारे app है जिसकी मदद से आप बिना नंबर के व्हाट्सप्प चला सकते है हम आपको इसके सबसे पॉपुलर app के बारे में बताने वाले है जिससे आप बहुत ही आसानी व सुरक्षित तरीके से बिना अपने नंबर का इस्तमाल किये WhatsApp चला पाएंगे.

Note – अगर आप ये सोच रहे है की आप गलत कार्य के लिए इस तरीके का इस्तमाल कर सकते है तो ऐसा कुछ नहीं है जो कंपनी आपको ये सेवा देती है उसके पास आपका रिकार्ड होता है इसलिए आप इसका सही इस्तमाल करें व इसका कभी भी गलत इस्तमाल न करें.

बिना नंबर के व्हाट्सप्प चलने के लिए आपको बहुत ही आसान सी प्रक्रिया को फॉलो करना होता है हम आपको उसके बारे में बता रहे है आप उसको फॉलो कर के बिना अपने नंबर का इस्तमाल किये WhatsApp चला पाएंगे इसके लिए आप इस तरीके  को फॉलो करें.

  • सबसे पहले आप play store से “Text Now” नाम का application डाउनलोड कर ले ये एक free app है.
  • अब इस app को open कर ले इसको open करने के बाद आपको sing up का विकल्प मिलेगा आपको उसके ऊपर क्लिक कर देना है.
  • अब आपको अपने मोबाईल नंबर, नाम आदि डालकर इसमें अकाउंट बना लेना है.
  • अब आपके मोबाइल नंबर पर एक OTP आएगा उसको आप यहां पर डाल दे.
  • अब आपका अकाउंट बन जाने के बाद आपको इसमें कई सारे नंबर दिखाई देंगे उसमे से कोई भी एक नंबर कॉपी कर ले.
  • अब आपको whatsapp में जाना है उसके बाद copy किया गया नंबर whatsapp में past कर ले singup कर ले.

इस तरीके से आप बहुत ही आसानी से बिना अपने नंबर का इस्तमाल किये WhatsApp चला सकते है व किसी भी व्यक्ति को massage भेज सकते है इससे आप किसी भी अन्य social account पर भी अकाउंट बना सकते है और इसमें OPT वेरिफिकेशन भी कर सकते है इसका इस्तमाल कई अलग अलग जगहों पर किया जाता है.

Primo से Fake WhatsApp Account कैसे बनाये

अगर आप fake WhatsApp चलना चाहते है तो भी बहुत ही आसानी से चला सकते है इसके लिए भी एक बेहतरीन तरीका है जिससे की आप बिना किसी को अपने नंबर दिखाए बहुत ही आसानी से इसी भी व्यक्ति से बाते कर सकते है इसके लिए आपको इस तरीके को फॉलो करना है.

  • सबसे पहले आपको google play store से Primo नाम का एक application डाउनलोड कर लेना है.
  • अब इस app को open कर के इसमें अपने मोबाइल नंबर और नाम आदि डालकर singup कर ले.
  • इसमे sing up करने के बाद इसका dashboard open हो जायेगा इसमें आपको ईमेल address डालने के लिए कहा जायेगा उसमे अपनी real id डालकर verify कर ले.
  • आप इस app में आपको 3 dots दिखाई देंगे आपको उसके ऊपर क्लिक कर दे उसके बाद आपको एक मोबाइल नंबर दिखाई देगा उसको आप copy कर ले.
  • अब आप whatsapp open कर के उसमे आप copy किया हुआ नंबर past कर दे.
  • अब आप call verification का विकल्प चुन ले और अपने अकाउंट को वेरीफाई कर ले.

अब आपका whastapp शुरू हो जायेगा व अब आप किसी भी व्यक्ति को इसके द्वारा आप massage भेज पाएंगे ये एक बहुत ही अच्छा तरीका है जिसके माध्यम से आप अपने नंबर छुपकर किसी से भी whatsapp पर बात कर सकते है.

Fake WhatsApp चलाने के फायदे

अगर आप Fake WhatsApp चलते है तो इसके फायदे के बारे में हम आपको बता देते है की आपको इससे क्या क्या फायदे हो सकते है व इसका इस्तमाल करने पर आपको क्या क्या सुविधाएं मिलती है.

  • इससे आप अपने नंबर चुकपर किसी से भी बात कर सकते है.
  • अगर आपको किसी ने ब्लॉक किया है तो इस तरीके से आप उस व्यक्ति को अनजान नंबर से massage भेज पाएंगे.
  • इससे आप बहुत ही आसानी से whatsapp पर किसी को भी बेवकूफ बना सकते है.
  • अगर आप अपने नंबर पर whatsapp नहीं चलना चाहते तो ये तरीका आपके लिए अच्छा है.
  • अगर आप इस तरीके whatsapp चलाते है तो हमारा सुझाव है की secret बाते न करे इसमें security की गारंटी नहीं होती.

अगर आप fake whatsapp चलते है तो आपको निम्न प्रकार के फायदे हो सकते है व इसके साथ ही हम आपको सुझाव देंगे की इससे हैकिंग का खतरा बना रहता है इसलिए कोई भी जरुरी जानकारी इसके माध्यम से शेयर न करे तो अच्छा है.

इस आर्टिकल के माध्यम से हमने आपको बिना mobile number के WhatsApp कैसे चलाये इसके बारे में जानकारी दी है अगर आपको जानकारी अच्छी लगे तो इसको अपने मित्रो के साथ शेयर जरूर करें व अधिक जानकारी के लिए आप हमे कमेंट कर सकते है.

पिछला लेखEasy Magic Tricks In Hindi जिसका आपको पता होना बहुत जरुरी है
अगला लेखCoronavirus क्या हैं और Corona Virus के लक्षण क्या हैं

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें