बॉयफ्रेंड से बात करने के 20 बेहतरीन टॉपिक

नमस्कार मित्रो आज हम आपको  BF Se Kya Baat Kare इसके बारे में बताने वाले है अक्सर कई लड़कियों के मन में इस प्रकार के सवाल आते है की अपने बॉयफ्रेंड से किस प्रकार से बातचीत करनी चाहिए ताकि उसे बाते करने में मजा आयेगे और वो इम्प्रेस हो सकते तो ऐसे में यह जानकारी आपके लिए बहुत ही उपयोगी साबित हो सकती है.

BF Se Kya Baat Kare

जब भी आप अपने बॉयफ्रेंड के साथ बातचीत करती है तो उस वक्त आपको कई बातो का ध्यान रखना होता है क्युकी अगर आप बेहतरीन तरीके से बातचीत करेगी तो इससे आपका बॉयफ्रेंड बहुत ही जल्दी इम्प्रेस होने लग सकता है वही अगर आप सही तरीके से बातचीत नही करेगी तो इससे आपका बॉयफ्रेंड अपेक साथ बात करने में रूचि नहीं दिखायेगा अगर आप इसके बारे में विस्तृत रूप से जानना चाहती है तो BF Se Kya Baat Kare यह आर्टिकल ध्यान से पढ़े.

BF Se Kya Baat Kare

आप अपने बॉयफ्रेंड के साथ कई अलग अलग टॉपिक के ऊपर बातचीत कर सकते है हम आपको बॉयफ्रेंड से बात करने के सबसे आसन और बेहतरीन तरीके बताने वाला है अगर आप हमारे बताये गये टॉपिक के ऊपर अपने बॉयफ्रेंड के साथ बाथ्सित करती है तो इससे आपका बॉयफ्रेंड काफी ज्यादा खुश हो सकता है.

अपना हालचाल बताये

आप अपने बॉयफ्रेंड के साथ बेहतरीन तरीके से बातचीत करने के लिए उसे अपना हाल बता सकती है की आप कैसी है या आपने दिन भर क्या क्या किया एवं आप उसके बारे में क्या क्या सोच रही है इस तरह की बाते करके आप बेहद ही आसानी से अपने बॉयफ्रेंड को इम्प्रेस कर सकती है और यह बाते आपके बॉयफ्रेंड को काफी ज्यादा खुश भी करेगी अगर आप इस तरह की बाते करती है तो इससे आपके बॉयफ्रेंड को आपके साथ बाते करने में काफी अच्छा महसूस होगा.

अपने सपनों के बारे में बताये

अक्सर आपने अपने करियर को लेकर कई अलग अलग तरह के सपने देखे होगे आप चाहे तो अपने बॉयफ्रेंड को अपने सपने बताना शुरू कर सकती है जब आप अपने बॉयफ्रेंड को अपने सपने बताती है तो इससे आपका बॉयफ्रेंड आपके साथ बात करने में काफी ज्यादा रूचि दिखाने लगता है और उसे इस प्रकार की बाते काफी ज्यादा पसंद भी आ सकती है.

बॉयफ्रेंड की पसंद पूछे

आपको अपने बॉयफ्रेंड की पसंद और नापसंद के बारे में पता होने बेहद ही आवशक है अगर आप अपने बॉयफ्रेंड के साथ लम्बे समय तक बातचीत को जारी रखना चाहती है तो ऐसे में आप उसे अपनी पसंद और नापसंद के बारे में पूछना शुरू कर सकती है इस तरह की बाते आपके बॉयफ्रेंड को काफी ज्यादा अच्छी लग सकती है और इससे आपका बॉयफ्रेंड काफी ज्यादा खुश हो सकता है.

बॉयफ्रेंड से रोमांटिक बाते करें

कुछ लडको को रोमांटिक बाते करना काफी ज्यादा पसंद होता है अगर आपके बॉयफ्रेंड को रोमाटिक बाते करने में रूचि है तो ऐसे में आप अपने बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक बात करना शुरू कर सकती है इस तरह की बाते आपके बॉयफ्रेंड को काफी ज्यादा इम्प्रेस कर सकती है एवं इस प्रकार से बाते करने पर आपका बॉयफ्रेंड भी आपके साथ बात करने में रूचि दिखाने लगेगा.

