नमस्कार मित्रो आज हम आपको Bf Ko Khush Kaise Rakhe इसके बारे में बताने वाले है अगर आप अपने Bf को खुश रखना चाहते है तो इसके लिए आप कई अलग अलग तरीके अपना सकते है और अपने बॉयफ्रेंड को खुश कर सकते है लेकिन ज्यादातर लड़कियों को इसके बारे में पता नही होता की आखिर हम अपने बॉयफ्रेंड को खुश कैसे रख सकते है तो ऐसे में यह जानकारी आपके लिए बहुत ही ज्यादा उपयोगी साबित हो सकती है.

Bf Ko Khush Kaise Rakhe

अक्सर हर लड़की चाहती है की उसका बॉयफ्रेंड हमेशा खुश रहे व इसके लिए लडकियां कई अलग अलग तरीके अपनाती है पर ज्यादातर लड़कियों को सही तरीके पता न होने के कारण वो अपने बॉयफ्रेंड को खुश नहीं कर पाती ऐसे में हम आपको जो तरीके बताने वाले है वो बेहद ही आसान होने के साथ साथ बहुत ही ख़ास तरीके है जिन्हें अपनाकर आप बेहद ही आसानी से अपने बॉयफ्रेंड को खुश कर पायेगी इसके बारे में जानने के लिए आप Bf Ko Khush Kaise Rakhe यह आर्टिकल ध्यान से पढ़े.

Bf Ko Khush Kaise Rakhe

अपने बॉयफ्रेंड को खुश रखने के बहुत से तरीके होते है पर यह इस बात पर निर्भर करता है की आपके बॉयफ्रेंड की पसंद नापसंद क्या है और उसकी आदते कैसी है इसी चीजे के ऊपर निर्भर करेगा की आप अपने बॉयफ्रेंड को किस प्रकार से खुश कर सकती है एवं हम आपको कई तरीको के बारे में बता रहे है इसमें से आपको जो भी तरीका सबसे ज्यादा पसंद आये आप उस तरीके को अपनाकर अपने बॉयफ्रेंड को खुश कर सकती है.

बॉयफ्रेंड को सरप्राइज दे

अगर आप अपने बॉयफ्रेंड को खुश करना चाहती है तो इसके लिए आप अपने बॉयफ्रेंड को कोई भी अच्छी चीज सरप्राइज कर सकती है इससे आपके बॉयफ्रेंड के खुश होने के चांस काफी ज्यादा बढ़ जाते है अगर आप अपने बॉयफ्रेंड को सरप्राइज दे रही है तो ध्यान रखे की आप वो ही सरप्राइज देने की कोशिश करे जो आपके बॉयफ्रेंड को काफी ज्यादा पसंद आये क्युकी इस तरह के सरप्राइज से आपके बॉयफ्रेंड के खुश होने के चांस काफी ज्यादा बढ़ जाते है.

अक्सर यह तरीका अपनी रिलेशनशिप को मजबूत करने के लिए भी अपनाया जाता है अगर आप अपने रिश्ते को मजबूत करना चाहते है या अपनी बॉयफ्रेंड के दिल में अपने लिए प्यार बढ़ाना चाहते है तो ऐसे में आप अपने बॉयफ्रेंड को अच्छा सा सरप्राइज दे सकते है.

बॉयफ्रेंड की पसंद को जाने

किसी भी लडके को खुश करने के लिए उसकी पसंद नापसंद को पहचानना बहुत ही जरुरी है अगर आप अपने बॉयफ्रेंड को हमेशा खुश देखना चाहती है तो इसके लिए आप अपने बॉयफ्रेंड की पसंद नापसंद को पहचाने इसके बाद आप वो ही काम करे जो आपके बॉयफ्रेंड को पसंद हो इससे आपका बॉयफ्रेंड आपसे काफी ज्यादा खुश हो जायेगा और आप दोनों के बिच प्यार भी बढ़ने लग जायेगा यह तरीका बॉयफ्रेंड को खुश करने के लिए सबसे बेहतरीन तरीका माना जाता है.

