नमस्कार मित्रो आज हम आपको Amitabh Bachchan से Contect कैसे करें इसके बारे में  बताने वाले है आप सभी जानते है की अमिताभ बच्चन जी कितने बड़े अभिनेता है और इस कारण से सभी लोग चाहते होंगे की वो एक बार इनसे मिले या इनसे संपर्क आदि कर सके.

Amitabh Bachchan SE Contect Kaise Kare

अगर आप भी Amitabh Bachchan से Contect करना चाहते  है तो कई सारे आसान से तरीके है जिसकी मदद से आप आसानी से अमिताभ बच्चन जी से बात कर सकते है व यह निशुल्क है पर बिना कोई पैसे खर्च किये अमिताभ बच्चन से बात कर सकते है इसके बारे में पूरी जानकारी हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताने वाले है.

यह भी पढ़े – TRP Kya Hai और TRP कैसे देखते हैं पूरी जानकारी

Amitabh Bachchan से Contect कैसे करें

जैसा की आप सभी जानते है की अमिताभ बच्चन के करोडो fans है जिसके कारण सभी का उनसे संपर्क करना थोड़ा कठिन हो जाता है पर अगर आपके मन में ऐसा करने की  लगन है तो हम आपको जो भी तरीके बता रहे है उनको अपनाकर आप बहुत ही आसानी से अमिताभ बच्चन से संपर्क कर के बात कर सकते हैं.

Facebook के द्वारा संपर्क करना

अगर आप फेसबुक का इस्तमाल करते है व आप अमिताभ बच्चन से बात करना चाहते तो यह आपके लिए एक बेहतरीन तरीका हो सकता है क्युकी अमिताभ बच्चन का  खुद का एक page है जिसको खुद अमिताभ बच्चन manage  करते है जिसके कारण वो इसपर लोगो की राय को पढ़ते होंगे.

अगर आप कोई भी बात करना चाहते है या कहना चाहते है तो आप फेसबुक के माध्यम से इनके किसी भी पोस्ट पर कमेंट कर के या टाइमलाइन के माध्यम से या फिर massage की  सहायता से इनसे संपर्क कर सकते है व अपनी बात को अमिताभ बच्चन तक पंहुचा सकते हैं.

Amitabh Bachchan Facebook

यह भी पढ़े – Free Me IPL Match Kaise Dekhe? ( IPL देखे फोन पर )

Twitter के द्वारा

Twitter पर अमिताभ बच्चन प्रतिदिन ऑनलाइन आते है और कुछ न कुछ प्रतिदिन शेयर भी करते है अगर आप इनसे संपर्क करने के इच्छुक है तो आप  अमिताभ बच्चन जी से Twitter  के द्वारा भी संपर्क कर सकते है.

Twitter के द्वारा संपर्क करने के लिए आपको इनके official account पर जाकर उनको follow कर लेना है उसके बाद यह जब भी कोई पोस्ट शेयर करते है तो उस वक्त  आप comment के माध्यम से अपनी बात इनको बता सकते है इसके साथ ही Twitter पर आप कोई भी post इनको tweet भी कर सकते है जिससे की वो उस जानकारी को  आसानी से देख सके.

यह एक बहुत ही अच्छा तरीका होता है जिससे आप अमिताभ बच्चन से बहुत ही आसानी से संपर्क कर सकते है  अगर आप इनके पोस्ट करते ही उसपर कमेंट करते है तो यह संभावना अधिक रहती है की वो आपके सवाल को देख सके और आपको उसका उत्तर दे सके.

Amitabh Bachchan Twitter

यह भी पढ़े – KGF Full Form in Hindi व KGF क्या हैं इससे जुडी सभी जानकारी

Instagram के द्वारा

आज के समय में शायद ही कोई व्यक्ति होगा जो instagram के बारे में नहीं जनता होगा क्युकी यह social platform बहुत ही कम समय में बहुत ही अधिक पॉपुलर हो चूका है जिसके कारण आज पूरी दुनिया से करोडो लोग इस प्लेटफार्म से जुड़े हुए है.

अगर आप instagram इस्तामल करते है तो इसकी सहायता से आप अमिताभ बच्चन से बहुत ही आसानी से घर बैठे संपर्क कर सकते है क्युकी अमिताभ बच्चन का खुद का instagram account है जिसपर वो नियमित रूप से कुछ न कुछ जानकारी शेयर करते रहते है उसके माध्यम से आप  इनसे आसानी से संपर्क कर सकते हैं.

यह बहुत ही आसान से तरीके है जिसकी मदद से आप आसानी से अमिताभ बच्चन से संपर्क कर सकते है व सोशल मीडिया अपर आप लगातार इनसे बात करने का प्रयत्न करते है तो शायद यह आपको आपके सवाल के जवाब दे सकते है पर आप फालतू में कोई massage आदि इनको भेजते है तो ऐसे में यह शायद आपको आपके सवालों का जवाब न इसलिए कोई भी बात पूछे तो वो उपयोगी बात ही पूछे.

Amitabh Bachchan Instagram

यह भी पढ़े – Bollywood Actor Kaise Bane? अभिनेता बनने के लिए क्या करें

Amitabh Bachchan के बारे में

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय अभिनेता माने जाते है जिसके पूरी दुनिया भर से लाखो चाहने वाले है व इनके पिता का नाम हरिवंश राय बच्चन था जो की एक महान लेकर थे व उन्होंने कई प्रकार की रचनाये भी की है.

इन्होने अपने जीवनकाल में कई प्रकार के पुरस्कार जीते है जिसमे से दादासाहेब फाल्के पुरस्कार, तीन राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार और बारह फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कारआदि सम्मिलित है इसके अलावा भी कई प्रकार के पुरस्कार इनको प्राप्त हो चुके है हाल में काफी समय से यह अपने खुद के TV show kaun banega karorpati को होस्ट कर रहे हैं.

यह भी पढ़े – सिंगर कैसे बने व बॉलीवुड सिंगर कैसे बने 

अमिताभ  बच्चन का विवाह पूर्व की अभिनेत्री जया भादुड़ी के साथ हुआ है व इनका एक पुत्र भी है जो की एक अभिनेता है और इनके पुत्र का नाम अभिषेक बच्चन है इनके पुत्र का विवाह भी पूर्व अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के साथ हुआ है.

इसके अलावा इसके बारे में एक विकिपीडिया पेज भी बना हुआ है जिसमे अमिताभ बच्चन जी के बारे में पूरी जानकारी बताई गयी है इसके  द्वारा आप इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते है विकिपीडिया पर इनके जीवन के बारे में कई सारी बातें बताई गयी है जो की शायद आपको अभी तक पता नहीं होगी.

अमिताभ बच्चन विकिपीडिया पेज

यह भी पढ़े – टॉपर कैसे बने Topper बनाने के 5 आसान तरीके हिंदी में

इस आर्टिकल के माध्यम से हमने आपको Amitabh Bachchan से Contect करने के बारे में पूरी जानकारी बताई है व इस तरीके से आप बहुत ही आसानी से अमिताभ बच्चन से संपर्क कर सकते है व कोई भी जानकारी इनके साथ शेयर कर सकते है व इसके अलावा भी इनसे संपर्क करने के कई सारे अलग अलग तरीके है जिससे की आप इनसे  संपर्क  कर सकते हैं पर सोशल मीडिया की मदद से आप आसानी से इनसे संपर्क कर सकते हैं.