नमस्कार मित्रो आज हम आपको Bf Ko Kaise Tadpaye Tips बताने वाले है अगर आप अपने बॉयफ्रेंड को तडपाना चाहती है तो ऐसे में यह जानकारी आपके लिए बेहद ही उपयोगी साबित हो सकती है क्युकी इस आर्टिकल में हम आपको बेहद ही आसान और बेहद ही ख़ास तरीको के बारे में बताने वाले है जिन्हें अपनाकर आप बेहद ही आसानी से अपने बॉयफ्रेंड को मनचाहे तरीके से तडपा सकती है.

Bf Ko Kaise Tadpaye Tips

अक्सर कई लडकियां अलग अलग कारणों से अपने बॉयफ्रेंड को तडपाना चाहती है लेकिन ज्यादातर लड़कियों को इसके बारे में पता नही होता की आखिर किस प्रकार से हम अपने बॉयफ्रेंड को तडपा सकते है इसलिए कई लड़कियों को यह काम बहुत ही मुश्किल लगता है पर अगर आपको इसका सही तरीका पता होगा तो आप आसानी से अपने बॉयफ्रेंड को तडपा सकती है इसके बारे में जानने के लिए आप Bf Ko Kaise Tadpaye Tips ध्यान से पढ़े.

Bf Ko Kaise Tadpaye Tips

आपको पता होगा की हर व्यक्ति की सोच और फिलिंग अलग अलग होती है इसलिए हर व्यक्ति को तडपाने का तरीका भी अलग अलग होता है आप अपने बॉयफ्रेंड को तडपाना चाहती है तो इसके लिए आपको अपने बॉयफ्रेंड की सोच के बारे में पता होना चाहिए ताकि आप सही तरीके को अपनाकर उसके द्वारा अपने बॉयफ्रेंड को तडपा सके.

हम आपको कई अलग अलग तरीको के बारे में विस्तृत रूप से बता रहे है इसमें से आपको जो भी तरीका अच्छा लगे आप उस तरीके को अपना सकते है और उस तरीके की मदद से बेहद ही आसानी से आप अपने बॉयफ्रेंड को अपनी इच्छानुसार तडपा सकती है.

दुसरे लड़के की तारीफ करें

अगर आप अपने बॉयफ्रेंड को जलाना चाहती है तो यह तरीका आपके लिए काफी बेहतर साबित हो सकता है इसमें आपको अपने बॉयफ्रेंड के सामने दुसरे किसी भी लड़के की तारीफ़ करनी है अगर आप अपने बॉयफ्रेंड से कॉल पर बात कर रही हो तो उस वक्त भी आप किसी दुसरे लड़के की तारीफ़ कर सकती है इससे अक्सर हर तरह के लड़के जलने लग जाते है.

अगर आप किसी दुसरे लड़के की तारीफ़ कर रहे है तो ध्यान रखे की वो लड़का आपका भाई या परिवार का सदस्य नहीं होना चाहिए क्युकी भाई की तारीफ करने से आपके बॉयफ्रेंड को कोई फर्क नहीं पड़ेगा वही आप अपने किसी दोस्त या अनजान लड़के की तारीफ करोगी तो इससे आपका बॉयफ्रेंड काफी जल्दी तड़पने लग जायेगा.

किसी दुसरे लड़के से दोस्ती करें

आप अपने बॉयफ्रेंड को जलाने के लिए किसी दुसरे व्यक्ति से दोस्ती कर सकती है अक्सर यह तरीका बहुत ही ज्यादा कारगर साबित होता है इसके लिए आप सबसे पहले तो अपने लिए कोई भी अच्छा सा लड़का ढूंढें जो आपकी दोस्ती के काबिल हो इसके बाद आप अपने बॉयफ्रेंड को यह यकीं दिलाये की आप उस लड़के के साथ दोस्ती करने का प्रयास कर रही है.

जैसे ही आपके बॉयफ्रेंड को पता चलेगा की आप किसी दुसरे लड़के के साथ दोस्ती करने का प्रयास कर रही है तो ऐसे में वो काफी ज्यादा तड़पने लग जायेगा और वो आपका एक सबसे बेहतरीन प्रेमी बनने का प्रयास करेगा ताकि आप किसी भी दुसरे लड़के के साथ दोस्ती न कर सको और हमेशा आप अपने बॉयफ्रेंड से ही प्यार करती रहो.

ज्यादा टाइम दोस्तों के साथ बिताये

किसी भी लेक को जलाने का सबसे आसान यही तरीका है की आप अपना ज्यादातर समय अपने दोस्तों के साथ बिताये अगर कोई लड़का आपका दोस्त है और आप उसके साथ अधिक समय बिताती है तो इससे आपके बॉयफ्रेंड को काफी ज्यादा जलन होने लगेगी और वो हमेशा इसी चीज का प्रयास करेगा की आप उस लड़के से दूर रहे और आप अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपना ज्यादातर समय बिताये.