बॉयफ्रेंड पर भरोषा करें

आपने कई बार सुना होगा की भरोसा ही रिश्ते की नीव होती है ऐसे में अगर आप अपने बॉयफ्रेंड के ऊपर भरोषा रखती है तो आपका बॉयफ्रेंड हमेशा यही चाहेगा की आपका भरोषा किसी भी कीमत पर न टूटे एवं जो लडकियां अपने बॉयफ्रेंड पर भरोषा नहीं करती उनका रिश्ता अक्सर बहुत ही कमजोर हो जाता है एवं बार बार उनके बिच लड़ाई झगड़े आदि भी होते रहते है.

ऐसे में आपको अपने बॉयफ्रेंड पर भरोषा करना बेहद ही जरुरी है एवं जब तक आपके पास कोई ठोस सबूत न हो तब तक आप अपने बॉयफ्रेंड पर बेवजह शक न करें क्युकी अक्सर हर लड़का यही चाहता है की उसकी गर्लफ्रेंड उसके ऊपर भरोषा करे और बेवजह उसके ऊपर शक न करे ऐसे में  आप भी इस तरह की लड़की बन जाती है तो यक़ीनन आपका बॉयफ्रेंड आपको देखकर बहुत ही ज्यादा खुश हो जायेगा.

एक अच्छी कुक बने

अगर आपको अच्छा खाना बनाना आता है तो इसके द्वारा भी आप अपने बॉयफ्रेंड को बहुत ही आसानी से खुश कर सकती है इसके लिए आपको एक अच्छा कूक बनना होगा और जब भी आपके बॉयफ्रेंड का मूड ख़राब हो तब आप उसे खाने पर invite कर सकते है और अपने हाथो से अपने बॉयफ्रेंड का मनपसन्द खाना बनाकर उसे अपने हाथो से खिला सकती है इससे आपका बॉयफ्रेंड बहुत ही ज्यादा खुश हो जायेगा और वो इस पल को जीवनभर नहीं भूल पायेगा.

बॉयफ्रेंड को सपोर्ट करें

एक लड़के को अपने जीवन में बहुत ही ज्यादा स्ट्रगल करना होता है ऐसे में कई बार लड़के अपसेट हो जाते है लेकिन अगर आप अपने बॉयफ्रेंड को हमेशा सपोर्ट करती है तो इससे आपका बॉयफ्रेंड बहुत ही ज्यादा खुश हो जायेगा और वो आपको बहुत ही ज्यादा चाहने लगेगा क्युकी हर लड़का चाहता है की उसके जीवन में कोई ऐसा व्यक्ति हो जो हमेशा उसका सपोर्ट करे और हमेशा उसके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहे ऐसे में आप अपने बॉयफ्रेंड को सपोर्ट करती है तो आपके बॉयफ्रेंड को काफी ज्यादा अच्छा लगेगा और वो आपके बिना एक पल भी नही रह पायेगा.

एक बात आपको हमेशा ध्यान रखनी चाहिए की आप हमेशा सही काम में ही अपने बॉयफ्रेंड का साथ दे एवं गलत काम में कभी भी अपने बॉयफ्रेंड का साथ न दे क्युकी गलत काम में सपोर्ट करने से आपको भी कई तरह की मुसीबते उठानी पड़ सकती है इसलिए किसी भी व्यक्ति का सपोर्ट करने  से पहले इस बात पर विचार जरुर करना चाहिए.

अपने बॉयफ्रेंड को स्पेशल फील करवाए

अपने बॉयफ्रेंड को खुश करने के लिए यह भी बेहद ही अच्छा तरीका होता है इसमें आपको अपने बॉयफ्रेंड को कुछ अच्छा या स्पेशल फील करवाना होता है अगर आप अपने बॉयफ्रेंड को स्पेशल फील करवा लेते है तो इसके बाद आपका बॉयफ्रेंड आपको पहले से ज्यादा महत्त्व देने लगेगा और ज्यादातर समय वो आपके साथ बिताना पसंद करेगा इसके साथ ही इस तरीके को अपनाने से आपका बॉयफ्रेंड काफी ज्यादा खुश हो जायेगा.