कॉमेडी करें

अगर आपको थोड़ी बहुत कॉमेडी करनी आती है या फनी बाते करनी आती है तो ऐसे में आप अपने बॉयफ्रेंड के साथ कॉमेडी बाते करना शुरू कर सकती है इस तरह की बाते करने से आपका बॉयफ्रेंड बहुत ही जल्दी इम्प्रेस होने लग जाता है और वो आपकी बातो से काफी ज्यादा खुश भी हो सकता है अक्सर ज्यादातर लडकियां अपने बॉयफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए इसी प्रकार की बाते करना पसंद करती है.

बॉयफ्रेंड से फॅमिली की बात करें

आप चाहे तो बातचीत के दौरान अपने बॉयफ्रेंड को उसकी फॅमिली के बारे में भी पूछ सकती है की आखिर उसके परिवार में कौन कौन तरह है और उसके भाई बहन आदि कितने है इस तरह की बाते करके आप अपने बॉयफ्रेंड के साथ लम्बे समय तक बातचीत जारी रख सकती है एवं अपने बॉयफ्रेंड के परिवार वालो के बारे में भी जानकारी प्राप्त कर सकती है.

दिन कैसा बिता वो बताये

जब आप अपने बॉयफ्रेंड के साथ बातचीत करती है तो इस दौरान आप अपने बॉयफ्रेंड को अपनी दिनचर्या के बारे में बता सकती है की आपने दिन भर में क्या क्या किया है आपका दिन किस प्रकार का रहा इस प्रकार से आप दिन भर की बाते अपने बॉयफ्रेंड को बता सकती है यह तरीका अपनाकर आप अपने बॉयफ्रेंड के साथ लम्बे समय तक बातचीत कर पायेगी.

आई लव यू जरुर बोले

जब भी आप अपने बॉयफ्रेंड को मिलती है या उससे बाते करती है तो उस वक्त अप उसे आई लव यु जरुर बोले इससे आपके बॉयफ्रेंड को आपके प्यार का अहसास होगा और आप दोनों रिश्ता काफी ज्यादा बेहतर होने लगेगा ध्यान रखे की यह शब्द प्यार जाहिर करने के लिए होता है अगर आप अपने बॉयफ्रेंड को बहुत ही ज्यादा प्यार करती है तो ऐसे में आप इन शब्दों का इस्तमाल करने अपने बॉयफ्रेंड को इम्प्रेस कर सकती है.

बॉयफ्रेंड की तारीफ करें

अक्सर लड़के लड़कियों को इम्रेस करने के लिए उसकी तारीफ करते है लेकिन आप चाहे तो अपने बॉयफ्रेंड को खुश करने के लिए उसकी तारीफ करना शुरू कर सकते है जब आप उसकी तारीफ करते है तो इससे आपके बॉयफ्रेंड को अपने साथ बात करने में काफी ज्यादा मजा जायेगा और वो आपकी बातो से काफी ज्यादा इम्प्रेस होने लगेगा और इससे आपका रिश्ता मधुर होगा.

बॉयफ्रेंड को अपनी पसंद बताये

आप चाहे तो अपने बॉयफ्रेंड को अपनी पसंद नापसंद भी बता सकती है और आपको कौन कौनसी चीजे पसंद है और कौन कौनसी चीजे पसंद नही है इसके बारे में आप अपने बॉयफ्रेंड को बता सकती है एवं अपने अपने फ्यूचर या अपने कैरियर को लेकर क्या क्या सपने देखे है इसके बारे में भी आप अपने बॉयफ्रेंड को बता सकती है और आप अपन बॉयफ्रेंड को भी इस तरह के सवाल पूछ सकती है इससे आपके बॉयफ्रेंड को काफी ज्यादा अच्छा लगेगा.

इस आर्टिकल में हमने आपको Bf Se Kya Baat Kare इसके बारे में जानकारी दी है हमे उम्मीद है आपको हमारी बताई जानकारी उपयोगी लगी होगी अगर आपको जानकारी अच्छी लगे तो इसे सोशल मीडिया पर शेयर जरुर करें और इससे जुडा किसी भी तरह का सवाल पूछना चाहे तो आप हमे कमेंट करके भी बता सकते है.