इसलिए ज्यादातर लडकियां अक्सर अपने बॉयफ्रेंड को तडपाने के लिये इसी तरीके को अपनाती है इस तरीके को अपनाने से आपको काफी अच्छा रिजल्ट देखने के लिए मिल सकता है व आपका कोई लड़का दोस्त नहीं है तो इस स्थिति में आप अपनी सहेलियों के साथ भी समय बिता सकती है.

बॉयफ्रेंड को अवॉयड करें

अक्सर कई लडकियाँ अपने बॉयफ्रेंड को जलाने के लिए उसे बार बार अवॉयड भी करती है ऐसे में आप चाहे तो आप भी इस तरीके को अपना सकते है इसके लिए जितना हो सके उतना आपको अपने बॉयफ्रेंड से दूर रहने की कोशिश करनी है और जब भी वो आपके साथ बात करना चाहे तब आपको उसे इग्नोर कर देना है साथ ही आप उसके कॉल आदि को भी अवॉयड करने की कोशिश करे इससे आपके बॉयफ्रेंड को काफी ज्यादा जलन होने लगेगी और आप उसको आसानी से तडपा पाएगी.

बॉयफ्रेंड के मैसेज का रिप्लाई न दे

आप अपने बॉयफ्रेंड के मैसेज का रिप्लाई ना देकर भी उसे तडपा सकती है इसके लिए जब भी आपका बॉयफ्रेंड आपको WhatsApp, Facebook, Instagram पर कोई मैसेज भेजता है तो आप उसे Seen करके छोड़ दो और उसके मैसेज का कोई भी रिप्लाई मत करो इसके साथ ही आपका बॉयफ्रेंड आपको फोन करे तब आप उसके फोन का भी कोई रिप्लाई मत दो इससे आपका बॉयफ्रेंड काफी ज्यादा तड़पने लगेगा और वो आपके इस बर्ताव के बारे में जानने का प्रयत्न करता रहेगा.

बॉयफ्रेंड से कम बाते करें

अक्सर हर लड़का चाहता है की उसकी गर्लफ्रेंड उसके साथ जी भर के बाते करे और अक्सर उसके साथ बाते करती रहे ऐसे में कोई भी लड़की अपने बॉयफ्रेंड से बात करना कम कर देती है तो इससे लड़के के मन में कई तरह के सवाल आने लग जाते है की आखिर ऐसी क्या गलती हुई है जिसके कारण गर्लफ्रेंड से बात करना कम कर दिया है और वो लड़का आपके साथ बात करने के लिए तड़पने लग जायेगा इस तरीके से लड़के को तडपाना काफी ज्यादा आसान होता है व इसमें आपको अपनी बॉयफ्रेंड को कुछ भी कहने की जरुरत भी नही पडती.

बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए मना करें

अक्सर आपको आपका बॉयफ्रेंड कई बार मिलने के लिए बुलाता होगा क्युकी हर लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से मिलना काफी ज्यादा पसंद करता है और अलग अलग बहाने बनाकर अपनी गर्लफ्रेंड को मिलने के लिए बुला लेता है ऐसे में आप चाहे तो आपने बॉयफ्रेंड को तडपाने के लिए उससे मिलना झुलना बंद कर सकती है या कम कर सकती है इससे कुछ ही दिनों में आपका बॉयफ्रेंड आपसे मिलने के लिए काफी ज्यादा तड़पने लग जायेगा और बार बार आपके सामने मिलने के लिए मिन्नतें करेगा अक्सर कई लड़कियों को यह तरीका अपनाना काफी ज्यादा इंट्रेस्टिंग लगता है आप चाहे तो आप भी इस तरीके को अपना सकती है.

बॉयफ्रेंड को एक्स से Compare करें

आप चाहती है की आपका बॉयफ्रेंड एक ही पल में काफी ज्यादा जलने लग जाये तो ऐसे में आप अपने बॉयफ्रेंड का compare अपने एक्स के साथ करना शुरू कर दे इससे आपका बॉयफ्रेंड तुरंत ही जलना शुरू कर देगा और आपकी यह बाते उसे काफी ज्यादा तडपाने लग जाएगी अगर आप अपने एक्स के बारे में बात नहीं करना चाहती तो ऐसे में आप किसी दुसरे लडके की अपने बॉयफ्रेंड के सामने तारीफ कर सकती है या किसी दुसरे लड़के को अपने बॉयफ्रेंड के साथ compare कर सकती है इससे आपका बॉयफ्रेंड बहुत ही जल्दी तड़पने लग जायेगा.

दुसरे लडको से चैट करें

आप अपने बॉयफ्रेंड को तडपाने के लिए इस तरीके को भी अपना सकती है इसके द्वारा भी बेहद ही आसानी से अपने बॉयफ्रेंड को तडपा सकती है इसके लिए आपको किसी लड़के साथ साथ बातचीत करनी होगी आप चाहे तो सोशल मीडिया पर भी दुसरे लड़के के साथ चैट कर सकती है जब आपके बॉयफ्रेंड को पता चलेगा की आप किसी दुसरे लड़के के साथ बातचीत करने लगी है तो इससे आपका बॉयफ्रेंड काफी ज्यादा अपसेट होने लग जायेगा और वो आपके लिए बहुत ही ज्यादा तड़पने लग जायेगा.