आप अपने बॉयफ्रेंड को किस तरह  से स्पेशल फील करवाती है यह आपके ऊपर निर्भर करता है अगर आप सही तरीके को अपनाती है तो संभावित तौर पर आपको बेहतरीन रिजल्ट देखने के लिए मिल जायेगा एवं अपने बॉयफ्रेंड को स्पेशल फील करवाने के लिए आपको उसकी पसंद नापसंद के बारे में पता होना बहुत ही जरुरी है तभी आप अपने बॉयफ्रेंड को अच्छा फील करवा सकती है.

बॉयफ्रेंड के साथ फ़्लर्ट करें

फ़्लर्ट करने से हर व्यक्ति का दिन बन जाता है अगर आपका बॉयफ्रेंड किसी कारण से नाराज है या परेशान है तो ऐसे में आप अपन बॉयफ्रेंड के साथ फ़्लर्ट कर सकती है इससे आपका बॉयफ्रेंड काफी ज्यादा खुश हो जायेगा इसके लिए आपको अपने बॉयफ्रेंड से फनी बाते करनी चाहिए और अपने कुछ मजेदार किस्से उसको सुनाने चाहिए जिससे की वो अपनी परेशानियों को भूलकर आपके साथ हंसने लग जाये.

अगर आप चाहे तो अपने बॉयफ्रेंड को कोई जोक्स या फनी शायरी आदि भी सुना सकते है इससे आपके बॉयफ्रेंड के खुश होने के चांस काफी ज्यादा बढ़ जायेगे एवं आप अगर फ़्लर्ट करना सीख जाती है तो इससे आप अपने बॉयफ्रेंड के साथ बेहतरीन तरीके से बातचीत कर सकती है इससे आपका बॉयफ्रेंड कभी भी आपसे बोर भी नही होगा.

बॉयफ्रेंड के साथ एन्जॉय करें

जब तक आप अपन बॉयफ्रेंड के साथ एन्जॉय  नही करती तब तक किसी भी रिश्ते का कोई खास मतलब नहीं होता क्युकी बिना एन्जॉय के रिश्त्ता हमेशा रुखा सुखा ही लगता है और अक्सर इस तरह के रिश्ते बहुत ही कम चलते है इसलिए आप अपने बॉयफ्रेंड के साथ एन्जॉय भी जरुर करें इसके लिए आप अपने बॉयफ्रेंड के साथ कही घुमने जा सकती है या कही फिल्म देखने जा सकती है इसके अलावा आप कही पिकनिक आदि पर भी जा सकते है इससे आप दोनों के बिच रिश्ता बेहतर होगा एवं आपके बॉयफ्रेंड को भी काफी ज्यादा अच्छा लगेगा.

बॉयफ्रेंड को स्माइल दे

अगर आप अपने बॉयफ्रेंड को खुश करना चाहती है तो इसके लिए आप अपने बॉयफ्रेंड को स्माइल भी दे सकती है इससे आपकी खूबसूरती 10 गुना तक बढ़ जाती है एवं आप अपने बॉयफ्रेंड को स्माइल देती है तो इससे आपका बॉयफ्रेंड काफी ज्यादा इम्प्रेस हो जाता है इसके लिए आप जब भी अपने बॉयफ्रेंड से मिलने जाती है तो उस वक्त आपको अपने चहरे पर स्माइल रखनी है इससे आपके बॉयफ्रेंड को काफी ज्यादा अच्छा लगेगा और वो बहुत ही जल्दी खुश हो जायेगा.

बॉयफ्रेंड को प्यार जताए

अपने बॉयफ्रेंड को खुश करने के लिए आप उसे अपना प्यार जरूर जताए अगर आप अपने बॉयफ्रेंड को प्यार जताने लग जाती है तो इसके बाद आप दोनों के बिच रिश्ता काफी बेहतर होने लग जाता है और वो आपको काफी ज्यादा पसंद भी करने लग जायेगा इसलिए जितना हो सके उतना आप अपने बॉयफ्रेंड को प्यार जताने का प्रयास करें एवं उसे अहसास दिलाये की आप उसको कितना ज्यादा पसंद करती है और आप उससे कितना ज्यादा प्यार करती है.

बॉयफ्रेंड के साथ घुमने जाए

आप अपने बॉयफ्रेंड को खुश करने के लिए उसके साथ कही भी घुमने जा सकती है इससे आपके बॉयफ्रेंड के खुश होने के चांस काफी ज्यादा बढ़ जाते है एवं अगर आप अपने बॉयफ्रेंड के साथ कही भी घुमने जाती है तो इससे आप दोनों एक दुसरे के साथ ज्यादा समय बिता पायेगे इससे आप दोनों का प्यार बढेगा और आपका बॉयफ्रेंड भी बहुत ही जल्दी खुश हो जायेगा.

आप कही भी घुमने जाते है तो उसकी प्लानिंग आपको पहले से ही करके रखनी चाहिए की आप कौनसी जगह पर घुमने जायेगे एवं जहां तक हो सके आप किसी अच्छे पैलेस पर जाने की कोशिश करे या आप कही पिकनिक पर भी जा सकते है इससे आपका बॉयफ्रेंड काफी ज्यादा इम्प्रेस हो सकता है.

अपने बॉयफ्रेंड से झूठ न बोले

आप अपने बॉयफ्रेंड को हमेशा खुश देखना चाहती है तो इसके लिए आपको यह बात हमेशा ध्यान रखनी चाहिए की आप कभी भी अपने बॉयफ्रेंड से झूठ न बोले अगर आप अपने बॉयफ्रेंड से हमेशा सच बोलेगी तो आपका बॉयफ्रेंड आपको बहुत ही ज्यादा प्यार करेगा और उसका विश्वास भी आपके ऊपर बना रहेगा वही अगर आप अपने बॉयफ्रेंड से झूठ बोलती है तो जब भी आपके बॉयफ्रेंड को पता चलेगा की आपसे उससे कुछ भी झूठ बोला है तो उस वक्त उसे काफी ज्यादा बुरा लगेगा और आप दोनों के बिच रिश्ता भी ख़राब हो सकता है इसलिए आपको झूठ बोलने से हमेशा बचकर रखना चाहिए.

अपने बॉयफ्रेंड की केयर करें

अपने बॉयफ्रेंड को खुश करने के लिए उसकी केयर करना बेहद ही ज्यादा आवश्यक है अगर आप उसकी केयर करेगे तो इससे आपके बॉयफ्रेंड के खुश होने के चांस काफी ज्यादा बढ़ जायेगे इसके लिए जितना हो सके उतना आप अपने बॉयफ्रेंड की केयर करने की कोशिश करे, आप कई अलग अलग तरीके से अपने बॉयफ्रेंड की केयर कर सकते है एवं जब भी आपके बॉयफ्रेंड को आपकी जरुरत पड़े तब आप उसका पूरा सहयोग दे इससे आपके बॉयफ्रेंड के खुश होने के चांस काफी ज्यादा बढ़ जायेगे.

बॉयफ्रेंड को Kiss करें

यह तरीका अक्सर हर लड़की नहीं अपना सकती पर अगर आप अपने बॉयफ्रेंड की kiss कर सकती है तो आपके लिए यह तरीका काफी ज्यादा बेहतर साबित हो सकता है इसके लिए आपको अपने बॉयफ्रेंड को किस करनी है इससे आपका बॉयफ्रेंड संभावित तौर पर खुश हो जायेगा एवं उसको kiss करने पर वो आपको काफी ज्यादा पसंद भी करने लगेगा यह काफी बेहतरीन तरीका है जिसमें आपको हमेशा बेहतर रिजल्ट ही देखने के लिए मिलेगा.

बॉयफ्रेंड को सोंग सुनाये

आप अपने बॉयफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए उसको कोई भी अच्छा सा सोंग भी सुना सकती है इससे आपका बॉयफ्रेंड काफी ज्यादा खुश हो जायेगा इसके लिए आप अपने बॉयफ्रेंड को उसकी पसंद का कोई भी अच्छा सा सोमंटिक गाना सुनाये जो की उसे काफी ज्यादा पसंद है इसके बाद जैसे ही वो आपकी आवाज में उस गाने को सुनेगा तो इसके बाद वो काफी ज्यादा खुश हो जायेगा इस तरीके को अपनाकर किसी भी लड़के को काफी आसानी से खुश किया जा सकता है.

प्यार भरी बाते करने

बॉयफ्रेंड को खुश रखने के लिए आपको उसके साथ हमेशा प्यार भरी बाते करनी बेहद ही जरुरी है अगर आप उसके साथ प्यार भरी बाते करेगी तो इससे आपके बॉयफ्रेंड को आपके साथ बात करने में काफी ज्यादा अच्छा महसूस होगा और उसको आपकी बाते काफी ज्यादा अच्छी भी लगेगी जिससे की आप दोनों के बिच रिश्ता बेहतर होने लगेगा इसके साथ ही प्यारी प्यारी बाते करने से आपका बॉयफ्रेंड काफी ज्यादा खुश हो सकता है.

बॉयफ्रेंड को हग करें

अपने बॉयफ्रेंड को खुश करने के लिए आप उसको हग भी कर सकती है अक्सर हर लड़का चाहता है की उसकी गर्लफ्रेंड उसको हग करें ऐसे में आप अपने बॉयफ्रेंड को हग करती है तो इससे उसको काफी ज्यादा अच्छा लगेगा और वो इससे काफी ज्यादा खुश भी हो जायेगा इसके लिए आप अपने बॉयफ्रेंड को प्यार से अच्छे से हग करें ताकि आपका बॉयफ्रेंड आसानी से इम्प्रेस हो जाये और यह पल उसके लिए एक यादगार पल बन जाये.

अपनी गलती की स्वीकार करें

अक्सर कई बार अपनी गलती स्वीकार न करने के कारण भी रिश्ते खराब हो जाते है इसलिए अगर आप अपने बॉयफ्रेंड को खुश देखना चाहती है तो इसके लिए आप अपनी गलती स्वीकार करने की आदत डाले अगर आपकी अपने बॉयफ्रेंड के साथ लड़ाई होती है और उसमे गलती आपकी है तो आप अपने बॉयफ्रेंड से माफ़ी मांग ले और अपनी गलती को स्वीकार करें,

आप अपनी गलती को स्वीकार करना सीख लेते है तो इससे आप अपने रिश्ते को बेहतर बना सकते है अक्सर यह तरीका हर किसी के लिए बहुत ही फायदेमंद साबित होता है एवं इससे आप अपने रिश्ते को पहले से भी काफी ज्यादा बेहतर बना सकते है एवं किसी भी प्रकार की अनबन से भी खुद का बचाव कर सकते है.

Calculation – इस आर्टिकल में हमने आपको Bf Ko Khush Kaise Rakhe इसके बारे में जानकारी दी है हमे उम्मीद है आपको हमारी बताई जानकारी उपयोगी लगी होगी अगर आपको जानकारी अच्छी लगे तो इसे सोशल मीडिया पर शेयर जरुर करें और इससे जुडा किसी भी तरह का सवाल पूछना चाहे तो आप हमे कमेंट करके भी बता सकते है.

अपना सवाल यहाँ पूछे

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें