About us

नमस्कार मित्रो PMO योजना की शुरुआत देश के सभी लोगो को  सरकार के द्वारा जारी की गयी योजनाओ की जानकारी देने के लिए की गयी हैं बहुत से लोगो को सरकारी योजनाओ की जानकारी पता ना चल पाने के कारण वो  किसी योजना का लाभ नहीं उठा पाते तो PMO योजना  के द्वारा हम भारत व भारत के अन्य राज्यों में जारी की  गयी व अभी चल रही योजनाओ के बारे में जानकारी बताते हैं ताकि आप सभी को योजनाओ की जानकारी प्राप्त हो सके व आप हर सरकारी योजना से जुड़ कर उसका लाभ प्राप्त कर सके.

अक्सर सभी लोगो को किसी भी योजना का लाभ नहीं मिल पता क्युकी बहुत से लोगो को योजना की समाप्ति के बाद ही किसी योजना के बारे में जानकारी प्राप्त होती हैं तो आप प्रतिदिन एक बार भी PMO योजना  पर आते  हैं तो आपको सरकार की हर योजना की जानकारी पूर्ण विवरण के साथ प्राप्त होगी ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगो को किसी भी योजना का लाभ प्राप्त हो सके.

PMO योजना 

इसके माध्यम से हम आपको भारत की योजना व भारत के अन्य राज्यों की योजनाओ व शिक्षा एवं सरकारी जानकारी बताने का प्रयत्न करते हैं व हम  जानकारी का आपको पूर्ण विवरण बताने का प्रयत्न  हैं ताकि आपको किसी भी योजना के बारे में पूरी जानकारी हिंदी में प्राप्त हो सके.

हमारे सभी आर्टिकल को पढ़ने के लिए व किसी भी जानकारी की ताजा अपडेट पाने के लिए आप दिन में एक बार pmoyojana.in पर विजिट जरूर करे इससे आप हमारे हर नए आर्टिकल को बहुत आसानी से हर दिन पढ़ पाएंगे व अगर आपके पास हमारे लिए कोई भी सुझाव आदि हैं तो हम आपको निचे ईमेल आईडी बता हैं उसके द्वारा आप हमसे संपर्क कर सकते है.

आपका सहयोग

 से अगर आपने कभी भी कुछ सीखा और जाना हैं और अगर आप भी हमे सहयोग करना चाहते हैं तो आप हमारे facebook page पर अपने दोस्तों को invite करके ओर अपने दोस्तों को इस blog के बारे में बता कर हमे सहयोग कर सकते हैं.

इसलिए अलावा अगर आपको भी मेरी तरह education या technology में interest हैं तो आप भी education or technology पर article लिख हमारे साथ Share कर सकते हो जिसे हम पूरे Credit के साथ अपने blog पर update करेंगे. आप अपना article हमे PMOyojana@gmail.com पर mail कर सकते है.

आप कोई भी जानकारी या सुझाव देना चाहो तो  आप उसको पूर्ण विवरण के साथ भेजे अगर आप आधा अधूरा ईमेल करते हैं तो उसपर कोई विचार विमर्श नहीं किया जाएगा इसलिए सिर्फ उपयोगी जानकारी के लिए ही संपर्क करे व आप चाहो तो facebook के द्वारा भी हमसे संपर्क कर  सकते है.

CONTACT – PMOyojana.@gmail.com..

Thank you …