दुसरे लडको के जोक्स पर हँसे

जब आप किसी लडके के साथ बातचीत करती है तो उस वक्त आप उसके किसी ज़ोक पर जोर जोर से हंसकर भी अपने बॉयफ्रेंड को आसानी से जला सकती है जब आप किसी लड़के के साथ बात कर रही हो जब आपका बॉयफ्रेंड भी आपके साथ हो उस वक्त आप बार बार उस लड़की की बात पर स्माइल दे या उसके ज़ोक पर जोर जोर से हँसे इससे आपका बॉयफ्रेंड काफी जल्दी जलने लग जायेगा और वो बार बार आपको उस लड़के से दूर रहने के लिए कहेगा इस तरह से आप बेहद ही आसानी से अपने बॉयफ्रेंड को तडपा सकती है.

दोस्तों के साथ पार्टी मे जाये

आप अपने बॉयफ्रेंड को जलाने के लिए किसी पार्टी में भी जा सकती है अगर आप किसी भी लड़के के साथ पार्टी में जाती है तो इससे आपका बॉयफ्रेंड काफी ज्यादा अपसेट हो सकता है क्युकी कोई भी लड़का यह नहीं चाहेगा की उसकी गर्लफ्रेंड किसी भी दुसरे लडके के साथ पार्टी में जाए या पार्टी में जाकर किसी दुसरे लड़के के साथ डांस आदि करें ऐसे में आपके बॉयफ्रेंड को आपकी यह हरकत काफी ज्यादा बुरी लग सकती है एवं वो आपकी इस हरकत से काफी ज्यादा तड़पने लग जायेगा.

लडको के साथ फ़्लर्ट करें

अपने बॉयफ्रेंड को जलाने के लिए आप किसी दुसरे लडके के साथ फ़्लर्ट करना भी शुरू कर सकती है अक्सर कोई भी लड़का यह नहीं चाहता की उसकी गर्लफ्रेंड किसी भी दुसरे लड़के के साथ बातचीत करे या उसके साथ समय बिताये ऐसे में आप दुसरे लड़के के साथ फ़्लर्ट करना शुरू कर देती है तो यह बात आपके बॉयफ्रेंड को कभी भी अच्छी नहीं लेगी और इस चीज को देखने के बाद आपका बॉयफ्रेंड काफी ज्यादा तड़पने लग जायेगा.

दोस्त के साथ घुमने जाये

अक्सर हर लड़का चाहता है की उसकी गर्लफ्रेंड केवल उसी के साथ कही भी घुमने जाये और वो दुसरे लड़के को घूरकर भी न देखे ऐसे में आप अपने किसी दोस्त ( लड़के ) के साथ घुमने जाती है तो यह आपके बॉयफ्रेंड को कभी भी अच्छा नहीं लगेगा और जैसे ही वो आपकी इस बात के बारे में जानेगा तो वो बार बार आपसे संपर्क करने की कोशिश करेगा की आखिर आप दुसरे लड़के के साथ घुमने किसलिए गयी एवं इस बात को लेकर वो काफी ज्यादा तड़पने लगेगा.

दुसरे लड़के की साइड ले

आप अपने बॉयफ्रेंड को जलाने के लिए इस तरीके को भी अपना सकती है इसके लिए आप किसी भी बातचीत को लेकर दुसरे लड़के की साइड ले व अपने बॉयफ्रेंड की बिलकुल भी साइड न ले यह बात आपके बॉयफ्रेंड को कभी भी अच्छी नही लगेगी और वो इस बात को लेकर आपसे नाराज भी हो सकता है अक्सर यह तरीका लड़के को जलाने के लिए सबसे बेहतरीन तरीका माना जाता है.

आप अपने बॉयफ्रेंड को तडपाने की सोच रही है तो आप पहले इसके बारे में अच्छे से विचार कर ले क्युकी कई बार इस तरह की बात लडको के दिल को छू जाती है एवं इसके बाद लड़के काफी ज्यादा अपसेट हो जाते है कई बार इस कारण से लड़के अपने प्रेम सम्बन्ध भी समाप्त कर सकते है इसलिए कोई भी तरीका अपनाने से पहले आप उसके परिणाम के बारे में अच्छे से सोच विचार कर ले इसके बाद ही आप किसी भी तरीके को अपनाए ताकि बादमे आपको किसी भी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े.

Calculation – इस आर्टिकल में हमने आपको Bf Ko Kaise Tadpaye Tips बताये है जिन्हें अपनाकर आप बेहद ही आसानी से अपने बॉयफ्रेंड को तडपा सकती हो हमे उम्मीद है आपको हमारी बताई जानकारी उपयोगी लगी होगी अगर आपको जानकारी अच्छी लगे तो इसे सोशल मीडिया पर शेयर अरूर करें और इससे जुडा किसी भी तरह का सवाल पूछना चाहे तो आप हमे कमेंट करके भी बता सकते है.

अपना सवाल यहाँ पूछे

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें